कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहीं

कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहीं

बुखार

एक रक्षात्मक तंत्र है कि उनमें से कई जानवर हैं खरगोश जो इन्फेकनॉन के खिलाफ लड़ने के लिए काम करता है। ई वृद्धि शरीर के तापमान का उद्देश्य सूक्ष्म जीवों की multiplicañón में बाधा और doenña की posibleíble progressón के रूप में जहाँ तक बंद करने के लिए। हम यह मान सकते हैं के रूप में, यह कई प्रक्रियाओं है कि बुखार का कारण बन सकता है, और यह आमतौर पर पहली बार चेतावनी है कि खरगोश कुछ doenía- से पीड़ित है तो मैं जल्दी और महत्वपूर्ण पकड़ा है। Animales.sitio2.xyz में हम समझाते हैं कैसे पता चलेगा कि आपके खरगोश में बुखार है या नहीं.

  • शरीर का तापमान

कुछ शारीरिक और व्यावहारिक डेटा जो सामना करने के लिए समझाया जाता है देखते हैं और यद्यपि कि निश्चितता के साथ पता करने के लिए एक खरगोश बुखार शरीर के तापमान की माप के लिए मैं है कि क्या एक ही रास्ता मार्गदर्शन कर सकते हैं। इस्तेमाल किया जाने वाला मोड है रेक्टल तापमान जिसे जानवरों के नाम से थर्मामीटर पेश करके प्राप्त किया जाता है। एक खरगोश का सामान्य रेक्टल तापमान है 38.5 और 40ॉर्डएम-सी के बीच - इस प्रकार, 40ordm-C से ऊपर तापमान, बुखार का संकेतक हैं।

  • अन्य संकेतक

    हालांकि अगर एक खरगोश बुखार तापमान को मापने के साथ है सबसे प्रभावी और उद्देश्य रास्ता बताने के लिए कुछ बुखार के मामलों में से लगभग नियत प्रदर्शित होने cambianños है।

    ये cambianías comportamientocomo उदासीनता और भूख की कमी में incluyenvaríañón, और कुछ अवसर में भी गर्म और शुष्क थूथन पशु नोटिस कर सकते हैं।




    यदि आपके पास बुखार है यदि आपको बुखार हो गया है, तो मैं शरीर के तापमान को माप रहा था।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहीं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एंगोरा खरगोश कैसा हैएंगोरा खरगोश कैसा है
    खरगोश बहुत उत्तेजित सांस लेता हैखरगोश बहुत उत्तेजित सांस लेता है
    सूजन कान के साथ खरगोशसूजन कान के साथ खरगोश
    नाजुक पक्षाघात के साथ खरगोशनाजुक पक्षाघात के साथ खरगोश
    मेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता हैमेरा खरगोश मुझे खाना नहीं चाहता है
    मेरे खरगोश के बैंगनी कान हैमेरे खरगोश के बैंगनी कान है
    खरगोश बेली कैसे हैखरगोश बेली कैसे है
    कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश के पास है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश के पास है या नहीं
    Flanders के विशाल खरगोश कैसे हैFlanders के विशाल खरगोश कैसे है
    खरगोश को सांस लेने में परेशानी होती हैखरगोश को सांस लेने में परेशानी होती है
    » » कैसे पता चलेगा कि मेरे खरगोश में बुखार है या नहीं
    © 2022 TonMobis.com