दर्द के हमलों के साथ बिल्ली

एक महीने के बारे में बनाता है, मेरी बिल्ली Eme oy ± 1 वॉलपेपर 2 महीने, एक तख्तापलट के बाद (हम ठीक से पता नहीं dГіnde था) empezГі हमलों के लिए dГіnde नीचे सभी खुले पैर फर्श पर पूरी तरह से फ्लैट काफी छोटे, , उसी समय जब सिर दर्द के साथ दृढ़ता से जमीन के खिलाफ जोरदार या समर्थित है, जैसे दर्द में shuddering।

हमने महसूस किया इससे पहले कि वह हमलों दिया गया था, क्योंकि यह एक बहुत सक्रिय, नोसी बिल्ली है और वह dГa अनुपस्थित था, कोई comiГі सारी रात और आंखों के सामने आप हमले वह सही से जा रहा था थोड़ा बाएँ करने के लिए दे।

उसी दिन हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले गए। उसे इंट्रामस्क्यूलर एंटी-भड़काऊ दिया गया था, उसे sedating के अलावा (क्योंकि उसे अनुमति नहीं थी)। पशु चिकित्सा के अनुसार, यह कुछ ऐसी चीज के कारण हो सकता है जो खाया, हिट, मस्तिष्क ट्यूमर या मिर्गी ...

एंटी-इंफ्लैमेटरीज को प्रशासित करने के बाद, और सीरम के साथ 1:00 पीएम से 8:30 बजे तक, वह बेहतर लग रहा था और "हमलों" के बिना फिर से खेला। अगले दिन उन्हें एंटी-भड़काऊ दवा दी गई थी और आज तक कोई और समस्या नहीं थी। पशु चिकित्सक ने कहा है कि अगर वह serГa एक झटका खर्च किए, लेकिन अन्य संभावना मिर्गी था, कि हम गोलियों की कोशिश करता है, तो आप को देने के लिए volvГan, और यदि नहीं habrГa कि Tacing है, जो हम बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं।




रात से सुबह तक, जब यह आ गया है कि हमले उसके पास लौट आए हैं, हालांकि बहुत अधिक मामूली, कभी-कभी वे उसे बहुत ही अनुयायी देते हैं। हम उसे मेलॉक्सिडिल दे रहे हैं, क्योंकि उन्होंने हमें बताया है कि वह "हिल्टोना" शैली थी (मुझे इस नाम का याद नहीं है)। सबसे पहले ऐसा लगता था कि यह बेहतर था लेकिन फिर से हमले अक्सर उनके पास लौट आए हैं।

क्या हमें मिर्गी गोलियों का प्रयास करना चाहिए? हम एक टीएसी बर्दाश्त नहीं कर सकते, क्योंकि उसने हमें बताया कि इसकी लागत लगभग 500 ¢ है। तथ्य यह है कि अगर मैं सक्षम costearme पशु चिकित्सक पर एक और परामर्श हो जाएगा पता नहीं है, समय के बाद से Гєltima ascendiГі 130 в, ¬ एक स्पष्ट diagnГіstico साथ acabГі नहीं।

हमारे पशु चिकित्सक नहीं sabГa कहा कि वास्तव में क्या था क्या podrГa, क्योंकि habГa कभी नहीं कुछ भी asГ देखा के बाद से बरामदगी ने कहा कि वे थे बहुत mГЎs "असभ्य" asГ कहना द्वारा, हालांकि ई एम ई crouches और पकड़ लेता है dГіnde estГ ©, के रूप में पकड़ो, लेकिन हमेशा जैसे उसके पेट पर झूठ बोलना।
कोई विचार यह क्या हो सकता है? कृपया एएम मदद करें!

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • यूरोपीय आम।

आयु:

  • 1 साल

पक्ष

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मिर्गी के समान हमलों के साथ कुत्तामिर्गी के समान हमलों के साथ कुत्ता
मेरे कुत्ते को मिर्गी हैमेरे कुत्ते को मिर्गी है
कुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैंकुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैं
मेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती हैमेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती है
मेरे कुत्ते पर अधिक से अधिक बार हमला किया जा रहा हैमेरे कुत्ते पर अधिक से अधिक बार हमला किया जा रहा है
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली को श्वसन संकट के कुछ हमलों दिए गए हैंमेरी बिल्ली को श्वसन संकट के कुछ हमलों दिए गए हैं
गाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता हैगाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता है
मेरी बिल्ली क्षीण महसूस करती है और निचले हिस्से में तीव्र दर्द के साथमेरी बिल्ली क्षीण महसूस करती है और निचले हिस्से में तीव्र दर्द के साथ
भूख, नीचता और चरम सीमा में दर्द की कमी के साथ पिल्लाभूख, नीचता और चरम सीमा में दर्द की कमी के साथ पिल्ला
» » दर्द के हमलों के साथ बिल्ली
© 2022 TonMobis.com