मेरी बिल्ली में एक सूजन और लाल गुदा है

मेरी बिल्ली में एक सूजन और लाल गुदा है

यदि भ्रंश क्योंकि हमने सोचा कि लाल बड़े पैमाने पर मतलब है कि यह "हिम्मत खोने" है सचमुच एक दिन हमारे बिल्ली के साथ उसकी पीठ में "कुछ" लाल, और सदमे प्रस्तुत किया है बहुत अच्छा है। और नहीं, हिम्मत नहीं है, लेकिन एक में सूजन और लाल बिल्लियों गुदा पशु चिकित्सा परामर्श के लिए एक कारण है, हम जोखिम की स्थिति में हो सकता है। ExpertoAnimal के इस आलेख में हम आपको उन कारणों के बारे में जानकारी देते हैं जो समझा सकते हैं आपकी बिल्ली में सूजन और लाल गुदा क्यों है , और प्रत्येक स्थिति में सबसे उचित प्रबंधन और उपचार क्या है।

आप भी रुचि ले सकते हैं: मेरे कुत्ते में एक सूजन स्पलीन है
सूची

गधे में मेरी बिल्ली के बारे में क्या है?

हमारे दोस्त ने पूंछ को लिफ्ट करने के कुछ ही समय बाद जो हम देखेंगे, वह सामान्य अनमोलता, तीव्र लाल रंग और बढ़े आकार के गुदा होगा। कभी-कभी, हम भी श्लेष्म पहलू के "द्रव्यमान" का पालन करेंगे, जैसे कि इसमें शामिल हैं, इसलिए कई लोगों का भ्रम जो सोचते हैं कि यह एक आंत है। यह द्रव्यमान गुदा से कई सेंटीमीटर तक फैलता है। इसलिए, हम दो अलग-अलग स्थितियों का सामना करेंगे, पहले हमारे पास एक होगा बाहरी ऊतक की सूजन और लाली , जबकि, दूसरे में, हम पहले होंगे गुदा के प्रकोप या गुदाशय। यह अंतिम मामला सबसे गंभीर होगा।

आइए देखते हैं कि हमारी बिल्ली में सूजन और लाल गुदा क्यों हो सकता है।

गधे में मेरी बिल्ली के बारे में क्या है?

बिल्लियों में सूजन, लाली और गुदा जलन के कारण

आम तौर पर सूजन, लेकिन प्रकोप, इसकी उत्पत्ति एक अतिसार में है , यह एक कम समय अंतराल में कई तरल मल का उन्मूलन है। यह दस्त आमतौर पर परजीवी की उपस्थिति के कारण होता है, तो यह बिल्ली के बच्चे में कुछ ही महीनों इसलिए उचित स्वच्छ के महत्व ज्यादा आम है, हमारे पशुचिकित्सा द्वारा बताये गए दिशानिर्देश, जो उम्र और के प्रकार का अनुपालन करेगा के अनुसार परजीवी। याद करते हैं कि 15 दिन पुरानी बिल्ली के बच्चे हमेशा होना चाहिए wormed और बिल्ली घर आता है कि स्वच्छ करने के लिए।

दस्त के अलावा, यह ध्यान में रखना चाहिए कि विपरीत मामला, कब्ज , तुम भी सूजन और बिल्लियों में गुदा आगे को बढ़ के लिए जिम्मेदार हो सकता है, इस तरह के मूत्राशयशोध, क्षेत्र में हर्निया या ट्यूमर के रूप में बारंबार पेशाब करने की इच्छा करने के प्रयासों के कारण विकृतियों की तरह। आम तौर पर, वे सभी विकार जो मलबे को मुश्किल बनाते हैं या पेशाब और मान लीजिए कि इस प्रयास का कारण हो सकता है, जिसमें श्रम भी शामिल है, जो कुछ बिल्लियों में प्रकोप का कारण बन सकता है। इन कारणों के लिए, जन्म को छोड़कर, यह अधिक सामान्य या घरों नर्सिंग साल "बाहर" के साथ बिल्ली के बच्चे, सूजन और लाल, बिल्लियों को देखने के लिए है, लेकिन कुछ अलग-अलग प्रवृत्ति और / या में मांसपेशियों में कमजोरी प्रतीत हो रहा है कि हम को भी ध्यान में रखना चाहिए क्षेत्र। यह एपिसोड खुद को दोहराने की संभावना को भी इंगित करता है।




जैसा कि हम देखते हैं, प्राथमिक कारण की पहचान और उपचार करना भी उतना ही महत्वपूर्ण है, इसलिए इसकी आवश्यकता है पशु चिकित्सक के पास जाओ गुदा की सूजन और लाली को हल करने के लिए।

अगर मेरी बिल्ली सूजन और लाल हो तो क्या करें?

पशु चिकित्सा तत्कालता के मुख्य कारणों के रूप में, समस्या के अनुसार विशेषज्ञ द्वारा उपचार स्थापित किया जाना चाहिए। एक बार जब प्राथमिक कारण निर्धारित और इलाज किया जाता है, तो हमारी बिल्ली को सूजन, लाली और गुदा जलन में सुधार करना चाहिए। हम आवेदन करके अपने उपचार का पक्ष ले सकते हैं कुछ मॉइस्चराइजिंग या सुखदायक उत्पाद की बूंद , जैसे मुसब्बर वेरा या पेट्रोलोलम, अगर पशुचिकित्सा ने एक और प्रकार की क्रीम निर्धारित नहीं की है (कभी-कभी विरोधी भड़काऊ पदार्थों की आवश्यकता हो सकती है)। हम आवेदन को दो बार एक दिन में दोहरा सकते हैं जब तक यह सुधार न हो जाए। ऐसा नहीं है कि, जहां संभव हो, हम उस लामा से बचने के रूप में बिल्लियों के raspy जीभ में जलन के लिए योगदान और यहां तक ​​कि छोटे घाव है कि हम चित्र को मुश्किल पैदा कर सकता है महत्वपूर्ण है।

हां, लाली के अलावा, हम हैं एक पलटने से पहले , जैसा कि हमने कहा, हमें चाहिए तुरंत हमारे पशुचिकित्सक के पास जाओ . हम, खारा में भीगे जाली साथ protruded हिस्सा कवर मलाई और चाट से बचने और क्षेत्र की यात्रा के दौरान नम रखने के लिए कदम कर सकते हैं। यह पशुचिकित्सा है, जो परीक्षा के माध्यम से निर्धारित करेगा कि हम तदनुसार कार्य करने के लिए गुदा या रेक्टल प्रकोप का सामना कर रहे हैं या नहीं। दोनों मामलों में शरीर को अपने स्थान पर प्रभावित क्षेत्र को पेश करने के लिए, उन्हें कम करना आवश्यक है। इसकी गंभीरता के आधार पर, मैन्युअल या शल्य चिकित्सा में कमी के लिए आगे बढ़ना आवश्यक होगा।

अगर मेरी बिल्ली सूजन और लाल हो तो क्या करें?

यह आलेख केवल जानकारीपूर्ण है, ExpertoAnimal.com में हमारे पास पशु चिकित्सा उपचार निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की शक्ति नहीं है। हम आपको किसी भी प्रकार की हालत या असुविधा के मामले में अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली में एक सूजन और लाल गुदा है , हम अनुशंसा करते हैं कि आप अन्य स्वास्थ्य समस्याओं के हमारे अनुभाग में प्रवेश करें, और हम आपको ExpertoAnimal का निःशुल्क ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
माल्ट्स ने गुदा ग्रंथियों को सूजन कर दी हैमाल्ट्स ने गुदा ग्रंथियों को सूजन कर दी है
अगर कुत्ते की गुदा ग्रंथियां सूजन हो जाती हैं तो क्या करें?अगर कुत्ते की गुदा ग्रंथियां सूजन हो जाती हैं तो क्या करें?
लगातार और बहुत लम्बे दस्त के साथ बिल्लीलगातार और बहुत लम्बे दस्त के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली गुदा में घाव के साथ एक ब्रेक से लौट आईमेरी बिल्ली गुदा में घाव के साथ एक ब्रेक से लौट आई
गुदा और vгіmito के माध्यम से श्लेष्म के साथ बिल्लीगुदा और vгіmito के माध्यम से श्लेष्म के साथ बिल्ली
गुदा द्वारा डोलिंग कुछ मेरी बिल्ली botgіगुदा द्वारा डोलिंग कुछ मेरी बिल्ली botgі
एक बिल्ली को उसके गुदा से सफेद कीड़े मिलते हैं और fleas हैएक बिल्ली को उसके गुदा से सफेद कीड़े मिलते हैं और fleas है
बिल्ली popg और उसके गुदा licks नहीं हैबिल्ली popg और उसके गुदा licks नहीं है
मेरी बिल्ली गुदा के नीचे एक चिपचिपा तरल फेंक रहा हैमेरी बिल्ली गुदा के नीचे एक चिपचिपा तरल फेंक रहा है
गुदा में श्लेष्म के साथ बिल्लीगुदा में श्लेष्म के साथ बिल्ली
» » मेरी बिल्ली में एक सूजन और लाल गुदा है
© 2022 TonMobis.com