ओटिसिस के लिए एक कान में मोम के साथ बिल्ली शुरू हुई

एक महीने एक oГdo में मोम पाया, हम Aurizon और stronghol, 3 dГas होने के बाद © रों comenzГі ज्यादा छींकने और निर्धारित Vibracina 10 dГas और एल लाइसिन 1 महीने दे दी है। recuperГі छींकने है लेकिन 3 dГas एक बहुत बुरा आंख, parecГa एकल नेत्रश्लेष्मलाशोथ नहीं tenГa Гєlceras साथ © रों comenzГі के बाद होता है और हमें बताया कि pusiГ © रामोस Torbex हर 8 घंटे, comenzГі आंख खोलने में सक्षम है, लेकिन empezГі एक पपड़ी marrГіn स्रावित करने के लिए है कि यह भीतरी पलकें के चारों ओर अटक गया।

हम पशु चिकित्सक के लिए लौट आए क्योंकि इसके अलावा मोम फिर दोनों oГdos में बाहर comenzГі, हम माइक्रोस्कोप का विश्लेषण किया और संस्कृति मोम आंख, हम दाग के लिए संभव Гєlceras की जरूरत नहीं है और एक प्रयोगशाला पीसीआर इंतजार कर रहे हैं। तब तक हम Aurizon के साथ जारी रखने के लिए प्रत्येक oГdo, एल लाइसिन में 4 बूँदें और बनाया tambiГ © n आंख और बुरी नजर से आंसू की जांच करने के लिए एक परीक्षण कहा गया था कि वे एक छोटे से सूखी tenГa, इसलिए हम कुछ बूँदें प्रत्येक दे रहे हैं 8 घंटे CICLOSPORINA 2 मिलीग्राम / मिलीलीटर OLEOSA 5 मिलीलीटर।




इन बूंदों के साथ 3 dГas ले जाता है और उसके बाद से आधा खुली आंख है और खर्च करता है dГa के सबसे सारी रात सोया और salГіn के rincГіn में छिपा हुआ, हमेशा एक बहुत cariГ भालू बिल्ली ± और juguetГіn कर दिया गया है और हम बहुत दुख की बात देखते हैं। नहीं करता है, तो बूँदें हमारे आप अच्छा कर रही है में मौजूदा और एक सामान्य प्रक्रिया है कि estГ © asГ या हम dГЎrselas बंद कर देना चाहिए, सभी आंख समोच्च और बहुत ही गहरे परत से भरा pГЎrpados के लगभग काला बढ़त है और इससे पहले कि साफ करने की कोशिश जाली और सीरम, आंख वाइप, कैमोमाइल के साथ बूंदों के लिए प्रशासन ... और यह साफ करने के लिए लगभग असंभव है, बहुत एम्बेडेड है और maГ ± अनस aГєn गंदा mГЎs आती है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • साइबेरियाई।

आयु:

  • 3 साल

मिला

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?मेरा कुत्ता चार महीनों पहले परेशान होने से मर गया क्या मैं एक और कुत्ता ला सकता हूं?
एक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल हैएक यॉर्कशायर टेरियर कान से चिपका हुआ है और आंखों में बहुत सारी अंतराल है
मेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता हैमेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता है
चिहुआहुआ ओचर रंग के एलसीक्विड मल को पराजित करता हैचिहुआहुआ ओचर रंग के एलसीक्विड मल को पराजित करता है
मेरे पिल्ला की मौतमेरे पिल्ला की मौत
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और एक सूजन मूत्राशय हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और एक सूजन मूत्राशय है
गर्दन में संक्रमण के साथ बिल्ली बहुत सूजन सिर हैगर्दन में संक्रमण के साथ बिल्ली बहुत सूजन सिर है
गाटा पारिगी दो मृत पिल्लेगाटा पारिगी दो मृत पिल्ले
सांस की तकलीफ के साथ सात महीने पुराना पिल्लासांस की तकलीफ के साथ सात महीने पुराना पिल्ला
प्रजनन बिल्ली एक परेशान बैकसाइड हैप्रजनन बिल्ली एक परेशान बैकसाइड है
» » ओटिसिस के लिए एक कान में मोम के साथ बिल्ली शुरू हुई
© 2022 TonMobis.com