कुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैं

कुछ बहुत ही खास कुत्तों के काम के लिए धन्यवाद, मिर्गी अब जान सकते हैं कि क्या उन्हें हमले का सामना करना पड़ रहा है और ऐसा होने से पहले सावधानी बरतें।

वैज्ञानिकों ने पाया है कि कुछ कुत्ते भविष्य में होने वाले 45 मिनट पहले भविष्य के हमलों का पता लगा सकते हैं। "यकीन है कि cГіmo इसे पाने के लिए कोई नहीं जानता, लेकिन यह माना जाता है कि मस्तिष्क में परिवर्तन या elГ quГmicos © ctricos का पता लगाने," डेव Monzo, जीवन के लिए एक सदस्य डेला डेला AsociaciГіn Caninaa, CochranВville, पेंसिल्वेनिया में बताते हैं। OrganizaciГіn कि इन "दूरदर्शी हमले" कुत्तों विशेष रूप से प्रशिक्षित लोग हैं, जो mГnimo एक epilГ © साप्ताहिक ऑप्टिकल हमले के रूप में भुगतना प्रदान करता है।

"सबसे बड़ा खतरा है कि इन हमलों से पीड़ित लोगों को चोट लगी है कि momenВto में चलाता है" Monzo कहा। कुत्ते चमकता और भौंकने से जोखिम को कम कर सकते हैं। इस प्रकार, अपने dueГ ± के रूप में या पता है कि तुम एक हमले भुगतना होगा, आप समय सीढ़ियों से दूर, बैठ जाओ या एक सुरक्षित जगह नहीं caerВse में रखा या चोट जब समय आता है करने के लिए है।




"कुत्ते न केवल अलार्म के रूप में कार्य करते हैं, लेकिन हमले होने पर वे अपने मालिकों के आगे या उससे भी ऊपर रहते हैं। इसमें भावनात्मक शांति है और मालिक के शरीर को स्थिर रखने में मदद करता है, इसलिए चोट पहुंचाने का जोखिम कम हो जाता है। "

हालांकि इन कुत्तों को कड़ी मेहनत मिलती है, लेकिन आप इन हमलों का पता लगाने के लिए किसी जानवर को नहीं सिखा सकते हैं। उसके पास एक सहज क्षमता होनी चाहिए और बहुत से कुत्तों के पास यह नहीं होना चाहिए। हालांकि, उन लोगों को पहचानना आसान है जिनके पास यह उपहार है। मोंज़ो कहते हैं, "जब आप उन्हें आंखों में देखते हैं, तो आप उनकी विशेष संवेदनशीलता देख सकते हैं।"

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरे कुत्ते को मिर्गी हैमेरे कुत्ते को मिर्गी है
मेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती हैमेरे कुत्ते को मिर्गी हो सकती है
मेरे चिगुआगुआ कुत्ते ने पिछले तीन दिनों में नहीं खाया हैमेरे चिगुआगुआ कुत्ते ने पिछले तीन दिनों में नहीं खाया है
कुत्तों में मिर्गीकुत्तों में मिर्गी
मेरी बिल्ली में आमतौर पर कुछ दुर्लभ हमले होते हैंमेरी बिल्ली में आमतौर पर कुछ दुर्लभ हमले होते हैं
गाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता हैगाटा मिर्गी हमलों को प्रस्तुत करता है
दर्द के हमलों के साथ बिल्लीदर्द के हमलों के साथ बिल्ली
जर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता हैजर्मन चरवाहा मिर्गी के लगातार हमलों को प्रस्तुत करता है
मिर्गी के मजबूत हमलों के साथ कुत्तामिर्गी के मजबूत हमलों के साथ कुत्ता
क्या आप आतंकवादी हमलों से पीड़ित लाखों लोगों में से एक हैं?क्या आप आतंकवादी हमलों से पीड़ित लाखों लोगों में से एक हैं?
» » कुत्ते मिर्गी के हमलों का पता लगाते हैं
© 2022 TonMobis.com