पशु चिकित्सक नहीं जानता कि मेरा कुत्ता क्यों नहीं खाना चाहता

मुझे अपने कुत्ते के साथ समस्या है, यह स्केनौज़र का एक क्रॉस 1 साल और 5 महीने है। चूंकि वह एक लड़की थी, उसे पेट की समस्याएं थीं, वह खून से निकल गई, उल्टी पित्त और कीड़े थे, इसलिए हम उसे उस पशु चिकित्सक के पास ले गए जिसने उसे अपमानित किया और कहा कि वह सुधारने जा रही है।
लेकिन समस्या यह है कि यह कुछ भी खा नहीं querГa है, croquettes, चिकन, सब्जियों, पुरस्कार, कुकीज़, कुछ भी नहीं comГa- मैं उसे खाना "forzГЎndola" खाने के लिए दिया था, वह खर्च उसके सारे dГa सो querГa टहलने के लिए जा नहीं , वह तेजी से थक गया, वह बहुत क्षीण था (उसकी उम्र के लिए)। पशुचिकित्सक ने कहा कि यह व्यवहारिक था, इसलिए हम अन्य पशु चिकित्सकों से परामर्श जारी रखते हैं।

clГnica एक और ले आया, यह 3.2 किलो तो एनीमिया और gastritis के रूप में निदान तौला, वे अपने आहार और निर्धारित शाही जठरांत्र dГa Canin 1 प्रत्येक कप, और बी कॉम्प्लेक्स (complenai) बदल दिया है। लेकिन चूंकि वह ठीक नहीं हुआ और अभी भी अकेले नहीं खाया, इसलिए उन्होंने अध्ययन (रक्त, अल्ट्रासाउंड इत्यादि) किया और यह पता चला कि उनके पास एरिचिया और पायमेट्रा था। तो वे erliquia के खिलाफ इलाज के लिए औषधि के लिए शुरू किया और एक dГas © रों, quitГЎndote मैट्रिक्स (9 अक्टूबर, 2017 पर) सर्जरी के बाद होता है।
ऑपरेशन अच्छी तरह से चला गया, हम इसकी देखभाल कर रहे थे, यह खराब था और सिलाई हटा दी गई थी। 9 नवंबर को उन्होंने एरलीका के खिलाफ दवा ली और मुझे एक महीने में समीक्षा के लिए वापस आने के लिए कहा। पशुचिकित्सा के अनुसार सबकुछ ठीक था, अब तक।




और हाँ, मैं 4 किलो तक चला गया, मैं बहुत खुश था, मैंने बहुत खेला, मैं सामान्य पार्क में चला गया, लेकिन मैं अभी भी खाने के लिए नहीं चाहता हूं। (मैं उसे उसे दे रहा हूँ)।
और अपने मन decayГі नहीं रह गया है खेलते हैं, या, पार्क में चलना एक बहुत सो करना चाहता है दो dГas करता है और यह अभी भी भोजन नहीं करता, और यह भी © n जब मैं फ़ीड शुरू होता है के रूप में वह उल्टी करने के लिए चाहता है के रूप में उसके पेट में इस तरह की ऐंठन के लिए ( लेकिन उल्टी नहीं है), लगभग पानी नहीं पीता है। उन्होंने कहा कि सुधार हुआ है, ВїQuГ © le pasГі: (पेट कुछ erliquia की अगली कड़ियां कि pyometra की operaciГіn है यह सामान्य या व्यवहार है??? (।
मुझे चिंता है कि यह अच्छा नहीं लग रहा है, कि वह अकेले नहीं खाना चाहता (यह अभी भी किसी भी तरह के भोजन के लिए नहीं पूछता है)। पशुचिकित्सा के साथ लौटने पर ध्यान में रखना, मैं आपकी राय सुनना चाहता हूं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • शॉनौजर का क्रॉस।

आयु:

  • 1 साल

एंजेलिका तामायो

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
स्पेनिश पानी का कुत्ता सफेद उल्टी या पित्त नहीं खाना चाहता हैस्पेनिश पानी का कुत्ता सफेद उल्टी या पित्त नहीं खाना चाहता है
कुत्ता खाना नहीं चाहता है, इलाज में परर्गो हैकुत्ता खाना नहीं चाहता है, इलाज में परर्गो है
शि tzu vomitgі पित्तशि tzu vomitgі पित्त
चिकन हड्डियों को खाने से गैस्ट्र्रिटिस के साथ स्केनौज़रचिकन हड्डियों को खाने से गैस्ट्र्रिटिस के साथ स्केनौज़र
गैस्ट्र्रिटिस निदान के साथ शिह tzuगैस्ट्र्रिटिस निदान के साथ शिह tzu
कुत्ता खाना नहीं लेना चाहता है और क्षीण हो गया हैकुत्ता खाना नहीं लेना चाहता है और क्षीण हो गया है
पिल्ला खाना नहीं चाहता और खाना वापस नहीं लेना चाहतापिल्ला खाना नहीं चाहता और खाना वापस नहीं लेना चाहता
मेरा तोता खाना नहीं चाहता है और यह क्षीण हो गया हैमेरा तोता खाना नहीं चाहता है और यह क्षीण हो गया है
मेरा पिटबुल भूख से मर रहा है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता हैमेरा पिटबुल भूख से मर रहा है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता है
मेरा चिहुआहुआ पिल्ला खाना नहीं चाहता है लेकिन वह खुश हैमेरा चिहुआहुआ पिल्ला खाना नहीं चाहता है लेकिन वह खुश है
» » पशु चिकित्सक नहीं जानता कि मेरा कुत्ता क्यों नहीं खाना चाहता
© 2022 TonMobis.com