कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश के पास है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश के पास है या नहीं

मेरे पास था

varías का नाम है संक्रामक त्वचा डर्माटोफेट्स नामक कवक के प्रकार के कारण होता है। यद्यपि यह एक विशेष खरगोश नस्ल है, यह मनुष्य सहित कई पशु प्रजातियों को प्रभावित कर सकता है, और विशेष रूप से खरगोश प्रजनन में अक्सर होता है। समय में पता लगाने और contagion से बचने के लिए, animales.sitio2.xyz में हम संकेत देते हैं कैसे पता चलेगा कि आपके खरगोश के पास है या नहीं.

  • रिंगवार्म के लक्षण

कभी-कभी हम हमेशा नहीं मिल सकते हैं के संकेत खुजली खरगोश, लगातार दौड़ के रूप में। केवल सामान्य रिंगवॉर्म फोकल alopecias (अशक्त क्षेत्रों), आमतौर पर झंडे, झुकाव और अंगों पर। कई मामलों में, ये अलौकिक क्षेत्र फैलाने वाले गोलाकार घाव के रूप में खाते हैं।

  • रिंगवॉर्म की महामारी विज्ञान

    यदि आपके पास एक से अधिक खरगोश हैं, तो यह जानने का सबसे आसान तरीका है कि उनमें से एक को यह देखना है कि उनमें से बाकी कैसे हैं। चूंकि मेरे पास एक सुंदर डोएनिया था संक्रामक अगर एक खरगोश प्रभावित होता है, तो यह लगभग निश्चित है कि अन्य भी हैं। कभी कभी यह है कि इतनी के रूप में लगता है एक मरीज (जो अधिक समय लग पता लगाने के लिए, या जो भी बदतर गढ़ था), लेकिन अगर आप ध्यान से बाकी का पालन शायद Podera कुछ हद तक हालांकि उपरोक्त लक्षणों मिल जाए,।

    वास्तव में, यह मनुष्यों को भी प्रभावित कर सकता है, खासतौर से कम रक्षा वाले लोग, और हम लेने के लिए सहमत हैं precauñón जब जानवर में हो, उदाहरण के लिए, दस्ताने का उपयोग।

  • निदान कैसे करें




    इसके कई तरीके हैं का निदान वह था - सबसे आरामदायक, और संभवतः कम से कम कुशल, लकड़ी का दीपक एक फ्लैशलाइट जो एक प्रकार की रोशनी को उत्सर्जित करती है जो कि फ्लोरोसेंस देने वाले कुछ प्रकार के कवक पर प्रतिक्रिया करती है।

    यह एक में भी किया जा सकता है खेती यह एक विशेष माध्यम में प्रभावित बालों का नमूना पेश करेगा और देखें कि क्या विकास हुआ है या नहीं। लेकिन, ए के सबसे प्रभावी सूक्ष्म विश्लेषण एक द्वारा किए गए घाव के एक स्क्रैपिंग के मैं पशु चिकित्सा.

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश के पास है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • युक्तियाँ
    हम अनुशंसा करते हैं कि आप समीक्षा के लिए पशु चिकित्सक को साल में कम से कम दो बार अपने खरगोश को लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    सूजन मुंह के साथ बौना खरगोशसूजन मुंह के साथ बौना खरगोश
    सूजन कान के साथ खरगोशसूजन कान के साथ खरगोश
    नाजुक पक्षाघात के साथ खरगोशनाजुक पक्षाघात के साथ खरगोश
    मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
    मेरे खरगोश के सिर में थोकमेरे खरगोश के सिर में थोक
    कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहीं
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    Flanders के विशाल खरगोश कैसे हैFlanders के विशाल खरगोश कैसे है
    खरगोश अपने ही मल निगलता हैखरगोश अपने ही मल निगलता है
    मेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश हिलना नहीं चाहता है
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश के पास है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com