मिस्र के माउ बिल्ली चांदी

अद्वितीय मोटल प्राकृतिक दौड़। इसका एक लंबा शरीर है जो एबीसिनियन प्रकार के समान होता है, जिसमें पिछड़े पैर आगे के सामने और मध्यम लंबाई की पूंछ नहीं होते हैं। मध्यम लंबाई की नाक के साथ, थोड़ा गोलाकार वेज के रूप में सिर। एक माथे पर «एम» में चिह्नित करें, कल्पनाशील रूप से बीटल संकेत कहा जाता है।

यद्यपि ऐसा माना जाता है कि उनके पूर्वजों ने फिरौन के समय की तारीख तय की थी, आज का माउ संयुक्त राज्य अमेरिका में आयातित तीन बिल्लियों (इटली में पैदा हुए माता-पिता के 1 9 53 में इटली में पैदा हुआ) से निकला था। 1 9 56 में इस दौड़ ने 1 9 77 में सीएफए की पूर्ण मान्यता प्राप्त की।




माउ (मिस्र का शब्द अर्थ बिल्ली) बहुत बुद्धिमान है और एक वफादार और प्रेमपूर्ण पशु साथी बनता है। स्वभावपूर्ण नहीं है, हालांकि कुछ अजनबियों से दूर शर्मिंदा हैं - अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं और नरम, गायन वाली आवाज होती है। आप खुद को पट्टा के लिए प्रशिक्षित कर सकते हैं।

तीन किस्में हैं: कांस्य, चांदी और धुआं। ओसीकैट, बहुत समान, हिंद पैर के कम लंबा है। एक लंबी नाक के साथ ओरिएंटल मोटल टैब्बी, बड़े कान वाले एकमात्र अन्य स्क्लेड बिल्ली है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सामान्य सोमाल बिल्लीसामान्य सोमाल बिल्ली
हिमालयी बिल्ली नीली टैब्बी इंगित करता हैहिमालयी बिल्ली नीली टैब्बी इंगित करता है
ब्राउन एबीसिनियन बिल्लीब्राउन एबीसिनियन बिल्ली
बिल्ली मैन कॉननबिल्ली मैन कॉनन
विदेशी बिल्ली काली धुआंविदेशी बिल्ली काली धुआं
ब्लू रजत abyssinian बिल्लीब्लू रजत abyssinian बिल्ली
चॉकलेट ocicat बिल्लीचॉकलेट ocicat बिल्ली
बालिनी बिल्ली © टिप्स सील सीलबालिनी बिल्ली © टिप्स सील सील
बिल्ली चॉकलेट चॉकलेटबिल्ली चॉकलेट चॉकलेट
मिस्र के माउ बिल्लीमिस्र के माउ बिल्ली
» » मिस्र के माउ बिल्ली चांदी
© 2022 TonMobis.com