कान में मेरी बिल्ली भूरा मोम है

मेरी बिल्ली को थोर कहा जाता है और वह साढ़े महीने का है। लगभग डेढ़ महीने तक मैंने देखा कि उसके कान भूरे रंग के मोम के साथ गंदे थे और कभी-कभी वह खरोंच और उसके सिर को हिलाकर रखता था। AsГ parecГa क्योंकि यह उसे और पशु चिकित्सक परेशान क्योंकि llevГ © pensГ © कि serГa एक infecciГіn या tendrГa ГЎcaros। पशु चिकित्सक examinГі, आप gizmo के साथ mirГі और कुछ भी, बस गंदगी, asГ नहीं देखा था oГdos और limpiГі और estГЎ कि।

कुछ दिनों के बाद मैंने उसे फिर से देखा और उन्हें फिर से गंदा कर दिया ताकि मैं उसे साफ करने के लिए तरल खरीद सकूं और इस बार वह सिर्फ खरोंच कर रहा था। एक महीने बाद मैं अभी भी कान के साथ था और मैं पहले से ही चिंतित था क्योंकि मेरे लिए इतना गंदगी नहीं लगती थी, इसलिए मैंने उसे वापस लाया, मैंने उसकी जांच की और उसने अभी भी आवर्धक ग्लास के साथ कुछ भी नहीं देखा, इसलिए मैंने उसे फिर से साफ कर दिया और सिर्फ मामले में आप को रोकने और कीड़े (हालांकि नहीं veГa) हो सकता है को मारने के लिए एक विंदुक डाल दिया।




यह मेरे लिए बहुत अजीब लग रहा था, क्योंकि यह मुश्किल से खुद को खरोंच करता है, लेकिन चूंकि उसके कान हैं इसलिए मुझे इसे साफ करना है। पशु चिकित्सक मुझे mirГЎndolo जाना, बार खरोंच पर विचार बताया और कहा कि अगर यह ज्यादा था वह, और harГan सबूत नेतृत्व करने के लिए लौट आए किसी भी एलर्जी या कुछ है कि oГdos को प्रभावित करेगा अगर। इस मामले में मैं सिर्फ खरोंच देखा है, हालांकि कभी कभी ऐसा होता है, asГ जो ले जाने के लिए वापस नहीं किया है, लेकिन अभी भी ГЎndome अतिरिक्त मोम ± extraГ ... EstarГa बहुत आभारी अगर वे बाहर इस संदेह शांत mГЎs रहने के लिए काम कर सकता था।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • यूरोपीय।

आयु:

  • 5 महीने

मेलानिआ

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
खुजली odors के साथ कुत्ताखुजली odors के साथ कुत्ता
Mandible के तहत बल्ज के साथ बिल्लीMandible के तहत बल्ज के साथ बिल्ली
मेरी 2 महीने पुरानी बिल्ली उसके पेट को सूजन और कड़ी मेहनत करती हैमेरी 2 महीने पुरानी बिल्ली उसके पेट को सूजन और कड़ी मेहनत करती है
मेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा हैमेरी बिल्ली नाखून सील कर रहा है
गुदा द्वारा डोलिंग कुछ मेरी बिल्ली botgіगुदा द्वारा डोलिंग कुछ मेरी बिल्ली botgі
गर्दन क्षेत्र में पिकाज़गम के साथ बिल्लीगर्दन क्षेत्र में पिकाज़गम के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली बहुत अजीब आंखें हैमेरी बिल्ली बहुत अजीब आंखें है
मेरी बिल्ली में कवक या гўcaros हैमेरी बिल्ली में कवक या гўcaros है
मेरी बिल्ली की श्वसन समस्याएंमेरी बिल्ली की श्वसन समस्याएं
10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी10 साल की बिल्ली में बुरी सांस और भूख की कमी
» » कान में मेरी बिल्ली भूरा मोम है
© 2022 TonMobis.com