गड़बड़ बिल्ली और snorts

मैं एक बिल्ली (जम्पर) कि सड़क cogГ और ओएस ± पर्याप्त वॉलपेपर बनाने के लिए, के बारे में 9 या 10 tendrГЎ कई मौकों पर बीमार और पर संचालित किया गया है। उन्होंने टोक्सोप्लाज़मोसिज़ और अग्नाशयशोथ पड़ा है और 2 गांठ कि मस्तूल सेल, सितंबर में Гєltimo थे हटा दिया है, लेकिन यह बहुत अच्छा था।
नवंबर में हमने 2 महीने के लिए एक और बिल्ली का बच्चा अपनाया और हमने उन्हें अलग करने के प्रोटोकॉल का पालन किया और मैंने गंध का आदान-प्रदान किया ...

धीरे-धीरे जब तक हम एक साथ आते हैं और साथ पाने के लिए लगता है, pequeГ ± या नहीं खेलने के लिए और कभी कभी जम्पर tambiГ © n Г © एल के साथ खेलता है लेकिन शांत mГЎs है। वह हाँ, जम्पर इसे साफ करता है और इसका ख्याल रखता है।
पिछले हफ्ते जम्पर जो बहुत निगल रहा है वह अच्छी तरह से नहीं खा रहा है, बस छोटे टुकड़ों में प्लेट पर खाना खाता है और छोड़ देता है। अकेले यहां तक ​​कि लिफाफे hГєmeda भोजन बेकार है और टुकड़े (जो नरम हैं) करते हैं, मैंने सोचा था कि podГa कुछ दाँत हो सकता है लेकिन ± ITO भोजन pequeГ देने के लिए वे छोटी लड़कियां गेंदों कर रहे हैं और कि अगर आप ऐसा नहीं खाते की कोशिश की sГ ©।




जब वह उसे ब्रश करता है तो वह किसी भी कारण और उगता है, जो वह हमेशा प्यार करता है। आज सुबह जब मैंने इसे अपने पैरों पर रखने के लिए उठाया और उसे सहारा दिया तो उसने मुझे एक झटका दिया और वह इसे प्यार करता है।
जब मैंने उसे सहारा दिया तो मैंने उसके सिर पर एक तरह का मस्तिष्क देखा, लेकिन जब मैं उसे छूता हूं तो इससे कोई दिक्कत नहीं होती है और कुछ भी नहीं देखा जाता है, क्योंकि वह अंदर की तरह है।
सच्चाई यह है कि यह हमेशा बीमार बिल्ली जा रहा है, लेकिन कई बार मैं बहुत अच्छी तरह से देखने पर होने का खतरा हो गया है है, (वह हमेशा बहुत खराब कर दिया गया है) मुझसे मिलने और मेरे साथ हमेशा की तरह सोने के लिए आता है। मैं जानना चाहता हूं कि यह क्या हो सकता है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • यूरोपीय आम।

आयु:

  • 9 साल

थालिअ

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें हैमेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें है
बिल्ली बहुत सोती है और उसके बाल गिर जाते हैंबिल्ली बहुत सोती है और उसके बाल गिर जाते हैं
निदान के बिना बीमार बिल्लीनिदान के बिना बीमार बिल्ली
बिल्ली डीजी © बीआईएल, पीजीआईडीड और डोलोलबिल्ली डीजी © बीआईएल, पीजीआईडीड और डोलोल
बिल्ली पिल्ला कम वजन के साथ estg पायाबिल्ली पिल्ला कम वजन के साथ estg पाया
मेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ हैमेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ है
खाने से वजन कम हो रहा हैखाने से वजन कम हो रहा है
पीछे पैर पर दो गेंदों के साथ बिल्लीपीछे पैर पर दो गेंदों के साथ बिल्ली
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
बिल्ली का बच्चा नहीं खाते क्योंकि यह निगलने पर दर्द होता हैबिल्ली का बच्चा नहीं खाते क्योंकि यह निगलने पर दर्द होता है
» » गड़बड़ बिल्ली और snorts
© 2022 TonMobis.com