बिल्ली को 3 सप्ताह पहले एक एसीवी था

तीन हफ्ते पहले मेरी बिल्ली में एक एसीवी था, मैंने गांव में 5 पशु चिकित्सकों से परामर्श किया जहां मैं रहता हूं और उनमें से कोई भी इस विषय के बारे में कुछ नहीं जानता जब तक कि उन्होंने मुझे कुछ भी नहीं बताया जैसे कि मैं कभी भी आगे बढ़ने या ठीक होने वाला नहीं था। सौभाग्य से मैंने उन पर विश्वास नहीं किया और मैंने उसे घर ले लिया और उसे एक मिनट के लिए अकेला छोड़ दिए बिना उसका ख्याल रखा। दो हफ्तों के बाद वह फिर से चला गया, जैसा कि वह कई दोषों के साथ कर सकता है लेकिन वह चलता है और चलता है (जो पहले उसने नहीं किया था)।

जब तक मैंने इसे हासिल नहीं किया तब तक यह थोड़ा कम शुरू हुआ। खाओ और अकेले स्नान करने के लिए जाओ, पहले मुझे उसकी मदद करनी पड़ी।
अब मुझे आपकी गर्दन की गतिशीलता को ठीक करने की ज़रूरत है। मैं उन अभ्यासों में सहायता करता हूं जिन्हें मैंने ऑनलाइन देखा था, क्योंकि मेरे शहर में कोई विशेषज्ञ नहीं है, लेकिन मुझे नहीं पता कि और क्या आविष्कार करना है। मुझे गर्दन के लिए कुछ व्यायाम या मालिश के बारे में जानने की जरूरत है। मैं एक इन्फ्रारेड लैंप खरीदता हूं और मैं इसे गर्मी देता हूं और फिर मालिश करता हूं और वहां थोड़ी सी कमी होती है ... क्या आप इसे सुधारने के लिए कुछ जानते हैं? ऐसा कुछ किया जा सकता है? या मैं कहाँ जाऊं? या मैं किसके बारे में बोलता हूँ?

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 7 साल



मारिया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक हैमेरे कुत्ते की गर्दन में एक टिक है
गर्दन में बहुत बड़ी गेंद के साथ Pitbullगर्दन में बहुत बड़ी गेंद के साथ Pitbull
साइबेरियाई हमेशा कफ के साथ खांसी हैसाइबेरियाई हमेशा कफ के साथ खांसी है
मेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थीमेरी बिल्ली उसकी आंखों के बिना पैदा हुई थी
बेबी बिल्ली छोड़ दिया © मुझे नहीं पता कि इसे कैसे खिलाया जाए या उसकी देखभाल कैसे करें और मेरे पास…बेबी बिल्ली छोड़ दिया © मुझे नहीं पता कि इसे कैसे खिलाया जाए या उसकी देखभाल कैसे करें और मेरे पास…
मुझे लगा कि मेरी बिल्ली फेंकने और मैंने देखा कि उसे दस्त भी हैमुझे लगा कि मेरी बिल्ली फेंकने और मैंने देखा कि उसे दस्त भी है
मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
मेरी बिल्ली उसके पैर पर घाव हैमेरी बिल्ली उसके पैर पर घाव है
10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी
मेरी बिल्ली के कान के आधार पर बल्टीटोमेरी बिल्ली के कान के आधार पर बल्टीटो
» » बिल्ली को 3 सप्ताह पहले एक एसीवी था
© 2022 TonMobis.com