मेरी बिल्ली ओटिसिस से ठीक नहीं होती है

एक महीने पहले मैंने अपनी बिल्ली लुना के कान के शीर्ष पर कुछ छोटे स्काबों को देखा, ताकि मैं उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाने का फैसला नहीं करूंगा। उसने हमें बताया कि बिल्ली स्वस्थ थी और हम घर लौट आए। दो dГas चंद्रमा, बहुत बीमार हो गया कांप और मवाद सही oГdo और scabs habГan गुणा, तो हम पशु चिकित्सक अगले dГa को लौट salГa।

इस बार उसने हमें बताया कि बिल्ली में ओटिटिस और त्वचा की सूजन थी, और उसे एंटीबायोटिक्स दिया जाना था। हम त्वचा द्वारा प्रशासित होने के लिए 5 दिनों के लिए जा रहे थे, इन दिनों हमें कुछ गोलियां दीं क्योंकि बिल्ली में सुधार नहीं हुआ था। हम गोलियों को 3 दिनों के लिए दे रहे थे, हमें उन्हें देना बंद करना पड़ा क्योंकि बिल्ली थक गई थी, फीका था, बिना भूख और विघटित था।

हम पशु चिकित्सक के पास वापस चले गए और हमें सिप्रोफ्लोक्सासिन की कुछ बूंदें दीं, उन्हें इस्तेमाल करने के कुछ दिनों बाद बिल्ली बेहतर हो गई और ओटिटिस गायब हो गया। स्कैब्स लूना के चेहरे पर, उसके मुंह के नीचे से, उसकी आंखों और उसके दोनों कानों में फैल गया था। वे कभी गायब नहीं हुए। दूसरी ओर, टाम्पैनम का पुनर्निर्माण किया गया था और बिल्ली फिर से वही थी।
एक हफ्ते से थोड़ा अधिक समय के बाद, हमने फिर से लूना के कान में पुस देखा, इस बार बाएं कान में।

हम पशु चिकित्सक के पास वापस गए और उसने हमें दोबारा बताने वाली बूंदें देने के लिए कहा, दो दिन बीत चुके हैं और बिल्ली और भी खराब हो जाएगी। हम नहीं जानते कि क्या करना है या यदि यह फिर से इलाज को सहन करेगा, और यदि यह एक बार में समाप्त हो जाएगा।




मैं जानना चाहता हूं कि उसके साथ क्या होता है, क्योंकि पशु चिकित्सक मुझे बहुत कुछ नहीं बताता है और यह मेरे लिए अजीब बात है कि एंटीबायोटिक्स के साथ भी, रोग को समाप्त नहीं किया गया है।

हम यह भी नहीं जानते कि इस समस्या का कारण क्या हो सकता है, लुना एक घरेलू बिल्ली है जो घर नहीं छोड़ती है, यह सच है कि यह गर्मी भटक बिल्लियों की एक जोड़ी के संपर्क में थी। यह जानने के मामले में कि कौन सा उपचार आपकी मदद कर सकता है, यह बहुत मददगार होगा।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

आयु:

  • 1 साल

लौरा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बुखार, सफेद जीभ और trembles के साथ बिल्लीबुखार, सफेद जीभ और trembles के साथ बिल्ली
दो दिनों के लिए बिल्ली का आंत्र आंदोलन नहीं हुआ हैदो दिनों के लिए बिल्ली का आंत्र आंदोलन नहीं हुआ है
बिल्ली संचालित मूत्राशय खाना नहीं चाहता हैबिल्ली संचालित मूत्राशय खाना नहीं चाहता है
कान के पास पुष्प घाव के साथ बिल्लीकान के पास पुष्प घाव के साथ बिल्ली
गुदा द्वारा डोलिंग कुछ मेरी बिल्ली botgіगुदा द्वारा डोलिंग कुछ मेरी बिल्ली botgі
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
सदमे के बाद बिल्ली गायब हो गईसदमे के बाद बिल्ली गायब हो गई
मेरी बिल्ली में fecal असंतोष लगता हैमेरी बिल्ली में fecal असंतोष लगता है
क्या मेरी बिल्ली मशरूम खाएगी?क्या मेरी बिल्ली मशरूम खाएगी?
मेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया हैमेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया है
» » मेरी बिल्ली ओटिसिस से ठीक नहीं होती है
© 2022 TonMobis.com