बिल्ली असंगठित और कमजोर है

चार दिन पहले, सड़क बिल्लियों में से एक कमजोर पहुंचे और "नशे में" था। हम इसे घर में डालते हैं, हम इसे हर दो घंटे देखते हैं, खाते हैं, पीते हैं, वज़न कम करते हैं, पराजित करते हैं और अच्छी तरह से पेशाब करते हैं, हालांकि मूत्र थोड़ा सा अंधेरा होता है और हमेशा सटीक उद्देश्य से नहीं होता है।

ऐसा लगता है कि कुछ भी टूटा हुआ नहीं है, कॉलम सामान्य रूप से सामान्य रेखा वाली होती है, ऐसा लगता है कि इसमें कोई बोल्ड नहीं है, और न ही जब मैंने इसे चेक किया है तो यह शिकायत करता है। वह आने पर उससे कम विचलित लगता है, कभी-कभी वह कहता है कि कुछ उसे दर्द देता है क्योंकि विद्यार्थियों को फैलाया जाता है और पुनरावृत्ति अधिक उत्तेजित हो जाती है हालांकि आवृत्ति दूरी पर होती है।

अधिकांश समय ऐसा लगता है जैसे यह थोड़ा सा sedated था, आंख को ढंकने वाली आंखों के आधे भाग के साथ। ऐसा लगता है कि वह काफी अच्छी तरह से नहीं देखता है या उन वस्तुओं को देखना मुश्किल लगता है जो बहुत तेजी से आगे बढ़ते हैं। बाएं छात्र धीरे-धीरे अनुबंध करते हैं जब मैं इसे प्रकाश देता हूं, सही एक अनुबंध करता है, लेकिन कुछ करता है। मेव की तीव्रता जोर से लगभग nonexistent होने से चला गया है। यह बहुत अधिक और तेजी से मजबूत purrs।




मैं तापमान लेता हूँ? एक बिल्ली के लिए सामान्य तापमान क्या है? मैं कैसे बता सकता हूं कि यह एक संक्रमण या नशा है या कुछ और? मेरे पास पशुचिकित्सा के संसाधन नहीं हैं और निकटतम संरक्षक के पास किसी अन्य जानवर के लिए स्थान नहीं है। मैं आपकी मदद कैसे कर सकता हूं?

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • स्ट्रीट।

आयु:

  • 8 महीने

Gatohelp

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्क्रोटम की त्वचा में परिवर्तन के साथ Pitbullस्क्रोटम की त्वचा में परिवर्तन के साथ Pitbull
चो चो एक हफ्ते में अंधा हो गया हैचो चो एक हफ्ते में अंधा हो गया है
मेरे लैब्राडोर में बाएं पैर सूजनमेरे लैब्राडोर में बाएं पैर सूजन
बिना भूख के सियामी बिल्लीबिना भूख के सियामी बिल्ली
एक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता हैएक सियामी बिल्ली एक पैर दर्द होता है
यह मेरी बिल्ली को चौथी मंजिल से गिर गयायह मेरी बिल्ली को चौथी मंजिल से गिर गया
क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?
पैर में दर्द के साथ बिल्ली जो अच्छी तरह से चलने नहीं देता हैपैर में दर्द के साथ बिल्ली जो अच्छी तरह से चलने नहीं देता है
सूजन पेट शिकायत के साथ पिल्ला शिकायतसूजन पेट शिकायत के साथ पिल्ला शिकायत
गले की जीभ वाली बिल्ली जो उसे खाने की अनुमति नहीं देती हैगले की जीभ वाली बिल्ली जो उसे खाने की अनुमति नहीं देती है
» » बिल्ली असंगठित और कमजोर है
© 2022 TonMobis.com