खूनी मल के साथ दो poodles

मेरे पास खिलौना पूडल और मिनी खिलौना (मां और बेटी) है, 5 और 2 साल पुराना है। दोनों खूनी मल से ग्रस्त हैं जो आम तौर पर लगभग 5 दिनों तक चलते हैं और कुछ हफ्तों तक गायब हो जाते हैं। यह एक साल से हो रहा है। हमने सभी प्रकार के विश्लेषण किए हैं और पशु चिकित्सक जोर देते हैं कि इन एपिसोड का कारण खाद्य एलर्जी के कारण है।

हमने हाइपोलेर्जेनिक भोजन, चावल, पनीर, उबले हुए आलू, सूअर का मांस और कुछ भी नहीं निकला है। और मेरे आग्रह पर, मैंने अपने घर में शुद्ध रक्त के बड़े पूलों को देखने के लिए आ गया है, जो प्रतिक्रिया में आ रहे हैं: "सामान्य है।" और मल के विश्लेषण परजीवी प्रकट नहीं किया था।

उनके मल खून की बहुत कुछ निशान के साथ, पीले रंग सफेद या पीले रंग के श्लेषक दस्त की विशेषता है। रक्त आमतौर पर वर्ष से निकलता है जब वे पेशाब करते हैं, या केवल जब वे खड़े होते हैं, या सोते हैं। dГas यह आपके ГЎnimo क्या होता है decays, शायद ही पानी पीने में, हिला, मोड ± या पिछले पैरों hacГa आगे और perdГan भूख जब उनके भोजन की गोलियाँ थे, अब उनके भोजन purГ है कि के साथ एक extraГ बैठते उबले हुए सूअर के साथ आलू निस्संदेह खाते हैं क्योंकि वे बुरा महसूस करते हैं।




इसके अलावा, यह दोनों के लिए एक महान एलर्जी dГ © rmica है कि ningГєn दवा या भोजन (पैर और कान फाड़ना खरोंच) द्वारा हल नहीं किया गया प्रस्तुत करता है, उनमें से एक थूथन पर वापस तथा दूसरी ओर बाल खोने के लिए शुरू कर रहा है। इसके लिए हम क्रीम लागू करते हैं, हम दवाओं का प्रशासन करते हैं और लगातार पैरों और कानों को स्वच्छ करते हैं।

मुझे नहीं पता कि यह परजीवी का काम हो सकता है जिसे सामान्य विश्लेषण में पाया जा सकता है या ड्यूवरर के साथ समाप्त नहीं किया जा सकता है, या यदि यह सच है कि यह सामान्य है और खाद्य एलर्जी के कारण है। यदि एलर्जी का कारण है, तो मुझे स्थिति में सुधार करने वाला कोई भी भोजन नहीं मिल रहा है और मैं एक सुझाव की सराहना करता हूं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • पूडल।

आयु:

  • 5 साल

फ्रांसिस डी क्विरोज़

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
शिह tzu में 3 सप्ताह से अधिक के लिए खूनी दस्त हैशिह tzu में 3 सप्ताह से अधिक के लिए खूनी दस्त है
बुल टेरियर में सफेद मसूड़ों और खूनी दस्त होते हैंबुल टेरियर में सफेद मसूड़ों और खूनी दस्त होते हैं
मेरे कुत्ते में सूखी खांसी है और पीले रंग के सफेद फोम उल्टी हैंमेरे कुत्ते में सूखी खांसी है और पीले रंग के सफेद फोम उल्टी हैं
उल्टी के साथ कुत्ते, मल और मतली में खूनउल्टी के साथ कुत्ते, मल और मतली में खून
यॉर्की खूनी श्लेष्म के साथ पेशाब करता हैयॉर्की खूनी श्लेष्म के साथ पेशाब करता है
दाहिनी आंख में समस्या के साथ पूडलदाहिनी आंख में समस्या के साथ पूडल
मेरे पिल्ला पैर में कमजोरी दिखाता हैमेरे पिल्ला पैर में कमजोरी दिखाता है
मेरी बिल्ली खून बहती है और रक्त को हरा देती हैमेरी बिल्ली खून बहती है और रक्त को हरा देती है
बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता हैबिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है
खुली काटना घाव के साथ Pitbullखुली काटना घाव के साथ Pitbull
» » खूनी मल के साथ दो poodles
© 2022 TonMobis.com