यॉर्क शियर में दो महीने और कोई टीका नहीं है

मेरा यॉर्कशायर अभी अपने नए घर पहुंचा है। उसके पास 12 सप्ताह का जीवन है। उसके पास कोई टीका नहीं है और वे मुझे अपने नए घर के अनुकूल होने के लिए 7 दिन इंतजार करने और फिर उसे टीका देने के लिए कहते हैं। लेकिन मुझे डर है कि वह बीमार हो जाएगा। खैर, मैंने पहले अन्य पिल्ले खो दिए हैं। क्या मैं इसे 7 दिनों से पहले टीका कर सकता हूं? कुछ बुरी स्थिति को रोकने के लिए?

मैं यह भी जानना चाहता हूं कि क्या कोई जोखिम है क्योंकि घर पर एक पेटौरो और एक बतख है। क्या आप इन जानवरों के साथ रह सकते हैं? कृपया मुझे टीकों के बारे में जानने के लिए आग्रह करें। मैं अनावश्यक जोखिम नहीं लेना चाहता हूं। मुझे इतने दिनों क्यों इंतजार करना चाहिए? अगर मैं इसे अच्छी तरह से देखता हूं तो रोने का कारण क्या है। वह अच्छी तरह से नाटकों खाती है और अच्छी तरह से सोती है, मैं उसे दुर्भाग्यपूर्ण या घबराहट या असंतुष्ट के रूप में नहीं देखता। मुझे कल्पना है कि यह टीकाकरण बंद कर देता है लेकिन अगर मैं इसे अच्छी तरह से देखता हूं तो मैं कर सकता हूं? या बलों मुझे इंतजार करना होगा।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • यॉर्कशायर।

आयु:

  • 2 महीने



ओसीरसि

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहींमुझे नहीं पता कि मेरे पिल्ला की टीका अच्छी तरह से रखी गई थी या नहीं
मेरी पिल्ला एक आंख में खराब हैमेरी पिल्ला एक आंख में खराब है
गता में उसकी जांघ में एक छेद हैगता में उसकी जांघ में एक छेद है
Giardiasis द्वारा प्रभाव के बिना मेरे कुत्ते की टीका?Giardiasis द्वारा प्रभाव के बिना मेरे कुत्ते की टीका?
टेकेल टीकाकरण के साथ समस्याएंटेकेल टीकाकरण के साथ समस्याएं
क्विंटुप का पालन करने वाली टीका क्या है?क्विंटुप का पालन करने वाली टीका क्या है?
क्या यह उन टीकों को रखने के अनुरूप है जो मेरे कुत्ते को याद कर रहे हैं?क्या यह उन टीकों को रखने के अनुरूप है जो मेरे कुत्ते को याद कर रहे हैं?
मैं जानना चाहता हूं कि मेरा पिल्ला इतना पतला क्यों है कि आप उसकी पसलियों को देख सकते हैंमैं जानना चाहता हूं कि मेरा पिल्ला इतना पतला क्यों है कि आप उसकी पसलियों को देख सकते हैं
भूसी के पास fleas और ticks हैभूसी के पास fleas और ticks है
Rottweiler पेस्ट दस्त और क्षय दिखाता हैRottweiler पेस्ट दस्त और क्षय दिखाता है
» » यॉर्क शियर में दो महीने और कोई टीका नहीं है
© 2022 TonMobis.com