मैं अपने कुत्ते को क्या खिला सकता हूं?

लेस querГa पूछते हैं कि मेरा कुत्ता croquettes के साथ कुचल गाय का दूध खा सकते हैं और कितनी बार एक dГa खाना चाहिए या जब मैं पानी वास्तव में है कि नस्ल की मेरी पहली कुत्ता देना है और नहीं करने के लिए मां क्योंकि स्तनपान कराने के लिए नहीं चाहता है दूध नहीं मिलता है और कुत्ते के पास इस लड़की को केवल 3 सप्ताह हैं और मुझे नहीं पता कि टीकों को उसे कितना समय देना है या कितना समय है।

कृपया, अगर आप मेरी मदद करेंगे, तो मैं इसकी सराहना करता हूं, मैं नहीं चाहता कि उसके साथ कुछ भी हो। समय cuГЎnto एक और सवाल ar ± baГ या इसके साथ देखभाल करने के लिए हो सकता है, कि आहार मैं पालन करना चाहिए या दूध मैं खाने के लिए देना चाहिए अगर यह croquettes देने के लिए अच्छा है या मसला हुआ अच्छी नींद काफी है। एक कोट की तरह एक और चीज जिससे कि ठंडा न हो, वह यह है कि मां मुझे नहीं है इसलिए मुझे पता है कि उन्हें मां की गर्मी की आवश्यकता है।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • सॉसेज के साथ रज़ादा में पिंचर।

आयु:

  • 1 महीने



लौरा

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिएसर्विंग्स, मात्रा और भोजन का प्रकार जो मुझे अपने कुत्ते को देना चाहिए
आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?
चो चो कुत्ते को मुझे कितना और किस प्रकार का खाना देना चाहिए?चो चो कुत्ते को मुझे कितना और किस प्रकार का खाना देना चाहिए?
मेरा पिटबुल भूख से मर रहा है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता हैमेरा पिटबुल भूख से मर रहा है क्योंकि वह खाना नहीं चाहता है
मेरा छोटा कुत्ता फोम के साथ खून उल्टी हैमेरा छोटा कुत्ता फोम के साथ खून उल्टी है
पिल्ला गले में संक्रमण के कारण उल्टी प्रस्तुत करता हैपिल्ला गले में संक्रमण के कारण उल्टी प्रस्तुत करता है
मेरा कुत्ता 6 महीने के लिए वजन कम कर रहा हैमेरा कुत्ता 6 महीने के लिए वजन कम कर रहा है
इसे कम करने के लिए कितना खर्च होता है और यह मेरे कॉकर की सभी इंजेक्शन देता है?इसे कम करने के लिए कितना खर्च होता है और यह मेरे कॉकर की सभी इंजेक्शन देता है?
Rottweiler खाना नहीं चाहता और उल्टी करने का नाटक करता हैRottweiler खाना नहीं चाहता और उल्टी करने का नाटक करता है
देखभाल मुझे अपने पिल्ला के साथ हैदेखभाल मुझे अपने पिल्ला के साथ है
» » मैं अपने कुत्ते को क्या खिला सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com