मेरी बिल्ली ईर्ष्यापूर्ण है!: इसे रोकने के लिए यहां जांचें

मेरी बिल्ली ईर्ष्यावान है!: इसे रोकने के लिए यहां देखें
सीसी छवि: कैरोलिना बरिया केम्प

कुछ हफ्ते पहले, मैंने अपनी बिल्ली में कुछ अजीब दृष्टिकोण देखना शुरू कर दिया था। जब भी मेरा मुर्गा था, वह मेरे पैरों पर बैठेगा और किसी को भी करीब नहीं जाने देगा। या जब हम एक झपकी सोते थे, मेरी बिल्ली एक मिनट में देरी नहीं करती थी और दोनों के बीच में आती थी। फिर, मुझे एहसास हुआ कि मैं ईर्ष्यावान था। यहां तक ​​कि यदि आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, तो बिल्ली का बच्चा अन्य लोगों की ईर्ष्या हो सकता है, कुत्तों की तरह। यह कुछ व्यवहारों में दिखाई देता है जो कि हो रहा है और यह समय बीतने के साथ और अधिक तीव्र हो जाता है . क्या आपकी बिल्ली ईर्ष्या है?

जब कोई नया सदस्य परिवार में आता है तो बहुत से लोग इस मुद्दे को पीड़ित करते हैं। उदाहरण के लिए, एक बच्चा। या, एक परिवार का सदस्य जो थोड़ी देर के लिए हमारे घर में रहने के लिए आता है। बिल्ली महसूस कर सकती है कि यह आपके और उसके मालिक के प्रति उनके निकट होने का खतरा है . यह अच्छी तरह से जाना जाता है कि बिल्लियों बहुत क्षेत्रीय हैं। वे हमेशा उस भूमि पर नियंत्रण रखना चाहते हैं जो उनके हैं। इसी कारण से, यदि वे देखते हैं कि नए लोग आपके साथ बहुत समय बिताते हैं, तो उन्हें उन्हें बताने की आवश्यकता महसूस होती है। आइए जब वे धमकी महसूस करते हैं तो उनके कुछ व्यवहारों की समीक्षा करें:

- ग्रंट या उस व्यक्ति को हमला करता है जो खतरे के रूप में देखता है।

- यह आप से छिपा हुआ है . जब आप इसे कॉल करते हैं, तो यह छुपाता है।

- खाना बंद करो

- क्षेत्र चिह्नित करने के लिए शुरू करें , अपने मूत्र के साथ घर की दीवारों को धुंधला करना।

- नकारात्मक दृष्टिकोण है , घर के अंदर अपनी जरूरतों को कैसे करें।

- यह बहुत शोर हो जाता है, वह है, वह पौधों और जमीन पर जो कुछ भी पाता है उसे फेंकता है।

- अपनी आँखें दूर से लेने की कोशिश करो . वह बहुत कम और स्नेह के साथ उगता है।




जैसा कि आप देख सकते हैं, यह पहचानना लगभग असंभव है जब वह ईर्ष्यावान है वे बहुत चालाक हैं, इसलिए उन्हें हमेशा आपको यह बताने का एक तरीका मिलेगा कि कुछ उन्हें परेशान करता है या उन्हें परेशान करता है . महत्वपूर्ण बात यह है कि आप जानते हैं कि समय पर इस विषय को कैसे पहचानें। ऐसा इसलिए है क्योंकि कई बिल्लियों इतनी जोर देकर कहते हैं कि वे अब दुःख के खाने और मर नहीं जाते हैं। उपरोक्त के लिए, हमें इस मामले पर कार्रवाई करनी चाहिए और संबंधों में सुधार करना चाहिए। यहां हम आपको कुछ सुझाव देंगे ताकि आपकी बिल्ली ईर्ष्या से मर न सके:

- अपने पसंदीदा इत्र के साथ, दूसरे व्यक्ति के जूते और कपड़े स्प्रे करें . यह बिल्ली को आपकी खुशबू महसूस करेगा और अज्ञात गंध नहीं।

- जैसे ही आपकी बिल्ली का "खतरा" आता है, उसे बुलाओ और एक साथ समय बिताओ . यदि आप खिलौना खरीदते हैं तो आदर्श।

- आपको अपनी बिल्ली को उस भोजन के साथ खराब करना होगा जिसे आप पसंद करते हैं . आप सैल्मन या ट्यूना के छोटे बर्तन खरीद सकते हैं। उसे पता चले कि ध्यान ने उसे नहीं छोड़ा है।

- एक बिल्ली ब्रश खरीदें . वे इसे प्यार करते हैं और उनके बीच प्यार का एक मजबूत बंधन बनाते हैं। इसके अलावा, यह उन्हें बहुत आराम देता है, इसलिए यदि आप तनावग्रस्त हैं तो यह सबसे अच्छा विकल्प है।

- उसे बहुत प्यार दो और, सबसे ऊपर, जब वह व्यक्ति जो आपको जटिल बनाता है, तो ध्यानपूर्वक ध्यान दें। दूसरों की उपस्थिति में उसे चेर।

यदि आप इन युक्तियों का पालन करते हैं, निश्चित रूप से आपकी बिल्ली उगने से रोकती है और देखें कि यह लोगों को कैसे धमकाता है। क्या हां, बाद में किसी भी समस्या से बचने के लिए, समय पर अपने व्यवहार को पहचानने का प्रयास करें।

क्या आपकी बिल्ली अन्य लोगों की ईर्ष्या रही है?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना हैघर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना है
मेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa हैमेरी बिल्ली एक भी बिल्ली थी, naciгі मर चुका है और उसके पेट बड़ा todavгa है
मैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहींमैं जानना चाहता हूं कि मेरी बिल्ली जहर है या रेबीज है या नहीं
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
एक रात दो रात पहले एक मोटरसाइकिल arrollg_ क्या बिल्लीएक रात दो रात पहले एक मोटरसाइकिल arrollg_ क्या बिल्ली
लिंग के ऊपर पेट में छेद के साथ बिल्लीलिंग के ऊपर पेट में छेद के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया हैमेरी बिल्ली का बाघ खराब हो गया है
मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
मेरी बिल्ली में भूख लगी हैमेरी बिल्ली में भूख लगी है
मुझे बस एक बच्चा बिल्ली का बच्चा मिला © छोड़ दियामुझे बस एक बच्चा बिल्ली का बच्चा मिला © छोड़ दिया
» » मेरी बिल्ली ईर्ष्यापूर्ण है!: इसे रोकने के लिए यहां जांचें
© 2022 TonMobis.com