एक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता है

मैं संक्षिप्त होने की कोशिश करने जा रहा हूं। मेरे बिल्ली का बच्चा, 2 महीने से अधिक पुराना, एक बड़ी बिल्ली ने हमला किया, जिसने उसे कई काटने दिया, उनमें से एक कंबल रीढ़ की हड्डी पर। इसने उसे पेट और एक हिंद पैर के बीच बहुत और खून बहने का कारण बना दिया। हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर खींचने लगा। मैंने सोचा कि उसने अपनी कूल्हे या रीढ़ को तोड़ दिया था।

मैं पशु चिकित्सक के पास जल्दी गया, उसे पलट दिया और कहा कि वह फ्रैक्चर नहीं हुई, इसलिए उसने उसे एक इंजेक्शन विरोधी भड़काऊ दिया। उस रात बिल्ली का बच्चा इतना पीड़ित था कि सुबह में वह उसे एक पशु अस्पताल ले गई। उन्होंने इसे चेक किया, तापमान लिया (यह ठीक था), महसूस किया, फ्रैक्चर का कोई संकेत नहीं था, एक क्लैंप के साथ अपने पीठ के पंजे चुरा लिया और मुश्किल से कोई प्रतिक्रिया थी। इसलिए उन्होंने अपनी रीढ़ और पैरों की पूरी प्लेटें बनाईं।

उन्हें देखने के कई मिनट बाद, उन्होंने मुझे बताया कि जगह से कोई कशेरुका नहीं थी, उसके रीढ़ या किसी टूटी हुई हड्डियों के बारे में कुछ भी अजीब बात नहीं थी। उन्होंने उन्हें एक इंजेक्शन योग्य कॉर्टिकोस्टेरॉयड दिया और मुझे बताया कि 10 दिनों में उसे अपने पैरों में प्रतिक्रिया होनी चाहिए। आज एक दिन बीत चुका है और मुझे कोई बदलाव नहीं दिख रहा है, एक पल में मैंने देखा कि एक पैर की उसकी उंगलियां उन्हें बंद करने के 3 बार चली गईं और पूंछ में हर बार टिप पर थोड़ा सा आंदोलन होता है।




मुझे बताया गया था कि रीढ़ की हड्डी या कुछ तंत्रिका में सूजन हो सकती है और इसे दूर जाना चाहिए ताकि मैं सनसनीखेज शुरू कर सकूं और अपने पैरों को ले जा सकूं। तुम कौन सोचते हो? यह मेरी आत्मा को तोड़ने के लिए मुझे फर्श पर क्रॉलिंग देखने या खुद को छुटकारा पाने के लिए अपने बॉक्स में जाने की कोशिश कर रहा है। मैं जितना कर सकता हूं उतना उसके साथ, मैं उसके पैरों को रगड़ता हूं, मैं उसके साथ उसे पुनर्जीवित करने के लिए खेलता हूं, वह उदास महसूस करती है, वह खाती है और पीती है, उसे भी जरूरत होती है।

क्या मुझे उसे चलने की कोशिश करनी चाहिए, भले ही वह क्रॉल करे? क्या मुझे अपने पैरों को मालिश करना जारी रखना चाहिए? मैं उसकी मदद कैसे कर सकता हूं? आपको क्या लगता है क्या वह ठीक हो जाएगा?

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 2 महीने

राफेल

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के कारण दुर्घटनाकुत्ते के कारण दुर्घटना
एक घायल कुत्ता अभी भी चार पैरों पर नहीं चल सकता हैएक घायल कुत्ता अभी भी चार पैरों पर नहीं चल सकता है
मेरी बिल्ली के निचले हिस्से में रीढ़ की हड्डी की छोटी सूजनमेरी बिल्ली के निचले हिस्से में रीढ़ की हड्डी की छोटी सूजन
बिल्ली अपने पिछड़े पैर खींचती हैबिल्ली अपने पिछड़े पैर खींचती है
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
क्रैनियोएन्सेफलिक आघात के साथ बिल्ली का बच्चाक्रैनियोएन्सेफलिक आघात के साथ बिल्ली का बच्चा
खून बहने वाली नाक के साथ बिल्ली का बच्चा उठना नहीं चाहताखून बहने वाली नाक के साथ बिल्ली का बच्चा उठना नहीं चाहता
दवा से मृत बिल्ली का बच्चादवा से मृत बिल्ली का बच्चा
पशु चिकित्सक के अनुसार बिल्ली का बच्चा गले से बीमार हैपशु चिकित्सक के अनुसार बिल्ली का बच्चा गले से बीमार है
छोटे कुत्ते रीढ़ की हड्डी में दर्द से पीड़ित हैंछोटे कुत्ते रीढ़ की हड्डी में दर्द से पीड़ित हैं
» » एक बिल्ली के हमले के बाद बिल्ली का बच्चा अपने पिछड़े पैर को क्रॉल करता है
© 2022 TonMobis.com