ऑरेंज काउंटी में सबसे अच्छी श्रृंखला रेस्तरां

वाहू मछली टैकोस

वाहू मछली टैकोस तीन वाहू भाइयों के मस्तिष्क के बच्चे के रूप में शुरू हुआ, एक तिहाई जो एशियाई, ब्राजीलियाई, मैक्सिकन और हवाईयन व्यंजनों के अपने प्यार में शामिल होना चाहता था। माउ बाउल (भुना हुआ सॉस में भुना हुआ गोमांस) सहित कुछ मेनू आइटम, केवल यही हासिल करते हैं। यद्यपि मूल रूप से कैलिफोर्निया के कोस्टा मेसा में ऑरेंज काउंटी में वहू फिश टैकोस द्वारा विकसित किया गया था, आज लोकप्रिय रेस्तरां की श्रृंखला, चार राज्यों में 50 से अधिक स्थानों के साथ।

डिनर रूबी

रुबी डायनर ने ऑरेंज काउंटी में भी अपनी शुरुआत की है, प्रसिद्ध बाल्बो पियर के अंत में अपने पहले सत्र के साथ। आज, रेस्तरां श्रृंखला में पूर्व में न्यू जर्सी समेत सात राज्यों में कार्यालय हैं। यह 1 9 40 का रेस्तरां हैम्बर्गर, चिप्स, चिकनी और आइसक्रीम सहित साधारण डाइनिंग व्यंजनों में माहिर हैं।


जेड पिज्जा

यद्यपि जेड पिज्जा 16 राज्यों में रहता है, ज्यादातर जगह जन्मस्थान के रेस्तरां की प्रसिद्ध श्रृंखला में हैं: ऑरेंज काउंटी। कैलिफ़ोर्निया के लागुना बीच में पहला जेड पिज्जा खोला गया, जहां मालिकों ने अधिकांश रेस्तरां के लिए स्वस्थ पिज्जा बनाने का प्रयास किया है। नतीजतन, आज जेड पिज्जा टोफू, एमएसजी मुक्त पेपरोनी, टमाटर सॉस और जैविक सोया सॉसेज को उनके कुछ मसालों के रूप में प्रदान करता है।

दावा जम्पर


का दावा जम्पर, ऑरेंज काउंटी Los Alamitos, कैलिफोर्निया में पैदा हुआ था 1977 भोजन के अपने बड़े हिस्से के लिए जाना जाता है, इस लोकप्रिय रेस्तरां श्रृंखला व्यंजन की एक विस्तृत विविधता, लकड़ी ओवन से पिज्जा, पास्ता, गर्म और ठंडे सैंडविच सहित प्रदान करता है, पसलियों, स्टीक्स, चिकन और मछली। मिठाई के रूप में, दावा जम्पर उसके समान रूप से गाजर केक कैलोरी पर्दाफाश, रोटी का हलवा और क्रीम चीज़ केक की तरह, अपनी अवनति और विशाल छह-परत चॉकलेट केक motherload के लिए प्रसिद्ध है।

चीज़केक फैक्टरी

यद्यपि यह निस्संदेह अपनी लंबी लाइनों के लिए जाना जाता है, लेकिन कई ऑरेंज काउंटी मूल आपको बताएंगे कि चीज़केक फैक्ट्री बहुत प्रचार और लंबी प्रतीक्षा के लायक है। जिसे उपयुक्त नाम भी रेस्तरां श्रृंखला में इस तरह के गोडिवा चॉकलेट चीज़केक, मूंगफली का मक्खन कप एडम फज लहर रास्पबेरी और नींबू क्रीम के रूप में अमीर के रूप में चयन सहित 30 से अधिक विभिन्न पनीर केक, सुविधाएँ। चीज़केक फैक्टरी के साथ जो अपरिचित इसकी स्वादिष्ट मेनू की लोकप्रियता कम नहीं कर सकते, लेकिन दर्शक भी स्वादिष्ट भोजन यहाँ, पास्ता, सैंडविच और सलाद सहित आनंद सकता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डेल्फोस में होटल, ओहियोडेल्फोस में होटल, ओहियो
नेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटलनेवार्क, नई जर्सी में ट्रेन स्टेशन के पास होटल
वाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरांवाइकिकी, हवाई में परिवार के रेस्तरां
एननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटलएननिस, क्लेयर काउंटी, आयरलैंड में होटल
हैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंटहैम्बर्ग, न्यू यॉर्क में रेस्टोरेंट
डनबर, केंटकी में होटलडनबर, केंटकी में होटल
मियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरांमियामी बीच के पास कच्चे खाद्य रेस्तरां
सेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटलसेंटर हॉल, पेनसिल्वेनिया में मोटल
न्यू यॉर्क में कूल रेस्तरांन्यू यॉर्क में कूल रेस्तरां
स्पेन में तपस का ऑर्डर फॉर्मस्पेन में तपस का ऑर्डर फॉर्म
» » ऑरेंज काउंटी में सबसे अच्छी श्रृंखला रेस्तरां
© 2022 TonMobis.com