बीगल गैलरी

इस पोस्ट में, आप अपने बीगल के अपने पसंदीदा फ़ोटो भेज सकते हैं, तो आप सिर्फ निम्नलिखित ईमेल के लिए तस्वीर भेजने के लिए: [email protected] फोटो, कुत्ते का नाम और उसके बारे में एक छोटी सी कहानी संलग्न करना।




यह दाको, ढाई साल पुराना बीगल है, वह एक जंक है लेकिन बहुत स्नेही है। उसने पहले से ही कुछ बना दिया है ... पिछले साल उसने एक झटका निगल लिया! वह पूरे दिन पेट में साँस के साथ था, लेकिन वह अकेले फेंकने के समाप्त हो गया। वह बहुत स्नेही और हंसमुख है, वह सड़क पर मौजूद सभी कुत्तों के साथ खेलना पसंद करता है।










यह फिटो, एक 2 वर्षीय बीगल है। यह एक उपकरण है और बहुत स्नेही, उम्मीद के रूप में, एक पलायनवादी है, लेकिन यह विश्वास है या नहीं, वे हमेशा पता है हम कहाँ हैं।
6 महीने के साथ वह पारवो वायरस का सामना करना पड़ा, लेकिन एक चैंपियन के रूप में वह बचाया गया था। सोफे से कूदते हुए, पूर्वकाल बंधन टूट गया ... फुटबॉल खिलाड़ियों की तरह! लेकिन, वह घर का सबसे प्यारा है।













यह नूह है, जो बहुत स्नेही और आश्चर्यजनक रूप से शांत बीगल है। यह बहुत अच्छा और बिंग है। प्यार ज़म्पर (सभी के रूप में) और यद्यपि यह बहुत जल्द निर्जलित हो गया था, यह एक बहुत ही चंचल है। नवंबर में वह 4 साल का हो जाता है!





















यह रोक्को, एक 3 वर्षीय सुपर-फ्रेंडली, स्नेही, वफादार और कचरा बीगल है। यह भाग्यशाली है, और थोड़ा गुस्सा है, लेकिन यह बहुत अच्छा है।



















ये एम्बर और एश्टन, दो बीगल जो पिल्लों 7 का एक बहुत ही अच्छा कूड़े पड़ा है तीन पुरुषों और 4 महिलाओं रहे हैं। उनमें से छह पहले से ही एक परिवार पाया है।
अब मार्टा के साथ, इसके मालिक, 3 बीगल, एम्बर, एश्टन और छोटे मफिन रहते हैं।
मार्टा जानवरों का एक महान प्रेमी है, खासकर हमारे प्यारे अयस्कोट्स, मैं अपने ब्लॉग की सलाह देता हूं कुत्ते बिल्लियों और अधिक के बीच, उनके काम के लिए धन्यवाद, यहां हम पशु की दुनिया के बारे में दिलचस्प जानकारी पा सकते हैं। https://animalandia-de-mina.blogspot.com.es/









यह टेडी, एक बहुत आज्ञाकारी और शांत बीगल है, कॉल का पालन करता है और जूते प्यार करता है! अब वह अपने जूते काट नहीं रहा है, उसने अपने खिलौनों की ओर काटने को सीखा है। दोपहर चलने पर अकेले 3 घंटे चलें!


























यह होवे मीठे एक बीगल सुपर स्नेही, cuddly, आलसी और नींद है। बहुत मिलनसार और हमेशा के रूप में ... escapist! और उनके जैसे अन्य बीगल Miau साथ लिसा के पिता, प्यार आलसी और सभी महिला भालू ... कल्पना दो पिल्लों मिलता है, साली ली (तिरंगा बीगल) और मैक्स इम (बीगल नींबू) और वयस्क माँ लिसा है मेव और दूसरी छोटी तस्वीर में हमारे दोस्त होवे छोड़ देता है।












यह लाइका, एक बहुत, cuddly स्नेही और एक छोटे से झगड़ालू कुत्ता है ... बहुत मिलनसार और अन्य कुत्तों के साथ खेलने के लिए प्यार करता है, वह भी उसे भरवां पाको गले सोने के लिए प्यार करता है। वह बहुत प्यारी है और दूसरे कुत्तों के साथ दौड़ना पसंद करती है। एक लाइका अंगूर खाते हैं, लेकिन अतिरिक्त अंगूर सावधान रहना किशमिश के साथ की तरह गंभीर पेट की समस्या के लिए कुत्तों का कारण बन सकता है करने के लिए प्यार करता है।



सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने बीगल के साथ चपलताअपने बीगल के साथ चपलता
मेरे बीगल के साथ अवकाशमेरे बीगल के साथ अवकाश
मेरे बीगल के साथ गतिविधियांमेरे बीगल के साथ गतिविधियां
बीगल दर्द की शिकायत करते हैंबीगल दर्द की शिकायत करते हैं
बीगल अपने पेट की बहुत बुरी तरह से चलता हैबीगल अपने पेट की बहुत बुरी तरह से चलता है
बीगल-पॉइंटर वी के लगभग दो दिन लगते हैं।बीगल-पॉइंटर वी के लगभग दो दिन लगते हैं।
बीगल में उसके पेट में शोर हैबीगल में उसके पेट में शोर है
2 महीने पुराना बीगल पिल्ला एक बहुत सूजन पेट है2 महीने पुराना बीगल पिल्ला एक बहुत सूजन पेट है
बीगल पिल्लाबीगल पिल्ला
बीगल के लिए सहायक उपकरणबीगल के लिए सहायक उपकरण
» » बीगल गैलरी
© 2022 TonMobis.com