आप मेरे rottweiler estgimmago द्वारा swamped थे

एक महीने के बारे में पहले किया गया था volviГі प्रफुल्लित - यह एक पेट लगातार इस ओएस ± के बारे में 2 वॉलपेपर से होता है, लेकिन आम तौर पर नीचे hinchazГіn solГa है (ले dГЎbamos मैग्नीशिया के दूध का एक चम्मच और अगले dГa करने के लिए नीचे भाग गया) फूल जाती है और हम उसे समाधान देने के लिए उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाते हैं।

तब वे anГЎlisis रक्त और मूत्र बना दिया है और कहा tenГa एक hepГЎtico समस्या और tambiГ © n hipertensiГіn की sufrГa, और हम जो हमें कि ayudarГa बताया hinchazГіn नीचे कुछ गोलियाँ (furosemide), निर्धारित है।

दरअसल वह पहले dГas में hinchazГіn bajГі, लेकिन लापरवाही के माध्यम से हम अपने समय में एक गोली नहीं दिया और इस situaciГіn empeorГі, आप प्रफुल्लित करने volviГі लेकिन इस बार यह भी बदतर था, वह सामान्य llegГі से mГЎs hinchГі देखने के लिए preГ हलचल (और पुरुष) ±, तो यह पशुचिकित्सा लाने के लिए लौट आए और इस समय आप के निकास के लिए एक पेट एक पेट और saliГі एक सफेद तरल (बुलाया प्लाज्मा segГєn पशु चिकित्सा) में सुई का एक प्रकार सम्मिलित किया गया था था, वे hinchazГіn नीचे होगा लेकिन पूरी तरह से नहीं और उन्होंने हमें एक ही गोलियाँ दोबारा दी लेकिन इस बार हमें थोड़ी मात्रा में कम मात्रा कम करना पड़ा।

इस ocasiГіn हम गोलियों की अनुसूची लेकिन resultГі अब hacГan प्रभाव का पालन करने और volviГі के रूप में "हलचल ± preГ" प्रफुल्लित करने और ademГЎs था hinchГі testГculos- तो इस दोपहर हम ले जाने के लिए लौट आए और आप नाली में लौटे , केवल इस ocasiГіn saliГі एक पीले रंग की तरल तो डॉक्टर ने हमें बताया कि पहले से ही जटिल था, ने कहा कि यह बहुत ही दुर्लभ है कि कुत्ते की गोलियाँ का जवाब नहीं है, ने कहा कि क्योंकि आप में एक ट्यूमर होना आवश्यक है यदि ऐसा नहीं है करता है गुर्दे या ऐसा कुछ।

मैं इंटरनेट पर शोध कर रहा हूं और यह कहता है कि यह संभवतः गैस्ट्रिक फैलाव है, जो गैस्ट्रिक टोरसन के लिए विकसित हो सकता है।
डॉक्टर ने मुझे बताया कि इसका कोई इलाज नहीं है, कि हम उसे केवल अपनी जिंदगी बढ़ाने के लिए गोलियां देते हैं और कुछ और नहीं।




तीन साल पहले मेरी मादा रोट्टवेइलर की मृत्यु हो गई, गोस्ट के समान समस्या के साथ। उन्होंने मुझे बताया कि सबसे अच्छी बात सुन्दरता है, कि मेरा कुत्ता पीड़ित है और वह सब, लेकिन मैं ... मुझे नहीं पता कि क्या करना है।

Gosth estГЎ बहुत पतली है, तो आप पसलियों, कंधे, रीढ़ की हड्डी को नोटिस, बहुत पतली जांघों (सिर्फ 37.7 किलो वजन), लेकिन aГєn इसकी पूंछ wags और ज्यादा भूख है, दो बार dГa फ़ीड (maГ ± एना है - रात)

मैं वास्तव में गोस्ट को खुद को ठीक करना चाहता हूं। मेरा सवाल है: क्या इसके लिए वास्तव में कोई इलाज नहीं है? क्या सुस्तता आवश्यक है?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • Rottweiler।

आयु:

  • 7 साल

एंजेला

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कॉकर कुत्ते सूजन pgmicles हैकॉकर कुत्ते सूजन pgmicles है
मेरे कुत्ते का सूजन आधा चेहरा हैमेरे कुत्ते का सूजन आधा चेहरा है
मेरे कुत्ते को लगातार दौरा पड़ता हैमेरे कुत्ते को लगातार दौरा पड़ता है
मेरे कुत्ते के दाहिने नितंब में सूजनमेरे कुत्ते के दाहिने नितंब में सूजन
मेरा छोटा कुत्ता घर की छत से गिर गयामेरा छोटा कुत्ता घर की छत से गिर गया
मेरे कुत्ते की पेट की सूजनमेरे कुत्ते की पेट की सूजन
पिटबुल के पैर में सूजनपिटबुल के पैर में सूजन
मेरी बिल्ली के सामने के पैर में सूजन और कठोरता हैमेरी बिल्ली के सामने के पैर में सूजन और कठोरता है
उजागर घाव के साथ अपने दाहिने गाल पर प्रलोभन के साथ बिल्लीउजागर घाव के साथ अपने दाहिने गाल पर प्रलोभन के साथ बिल्ली
पेट में सूजन के साथ बिल्ली तीन दिन हैपेट में सूजन के साथ बिल्ली तीन दिन है
» » आप मेरे rottweiler estgimmago द्वारा swamped थे
© 2022 TonMobis.com