निदान के बिना 15 दिनों के लिए अक्षमता के साथ बिल्ली

मैं एक बिल्ली ओएस कि दो सप्ताह comenzГі vГіmitos, पारदर्शी उल्टी कर दी और उसके बाद पीले mГЎs बनाता ± चार वॉलपेपर है, पहली क्वेरी केवल antibiГіtico इंजेक्शन और मुझे उसे या पानी देने के लिए नहीं कहा था, ठीक है, एक dГa mГЎs खर्च (तीन dГas) बिल्ली और उल्टी रखा है, वह मेरे दो clГnicas में निर्जलित था, लेकिन मैं, फिर इंजेक्शन antibiГіtico, लेकिन नहीं habГa mejorГas प्रवेश करने के लिए नहीं करना चाहता था, हालांकि बिल्ली पानी पिया करता है, तो नल के लिए किया जाता है।

चौथा dГa यह खून की anГЎlisis करें, और केवल vomits, और अपने सभी मूल्यों में अच्छी तरह से लेकिन सीरम पारित करने के लिए एक dГa में प्रवेश करते हैं, dГa पांचवें देना यह उच्च और लाने के लिए यह घर एक क्रूर बरामदगी है कि किसी भी प्रोत्साहन द्वारा ट्रिगर कर रहे शुरू मैं pensГ © कि morirГa उस रात घातक था, tenГa एक तरफ सूजन पेट, पशु चिकित्सक ने कहा कि यह था क्योंकि उसने ग्लूकोज इंजेक्शन ... कोई tenГan उम्मीदों है कि जीवित, उन्होंने कहा quizГЎs जहर था ...

उस रात मैं उसे एक infusiГіn दांत leГіn धीरे-धीरे बरामदगी गायब हो गया, और maГ ± सुबह निम्नलिखित वह काफी बेहतर है और अब convulsed mГЎs था, पशु चिकित्सक sГєper हैरान कर दिया, मैं आपको कुछ विटामिन देना मंगाया जा करने के लिए भेजा दिया (छह dГas था खाने और flaquГsimo था), सप्ताह हम एक revisiГіn था में बिना, बिल्ली अच्छा आत्माओं में है, लेकिन अभी भी खाना चाहता हूँ और अब पीने के लिए पानी, सब कुछ एक सिरिंज के साथ मुझे आपूर्ति करेगा नहीं चाहता है, इस rarГsimo लगता है, वह खाल ज्यादातर फर्नीचर के नीचे, लेकिन कभी कभी वह बाहर आता है और हम के लिए देख रहे हैं और tambiГ © n पकड़ बातें निभाते हैं, लेकिन खाने या पीने के लिए इच्छुक के लिए कुछ भी नहीं है, और मैं वास्तव में, क्योंकि इस हड्डी बहुत चिंतित हूँ।




यह बुरा लग रहा है लेकिन पशु चिकित्सक ने मुझे अभी बताया है कि वह सिरिंज (?) में उपयोग किया जाना चाहिए जो कि क्या होता है यह देखने के लिए उसे दो दिन तक छोड़ दिया जाता है, और मैं ऐसा नहीं करना चाहता क्योंकि मैं देखता हूं कि अगर आज भी यहां है परवाह है कि हम भव्य हैं। वह सामान्य रूप से अपने सैंडबॉक्स का उपयोग करता है, पेशाब करता है और अच्छी तरह से पराजित करता है। मैं कुछ परिदृश्य मांगना चाहता हूं कि वे अधिक विश्लेषण, प्लेट्स या जो भी आवश्यक हो लेकिन मैं बहुत विचलित हूं। उन्होंने अधिक उल्टी या तंत्रिका संबंधी संकेत प्रस्तुत नहीं किए हैं।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 4 साल

बाम

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
यॉर्क शियर नहीं खाते या हार नहीं हैयॉर्क शियर नहीं खाते या हार नहीं है
बिल्ली परजीवी के खिलाफ इंजेक्शन दिया गया थाबिल्ली परजीवी के खिलाफ इंजेक्शन दिया गया था
मेरी बिल्ली में बहुत सूजन गले हैमेरी बिल्ली में बहुत सूजन गले है
मेरी बिल्ली पुरानी उल्टी हैमेरी बिल्ली पुरानी उल्टी है
मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी होती हैमेरी बिल्ली अक्सर उल्टी होती है
बिल्ली पीले और हरे फोम उल्टीबिल्ली पीले और हरे फोम उल्टी
मेरी बिल्ली एक पीले तरल उल्टी हैमेरी बिल्ली एक पीले तरल उल्टी है
सियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती हैसियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती है
मूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्लीमूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्ली
बिल्ली के चेहरे के बाएं तरफ सूजन हैबिल्ली के चेहरे के बाएं तरफ सूजन है
» » निदान के बिना 15 दिनों के लिए अक्षमता के साथ बिल्ली
© 2022 TonMobis.com