पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया

पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया

उस दिन, मैंने अजीब देखा लियोनार्डो. हमेशा यह एक विशेष प्रतिभा होने की विशेषता किया गया है और हमेशा गुस्से में बिल्ली की तरह व्यवहार करती है, अपने क्रोध उस दिन समाप्त करने के लिए आया था। हम एक अपार्टमेंट में अकेले रहते हैं, हालांकि हकीकत में मैंने हमेशा सोचा है कि वह मालिक है और मैं केवल उसका दास हूं। बात यह है कि हम के दोस्तों और, आम तौर पर, इन रीलों मेरे विभाग में (या विभाग लियोनार्डो, जैसा कि हम देखना चाहते हैं) अंत एक समूह के साथ एक बार में taxied है। कई बियर और बातचीत का एक बहुत बाद, हम सब महसूस किया कि कुछ क्योंकि वह पर्दे के पीछे छिपा था लियो के साथ गलत था और पैर खरोंच के करीब पास करने का प्रयास, एक बिल्ली निंजा की तरह कुछ है जो गोपनीय और हमला किया जब मुझे ऐसा करने का अवसर मिला। हाँ, वह एक नाराज बिल्ली था और हम नहीं जानते थे कि वह आगे क्या करने जा रहा था।

जब पार्टी समाप्त हो रही थी, तो कई दोस्त चले गए लेकिन दूसरे को रहना पड़ा, क्योंकि देर हो चुकी थी और वे थोड़ी दूर रहते थे। इसे हर किसी के लिए अधिक आरामदायक बनाने के लिए, कुछ ने कुर्सी साझा की और "दोस्त" के साथ हमने अपना बिस्तर साझा किया। जैसे ही हम बिस्तर पर गए, लियोनार्डो कमरे में भाग गया, बिस्तर पर चढ़ गया और मुझ पर गिर गया। और वहां वह लंबे समय तक था, इस युवा महिला को गुस्से में बिल्ली की तरह लग रहा था जो मेरे बगल में सोने की कोशिश करता है। मैंने उससे प्यार करने की कोशिश की लेकिन वह मुझे नहीं जाने देगा। उनकी पूंछ से संकेत मिलता है कि वह गुस्सा था और जब एक बिल्ली उस चरण में प्रवेश करती है, तो दूर जाना बेहतर होता है। मैंने अपनी आँखें नहीं ली और कुछ मुझे अपनी घुमावदार पीले आंखों से बताने की कोशिश कर रहा था। समय-समय पर, कूद उस पर, जागता है और कमरे में रहने वाले में चलाता है। लियोनार्डो के साथ कुछ हुआ।




अगले दिन, हम जाग गए और देखा कि लियोनार्डो अभी भी नाराज था, पर्दे के पीछे छिपा हुआ था। हमने नाश्ता किया था और जब वह चली गई, तो उसने अपना बैकपैक लिया और हमें आश्चर्य हुआ: लियोनार्डो, द नाराज बिल्ली, उसने उसे पेशाब किया था। नाराज, उसने एक शब्द कहने के बिना अपनी चीजें ली और छोड़ी। उसके बाद, लियो एक निराशाजनक रूप से छिपने से बाहर आया। अंत में, मैंने उससे डेटिंग नहीं की क्योंकि मुझे पता चला कि मेरे पास 3 साल पहले साझेदार था और वह केवल मुझे इस्तेमाल कर रही थी। लियोनार्डो हमेशा कुछ जानता था, और मुझे बताने की कोशिश की। वहां से, मैं अपनी छठी बिल्ली भावना पर ध्यान देता हूं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली में सफेद और लंबे कीड़े हैंमेरी बिल्ली में सफेद और लंबे कीड़े हैं
मेरी बिल्ली का एक बहुत अजीब व्यवहार हैमेरी बिल्ली का एक बहुत अजीब व्यवहार है
मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहीं
मेरी बिल्ली में कुछ तरफ ताले नहीं हैंमेरी बिल्ली में कुछ तरफ ताले नहीं हैं
मेरी बिल्ली डरावनी और दैनिक गतिविधियों को करने के लिए परेशान हैमेरी बिल्ली डरावनी और दैनिक गतिविधियों को करने के लिए परेशान है
मेरी बिल्ली में मेरे कान में बहुत दर्द है, और यह सूजन हैमेरी बिल्ली में मेरे कान में बहुत दर्द है, और यह सूजन है
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली सूजन स्तन हैमेरी बिल्ली सूजन स्तन है
बिल्ली नाक के नीचे खून की कई बूंदों को उछालती हैबिल्ली नाक के नीचे खून की कई बूंदों को उछालती है
मेरी बिल्ली अजीब है, वह सामान्य रूप से व्यवहार नहीं करता हैमेरी बिल्ली अजीब है, वह सामान्य रूप से व्यवहार नहीं करता है
» » पालतू कहानियां: मेरी नाराज बिल्ली ने लोगों की मेरी धारणा को बदल दिया
© 2022 TonMobis.com