बिल्ली संचालित मूत्राशय खाना नहीं चाहता है

ऐसा लगता है कि मेरी बिल्ली (ओएस ± 4aГ और बधिया नहीं) लिंग बढ़कर किया गया था और नहीं podГa पेशाब asГ dГas की एक जोड़ी जब तक हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले गया। उसने हमें बताया कि 2 घंटे में बिल्ली मर जाएगी। उसके मूत्राशय सूजन होने के बाद से उसके पैरों के बीच एक ऑपरेशन था। [इससे पहले कि मैंने अपनी बिल्ली को जगाया - और पशु चिकित्सक ने कहा कि यह एक अच्छा संकेत है]। शनिवार को वह जाग गया, खाया और पानी पी लिया (मुझे लगता है कि सुई या उस तरह कुछ का उपयोग करना)। रविवार को मैं हमें यह बताने के लिए बुलाता हूं कि बिल्ली खराब हो रही है।

कल से पहले हम उसे देखने के लिए गए क्योंकि उसे छुट्टी दी गई लेकिन उसने हमें बताया कि बिल्ली अच्छी नहीं है, और यदि 2 दिनों में इसे प्रतिस्थापित नहीं किया गया है, तो हमें इसे सोना होगा।
llegГі जब से हम अपने पिंजरे में रखने के (ऊपर) के बिना के रूप में यह काफी बड़ी है और cГіmodo मेरी बिल्ली ELel राज्य है नीचे या शोषक कागज higiecino डाल है: नियंत्रित नहीं करते हैं आपके मूत्र ensima हो जाता है। [इस आखिरी दिन उसने अपने कंकड़ पर जाना शुरू कर दिया है और यहां तक ​​कि उन्हें भी स्क्रैप करना शुरू कर दिया है, फिर वह मंजिल पर स्थित है या अपने पिंजरे में लौट आया है जहां वह झूठ बोल रहा है]

नहीं movГa करो और बस फेंक दिया गया था, लेकिन उन्नत और बढ़ गया है, वह घर के आसपास एक छोटे से चला गया है, वह चला गया और movГa अपनी पूंछ के आकार का चक्र है, तो चौथे [वह अपने पिंजरे पर लौटने] में आराम करने के लिए रखा गया था। जब आप उठने की कोशिश करते हैं, तो चलें जैसे आप चक्कर आ रहे थे (मुझे लगता है कि यह दवाओं के लिए है)। वह उस पहलू में सुधार हुआ है, वह इतनी डरावनी नहीं चलता है लेकिन वह सीधे नहीं चलता है। यह कुछ भी नहीं कहता है, यह रोता नहीं है, यह रोता नहीं है। कुछ घंटे पहले एक pequeГ ± या म्याऊ, बात की थी जो उन लोगों के जब querГa mimitos या mimabamos ज्यादा, В tenГa mandГbula inchado (मुंह, गर्दन के नीचे ओ), पहले से ही उसे desinflamado decГa।

वह नहीं खाता या पीता है - मैं उसे उसके मुंह में एक सिरिंज के माध्यम से पानी देता हूं (सुई के बिना स्पष्ट रूप से!)। जब आप प्यासे होते हैं तो यह छोड़ा जाता है, अगर आप रुकते नहीं हैं और अपना चेहरा बदलते हैं। यह आपको पीने की अनुमति देता है, लेकिन नहीं खाता है। उसकी आंखों के छात्र बाहर निकलने की तरह थे, उनके पास पहले से ही उनकी सामान्य आंखें थीं। और जब तुम शोर सुन या algГєn आज एक छोटे से बाहर एक छोटे से जीभ cazador.В TenГa के बारे में उनकी आंखों से खुले मुंह के माध्यम से झाड़ू डाल देखा था, लेकिन अब इस सामान्य श्वास मुश्किल है, कभी कभी यह थोड़ा शोर जब आप साँस लेने के रूप में यदि आप व्यस्त थे बनाता है । मुझे बताया गया परिहास (भावना बीमार) किया गया है, लेकिन उनके पत्थरों में फेंक दिया vomita.В नहीं है, लेकिन मैं अपने पिंजरे में वापस लौटें। कल उसने उसे वापस कर दिया, उसके छोटे पैर झुकाव के साथ पेट, उसने फिर से ऐसा नहीं किया है।




उन्होंने जो दवाएं दी हैं वे हैं (सिरिंज द्वारा):

0.2 द्वारा वैलियम 2।
Cefovit फोर्ट 2by 2.5।

मेरी परवाह है: हर घंटे मैं इसे बच्चे के पोंछे से साफ करता हूं और अपने पिंजरे के स्वच्छ या अवशोषक पेपर को बदलता हूं। मैं उसे कुछ पानी भी देता हूं। यदि आप पेशाब करने के लिए अपने कंकड़ तक पहुंच जाते हैं, तो मैं आपको अपने पेट में Ёmasajitos बना देता हूं, इसलिए मैं आपकी बात करने में आपकी सहायता करता हूं। चूंकि वह नहीं खाता है, और मुझे उसे सिरिंज के साथ एक पेय देना होगा, क्या उसके लिए दूध पीना ठीक होगा? पशुचिकित्सक ने कहा कि कई संभावनाएं नहीं थीं और यह बोर्डिंग स्कूल या हमारे साथ घर पर भी वही था।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • अंग्रेजी नीला

आयु:

  • 4 साल

निकी

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और एक सूजन मूत्राशय हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और एक सूजन मूत्राशय है
मेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार हैमेरी बिल्ली पेशाब नहीं कर सकती है और यह पहले से ही दूसरी बार है
बुखार, सफेद जीभ और trembles के साथ बिल्लीबुखार, सफेद जीभ और trembles के साथ बिल्ली
बिल्ली कॉमी स्लग और उनका पेशाब तेल की तरह दिखता हैबिल्ली कॉमी स्लग और उनका पेशाब तेल की तरह दिखता है
मेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती हैमेरी बिल्ली थोड़ा और रक्त के साथ पेशाब करती है
मूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया थामूत्राशय में मेरी बिल्ली का पत्थरों का निदान किया गया था
सियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती हैसियाग्स बिल्ली गुर्दे के खराब होने के कारण पेशाब का उत्पादन नहीं करती है
बिल्ली पेशाब या शौचालय और पीले उल्टी नहीं हैबिल्ली पेशाब या शौचालय और पीले उल्टी नहीं है
मेरी फारसी बिल्ली नहीं खाती है और बहुत ही कृत्रिम हैमेरी फारसी बिल्ली नहीं खाती है और बहुत ही कृत्रिम है
बिल्ली मौत की कगार पर हैबिल्ली मौत की कगार पर है
» » बिल्ली संचालित मूत्राशय खाना नहीं चाहता है
© 2022 TonMobis.com