मेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करें

मेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करें

तनाव यह बिल्ली पालतू जानवरों में एक बहुत ही आम स्थिति है, खासतौर से अगर इसे एक प्रासंगिक बहुतायत, जैसे कि बहुतायत या किसी अन्य बिल्ली के आने का आगमन हुआ है। कई मौकों पर, हम इस स्थिति को बुरे व्यवहार से भ्रमित करने की गलती करते हैं, क्योंकि हमारे बिल्ली के खाने के लिए लक्षण और जिस तरीके से मदद मांगी जाती है वह एक अनुभवहीन पालतू जानवर का परिणाम है। अगर आपकी बिल्ली तनाव से पीड़ित है और यह नहीं जानती कि क्या करना है, तो इस पशु articles.site2.xyz को पढ़ना और खोजना जारी रखें अपनी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करें.

सबसे अधिक अनुशंसित पशु चिकित्सक को ले लो ताकि वह वह व्यक्ति हो जो उसके चरणों के तनाव से निपटने के लिए अनुसरण किए जाने वाले चरणों को इंगित करता है। हालांकि, कुछ घरेलू प्रथाओं के साथ चिकित्सा उपचार को जोड़ा जा सकता है। इसके लिए, उस कारण की पहचान करना आवश्यक है जो आपकी बिल्ली में इस स्थिति का कारण बनता है। एक बार मिला, आदर्श é eliminá-la। हालांकि, कुछ मामलों में, घर में बदलाव और असंभव के रूप में।

  • यदि तनाव और बाहरी का कारण, जैसे मेहमानों के आगमन, हमारे पास होना चाहिए हमारी बिल्ली के लिए स्पेनिश दूर और अलग . बिल्लियों को अपने स्वयं के स्पेन को सुरक्षित और संरक्षित महसूस करने की आवश्यकता होती है, और इसलिए जब हमारे घर से बाहर लोगों को प्राप्त किया जाता है, तो वे तनाव की स्थिति पैदा करने पर हमला कर सकते हैं और परेशान महसूस कर सकते हैं।

  • अगर तनाव का कारण किसी अन्य बिल्ली या कुत्ते का आगमन था, तो सबसे अच्छा समाधान था कि प्रत्येक जानवर का अपना स्पेनिश होता है , साथ ही साथ उसका बिस्तर, भोजन कक्ष और सैंडबॉक्स भी। अपने सामान साझा करके, उनके बीच प्रतिस्पर्धा बढ़ जाती है, जिससे ऐसी स्थिति उत्पन्न होती है जो घर पर पहली बार आने वाली बिल्ली के लिए तनावपूर्ण होती है। खिलौने और स्क्रैपर्स भी व्यक्तिगत होना चाहिए। हम आपको अपनी बिल्ली को दूसरी बिल्ली को स्वीकार करने के तरीके पर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं।

  • कुछ बिल्लियों को तनाव का सामना करना पड़ता है क्योंकि वे अकेले महसूस करते हैं यह उन सभी बिल्लियों में होता है जो बिना किसी प्रकार की कंपनी के अधिकांश दिन बिताते हैं। इन मामलों में, जानवर के साथ अधिक समय बिताने की कोशिश करने की सलाह दी जाती है, आप बिल्लियों के साथी के लिए एक और बिल्ली अपना सकते हैं या इसे पढ़ सकते हैं। किसी भी मामले में, हमेशा यह सलाह दी जाती है कि आप पहले पशुचिकित्सा से परामर्श लें।




  • यदि आप अपने घर में नवीनीकरण कर रहे हैं, तो समाधान वही है जिसे हम आपको दूसरे चरण में पेश करते हैं, ताकि आपकी बिल्ली को एक बिल्ली प्रदान किया जा सके। काम से अलग españel . इस तरह, बिल्ली को उस स्थिति से दूर ले जाएं जो तनाव का कारण बनता है और आराम करने के लिए खाते हैं। जब आप नवीकरण समाप्त कर लेते हैं, तो अपने डरिटेल नदी को स्थापित करने के लिए बर्तनों के साथ नई वस्तुओं को जलाना संभव है।

  • तार्किक के रूप में, बिल्ली तनाव के लिए सबसे अच्छा समाधान है prevenñón . याद रखें कि बिल्लियों जानवर हैं जो शांति, सद्भाव, दिनचर्या और स्थिरता का आनंद लेते हैं, इसलिए आपको एक ऐसा घर मुहैया कराया जाना चाहिए जिसमें इन सभी विशेषताओं हों। इसके अलावा, उनकी प्रकृति उन्हें महसूस करती है कि वे एक ही समय में कठोर और शिकार हैं, तथ्य यह है कि उन्हें पूरी तरह से नियंत्रित करने के लिए मजबूर करता है। अपनी स्वतंत्र पशु स्थिति के बावजूद, इसे कुछ देखभाल की आवश्यकता है और, सब से ऊपर, एटेंटो खुश होने के लिए तनाव की स्थिति पीड़ित करने के लिए योन।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली पर बल दिया गया है या नहीं
    अगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करें
    एक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशेंएक बिल्ली के साथ कार द्वारा यात्रा के लिए सिफारिशें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    अगर मेरी बिल्ली पर बल दिया जाता है तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली पर बल दिया जाता है तो क्या करें
    अगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करें
    बिल्लियों के लिए होम्योपैथीबिल्लियों के लिए होम्योपैथी
    अपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करेंअपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करें
    » » मेरी बिल्ली के तनाव को कैसे कम करें
    © 2022 TonMobis.com