सियामीज़ क्रॉसओवर बहुत उल्टी है और खाना नहीं चाहता है

अगस्त के अंत में ट्रस की समस्या शुरू हुई। vГіmitos कि दो dГas पिछले और देखते हैं कि जारी रखा के साथ EmpezГі सिर्फ पशु चिकित्सक के पास यह लेने का फैसला किया (estГЎbamos छुट्टी और हम गर्मियों खर्च dГіnde) हम ecografГa कि सही saliГі किया था, लेकिन देखो और लगता है कि tenГa पूप एक एनीमा कि सोच दिया गया था क्या vГіmitos वजह से उसे उस (हम पेट fГЎcil digestiГіn दिया क्योंकि querГa ज्यादा खाने के लिए नहीं) था, लेकिन यह asГ नहीं था।

अगले dГa लौटे क्योंकि seguГa अनजाने खाने और क्या छोटे bebГa या comГa पैट ऊपर फेंक दिया और एक radiografГa कि Гєnico मैं था कि tenГa todavГa कुछ पूप लेकिन mГЎs, analГtica कि सही saliГі और उस dГa में प्रवेश किया गिर दवा प्रशासन, और के रूप में tenГa कुछ deshidrataciГіn और एक अन्य एनीमा moisturize करने के लिए।

हम इसके लिए और सिद्धांत और estarГa अच्छी तरह से में चला गया लेकिन नहीं, अगले dГa सभी dГa हम से चला दर्ज किए जाने की जाने के लिए और volviГі में लौट आए और हमें 5 इंजेक्शन debГamos लिए प्रशासन है कि उनमें से 1 antibiГіtico था दिया और vГіmitos के लिए अन्य और हम पहले से ही हमारे शहर लौट आए हैं। अगले dГa poniГ © Ndole antibiГіtico की inyecciГіn शुरू किया, लेकिन मैं अन्य asГ हम विश्वास के पशु चिकित्सक के पास जाने का फैसला किया नहीं डाल सकता है।

उन्होंने निम्नलिखित इंजेक्शन लगाया, अगले दिन दूसरे और तीसरे दिन ट्रस एक ही या बदतर था इसलिए हमने सभी परीक्षण करने के लिए वापस जाने की सलाह दी और उनसे तुलना की जो पहले से ही कर चुके थे। तो हमने किया। ट्रस ने 5`5 किलोग्राम वजन किया जब वह वहां बीमार होना शुरू कर दिया और 4 किलो वजन किया। तो हम सब कुछ के साथ फिर से शुरू करते हैं। हमने अन्य पशुचिकित्सा से तुलना करने के लिए परीक्षण भेजने के लिए कहा।




लिया एक पट्टिका सही saliГі, मैं vГіmitos और alimentaciГіn के पैटर्न के लिए दवा कटार जाएगा, dГas एक पूरा analГtica bioquГmicos और पूरक आहार लिया और हमारे आश्चर्य करने के लिए जब की तुलना परिणाम सब कुछ सही था की तुलना में और भी बेहतर anГЎlisis पहली बात हम नहीं समझते क्योंकि इस घातक ट्रस अब 3 किलो वजन का होता है, बाल भी यह अजीब, अदा नहीं करता है चमक का अभाव है, शांत और थोड़ा mГЎs बनना चाहता है।

अब आप गोली में motilium का प्रबंधन और अभी भी फेंक, नहीं फ़ीड (algГєn ग्रेनाइट) खाने देना patГ © और बहुत धीरे धीरे और न बहुत ज्यादा खाने के लिए चाहते हैं और हमेशा ऊपर फेंक ज्यादा या थोड़ा तुम खा समाप्त होता है। हम बेताब हैं। अब वे आप विपरीत थाली दें जाएगा और इस परीक्षण हो जाता है अच्छी तरह से एक एंडोस्कोपी का आयोजन करेगा। क्या आप हमारी मदद कर सकते हैं? हम उसके बारे में बहुत चिंतित हैं और हम नहीं जानते कि और क्या करना है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Siames का क्रॉसिंग।

आयु:

  • 1 साल

लौरा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता हैमेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता है
मेरी बिल्ली में एक दुर्घटना थी और अब वह खाना नहीं चाहता है और लगभग नहीं चलता हैमेरी बिल्ली में एक दुर्घटना थी और अब वह खाना नहीं चाहता है और लगभग नहीं चलता है
मेरी बिल्ली एक पीले तरल उल्टी हैमेरी बिल्ली एक पीले तरल उल्टी है
मूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्लीमूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्ली
मेरा छोटा कुत्ता कीड़े के साथ उल्टी हैमेरा छोटा कुत्ता कीड़े के साथ उल्टी है
मेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेहमेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेह
एक हफ्ते पहले पिटबुल रक्त से दस्त करता हैएक हफ्ते पहले पिटबुल रक्त से दस्त करता है
कुपोषित पिल्ला खाना नहीं चाहता हैकुपोषित पिल्ला खाना नहीं चाहता है
चिहुआहुआ ने संदिग्ध कोरोवायरस के साथ अस्पताल में भर्ती करायाचिहुआहुआ ने संदिग्ध कोरोवायरस के साथ अस्पताल में भर्ती कराया
बिल्ली जो मेरे घर में 2 सप्ताह लगती है दस्त और उल्टी प्रस्तुत करती हैबिल्ली जो मेरे घर में 2 सप्ताह लगती है दस्त और उल्टी प्रस्तुत करती है
» » सियामीज़ क्रॉसओवर बहुत उल्टी है और खाना नहीं चाहता है
© 2022 TonMobis.com