5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं

5 कार्य जो आपको बताएंगे कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
सीसी छवि: मैग्नस ब्रैथ

आपने हाल ही में है कि अपनी बिल्ली दूर चलता है देखा है, तो हो सकता है आपके प्यारे दोस्त कुछ रवैया तुम उसके साथ ले लिया है के लिए गुस्से में है, भले ही थोड़ा प्यार बिल्लियों जानवरों, खासकर कुत्तों कि पालतू जानवर में अधिक हैं करने के लिए जब तुलना में सामाजिक।

नीचे आप पहचानने के लिए थोड़ा स्पष्ट कुछ संकेत देख सकते हैं आपकी बिल्ली नाराज है आप के साथ या नहीं:

1- बिल्लियों के लिए अपने मालिक के लिए महत्वपूर्ण जगहों पर बालों की गेंदों को थूकना आम बात है, मुख्य रूप से बिस्तर, कुर्सियों और जूते में भी। बिल्लियों को उनकी असुविधा को प्रतिशोध और व्यक्त करने के लिए ऐसा करते हैं।

2- यदि आप देखते हैं कि आपका प्यारा दोस्त सामान्य रूप से अपने सैंडबॉक्स में पेशाब नहीं कर रहा है, तो दो विकल्प हैं जो हो सकते हैं कि उनकी जगह ठीक तरह से साफ न हो या वास्तव में बिल्ली नाराज है कुछ के लिए




3 एक स्पष्ट संकेत करता है, तो अपनी बिल्ली वाइल्डर से कहीं और नहीं आलिंगन करते है, इस प्रकार बिल्लियों कुछ है, जो दिन के लिए पिछले सकता है के लिए अपने असंतोष और बेचैनी का प्रदर्शन, कैसे द्वेषी यह अपने पालतू जानवरों पर निर्भर करता है ।

4- अगर आपकी बिल्ली वास्तव में गुस्सा है, तो आप कुछ चीजों को याद करेंगे। यह ज्ञात है कि फेलिन चीजों को छिपाने का आनंद लेते हैं, वे एक तरह के संग्राहक हैं, इसलिए यदि आपकी चीजें अधिक बार खो जाती हैं और आपके पालतू खिलौनों के बीच दिखाई देती हैं, तो शायद आप कुछ बुरा कर रहे हैं जो आपने किया था।

5- बिल्ली मालिकों आमतौर पर बाल के साथ कवर उसके कपड़े के साथ चलते हैं, लेकिन वहाँ हमेशा कुछ बाल से बाहर रखने की कोशिश कर कपड़े है, यह है, क्योंकि यह है अगर आप जैकेट के अंदर अपने पालतू जानवरों को खोजने या कोट कारण है कि तुम्हारे साथ गुस्सा

इन संकेतों के साथ आपको पता चलेगा कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं, इसलिए आप चीजों को हल कर सकते हैं और उससे माफ़ी मांग सकते हैं और हमेशा के रूप में सबसे अच्छे दोस्त बनने के लिए वापस आ सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली की इंद्रियांबिल्ली की इंद्रियां
बिल्लियों में वायरल rhinotracheitisबिल्लियों में वायरल rhinotracheitis
बिल्ली साफ करनाबिल्ली साफ करना
एक बिल्ली के साथ रहने के लाभएक बिल्ली के साथ रहने के लाभ
क्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैंक्योंकि बिल्लियों अपने कान ले जाते हैं
संकेत है कि मेरी बिल्ली खुश हैसंकेत है कि मेरी बिल्ली खुश है
कैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहींकैसे पता चले कि आपकी बिल्ली बीमार है या नहीं
क्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैंक्योंकि बिल्लियों अपनी पूंछ ले जाते हैं
अपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करेंअपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करें
सैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाएसैंडबॉक्स का उपयोग करने के लिए बिल्ली को कैसे सिखाया जाए
» » 5 क्रियाएं जो आपको बताएंगी कि आपकी बिल्ली नाराज है या नहीं
© 2022 TonMobis.com