मेरे पिल्ला की मौत

मेरा कुत्ता सिर्फ 2 किलो comenzГі उल्टी होती है वजन के बाद © सा दो dГas tambiГ © n दस्त पशु चिकित्सक के पास उसे ले गया उसे analГticas और बिजली सिर्फ सब अच्छा एक जिगर का एक छोटा कुछ बनाया है, विचार-विमर्श करके पैदल दूरी ody comenzГі से खून बह रहा है सीरम और antibiГіticos साथ decidiГі साल पशु चिकित्सा अवकाश में प्रवेश किया।

4 ± एना maГ पर AВ कह रही है कि empezГі habГa आक्षेप के साथ मृत्यु हो गई और © रों साँस लेने में कठिनाई के साथ उसे intubated लेकिन resistiГі नहीं होता है के बाद हमें कहा जाता है। हम आश्चर्य है कि अगर आप dГЎbamos अनुमति उसके पेट होता है खोलने के लिए के बाद © प्रकाश की मृत्यु हो गई, encontrГі कुछ काला है कि नहीं पता था कि यह क्या था, लेकिन मैं एक जवाब की जरूरत है और मैं शोध podГa किया जा रहा करने के लिए है शुरू कर दिया, पता चला कि यह melocotГіn के बीच की हड्डी है मैं पूरी तरह से काला था, मैं जानना चाहता हूं कि आपको क्या लगता है कि आपको मेरे संदेहों को स्पष्ट करने की आवश्यकता है क्योंकि हम बहुत प्रभावित हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Yorsay।

आयु:

  • 3 साल



Oddy

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता अचानक मर गयामेरा कुत्ता अचानक मर गया
मेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता हैमेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता है
बुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्लाबुरी तरह से केनेल खांसी में पिल्ला के साथ पिल्ला
ओटिसिस के लिए एक कान में मोम के साथ बिल्ली शुरू हुईओटिसिस के लिए एक कान में मोम के साथ बिल्ली शुरू हुई
सांस की तकलीफ के साथ सात महीने पुराना पिल्लासांस की तकलीफ के साथ सात महीने पुराना पिल्ला
पिल्ला पशु चिकित्सा उपचार में सुधार नहीं करता हैपिल्ला पशु चिकित्सा उपचार में सुधार नहीं करता है
मेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेहमेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेह
मेरे पिल्ला के पास प्रारंभिक पार्वोवायरस है। क्या मैं यकल्ट दे सकता हूं?मेरे पिल्ला के पास प्रारंभिक पार्वोवायरस है। क्या मैं यकल्ट दे सकता हूं?
मेरा चिहुआहुआ पिल्ला केनेल की खांसी से शुरू हुआमेरा चिहुआहुआ पिल्ला केनेल की खांसी से शुरू हुआ
मेरे भूरे कुत्ते ने कुछ हद तक पचाने वाले पेट के भोजन को वापस करना शुरू कर दियामेरे भूरे कुत्ते ने कुछ हद तक पचाने वाले पेट के भोजन को वापस करना शुरू कर दिया
» » मेरे पिल्ला की मौत
© 2022 TonMobis.com