कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहीं

बिल्लियों घर में एक और जानवर की उपस्थिति, आदि प्रत्येक बिल्ली का बच्चा अलग होता है और अलग-अलग प्रभावित होता है, जिससे कि इसका कारण बनता है अपनी बिल्ली में तनाव वे अलग हो सकते हैं। जब ऐसा होता है, तो बिल्ली का व्यवहार बदल जाता है। आप देख सकते हैं कि हाल ही में उसकी बिल्ली अधिक आक्रामक है, उदाहरण के लिए, पढ़ना और खोजना जारी रखें कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहीं.

बिल्ली के तनाव के सबसे आम कारणों कर रहे हैं: जब एक Mudania, एक और जानवर को शुरू भी या तो बिल्ली queón, एक पशु चिकित्सक, घर में एक और बिल्ली के आगमन को देखने के घर में सुधार करने, या परिवहन में यह तौला, एक स्नान अपने आप को लंबे समय तक छोड़ आता देना समय (यह केवल बिल्लियों में होता है जो अपने मालिकों पर निर्भर होते हैं या उनकी कंपनी के आदी हैं)। एक नया और अलग क्षेत्र के लिए बिल्ली ले लो, और क्या आपको डराता है, क्षेत्र पता नहीं है और लगता है कि उन्हें नियंत्रण खो दिया है, तनाव के एक राज्य का विकास।

  • जब एक बिल्ली पर बल दिया जाता है, तो यह एक श्रृंखला को प्रकट करता है लक्षण उन लक्षणों से बहुत अलग है जो मनुष्य या अन्य जानवर कुत्तों के रूप में अधिक सामाजिक रूप से विकसित होते हैं। यह तथ्य एक भ्रम पैदा कर सकता है, आप क्या सोच सकते हैं कि यह सिर्फ बुरा व्यवहार है और यह महसूस करता है कि हमारी बिल्ली का नया राज्य। इसलिए, यदि हम एक अलग व्यवहार देखते हैं तो अपने पशुचिकित्सा से परामर्श करना महत्वपूर्ण है।

  • में से एक सबसे आम लक्षण जो संकेत दे सकता है कि हमारी बिल्ली दीवार के निशान और नाखूनों के साथ मूवर्स पर तनाव डालती है। अगर हमारी बिल्ली के बच्चे ने कभी भी हमारे घर में अंक नहीं छोड़े और ऊंचाई से नीचे की ऊंचाई खा ली ( लंबवत भीड़ ) घर के किसी अन्य क्षेत्र या सोफे जैसे बड़े कदम, तनाव से पीड़ित हो सकते हैं और मदद मांग रहे हैं।

  • मूत्र के साथ अंकन और बिल्ली के लिंग के बावजूद, और बिल्ली के तनाव के अन्य लक्षणों के बावजूद, अपने कूड़े के बक्से से बाहर निकलना। मान लीजिए कि वह नियंत्रण खो गया है, उसे लगता है कि वह अपने घर की नदी को पुनः प्राप्त करने के लिए नए घर को चिह्नित करने की जरूरत महसूस करता है। एक अन्य लक्षण यह हो सकता है कि हमारे बिल्ली के बच्चे में झटके।




  • ए को अपनाना आक्रामक व्यवहार एक जुनूनी तरीके से ओमॉर्डर, या इसी तरह के ऊतक, अन्य लक्षण जो तनाव वाली बिल्ली पेश कर सकते हैं। यह अति सक्रियता के साथ किया जा सकता है। सबसे ऊपर, वह आमतौर पर एक आक्रामक दृष्टिकोण दिखाता है जब वह उसे उसके कारण बनाता है या घर में किसी अन्य बिल्ली या सुधारों में उन्हें सम्मिलित करता है। इस प्रकार, जब हम शांत होने की कोशिश करते हैं, तो यह संभव है कि वह हमला करता है और हमारे खिलाफ मुड़ता है। एस्टोन का मतलब है कि हम आपके तनाव का कारण हैं, लेकिन हम आपकी मदद करने के लिए एक उचित तरीके से कार्य कर रहे हैं। यदि आपकी बिल्ली का बच्चा इस बिंदु तक पहुंचता है, तो वह तुरंत पशु चिकित्सक के पास जाने में हिचकिचाता है।

  • में तनाव के अधिक तनावग्रस्त मामलों यह और अधिक गंभीर doenños और इस तरह के बालों के झड़ने, तीव्र जिल्द की सूजन, पुरानी कोलाइटिस, अस्थमा, infecñón या यहाँ तक कि अज्ञातहेतुक बीचवाला मूत्राशयशोध के रूप में असामान्यताएं हो सकती है। इसलिए, यह आवश्यक है कि आप इसे होने से पहले पशुचिकित्सा में ले जाएं। एक बार तनाव की स्थिति की पहचान, você उचित कदम उठाने ऐसा करने मुकाबला करने के लिए करना चाहिए, हमारे लेख sobrecómo मेरी बिल्ली के तनाव को कम देखते हैं।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
    मेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैंमेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैं
    बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
    एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
    मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©मेरी बिल्ली में सामान्य रंग दस्त है कैफ ©
    नाक में संक्रमित घाव के साथ बिल्लीनाक में संक्रमित घाव के साथ बिल्ली
    पेट में बिल्ली peeled क्रेओल बिल्लीपेट में बिल्ली peeled क्रेओल बिल्ली
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com