# टर्नुरिटा: सॉक्रेटीस, वह बिल्ली जो खुद को अभी भी जीवन मानती है

मैं सॉक्रेटीस हूं, मैं 2 साल का हूँ और मैं कोई बिल्ली नहीं हूं ... मैं अभी भी जीवन बिल्ली हूं। नहीं, और ऐसा इसलिए नहीं है क्योंकि मैं वसा हूं, भले ही मैं अपना पेट लटका दूं और मेरे गाल विस्फोट करना चाहते हैं। असल में मेरा मतलब है कि जब भी मैं भोजन मांगने के लिए टेबल पर जाता हूं, मैं अपने इंसान के लेंस के लिए तैयार होता हूं। मैं कर देते हैं और छोटे से चेहरे मैं कृत्रिम फल के साथ टोकरी के बगल में नहीं था ... डाल क्योंकि अगर वहाँ एक अच्छा पकड़ जो कलात्मक अभी भी जीवन, निश्चित रूप से मुझे मांस का एक टुकड़ा देने के लिए आता है और मैं बहुत खुश हो जाएगा।

मैं मेडेलिन की Niquitao पड़ोस में पैदा हुआ था, मैं कॉफी के साथ सफेद हूँ, और हालांकि कई कहेंगे कि मैं एक चंदा हूँ, मेरे अच्छे जीन हाँ मैं आदेश और शुद्ध दौड़ का रूप है, तो आप सबसे उदास क्षेत्रों में से एक में पहली बार के लिए प्रकाश को देखा है शहर

मैं, सॉक्रेटीस, मुझे मेरी माँ याद आती है

मेरी कहानी हजारों बिल्लियों के समान है। मेरी माँ सड़क पर चली गई, साहसी, शिकार और टाइल में सो रही थी। एक दिन वह एक बिल्ली से मिला और उसके पास एक अनचाहे गर्भावस्था है। मेरी माँ चिंतित है क्योंकि सड़क पर अपने बच्चों, मदद मांगी है जब तक वह है कि उसे एक अपार्टमेंट जहां कई कुत्तों और बिल्लियों के कई वहाँ थे करने के लिए नेतृत्व अच्छा दिल का एक आदमी मिला होगा।

वहां मैं बिना जल्दी के शांत हो गया था। मुझे याद है कि मेरे पास बहुत सारे दूध थे और मैं कूड़े का सबसे बुद्धिमान था। कैसीसिटो 3 महीने का होने वाला था जब उसने मुझे अपनी मां के गोद के आराम से बाहर निकाला, उन्होंने मुझे एक ब्लैक बॉक्स में रखा और फिर एक कार में रखा।

एक आदमी ने मुझे बताया: `allullú, सॉक्रेटीस, शांत गुड़िया, शांत है कि तुम्हारे साथ कुछ भी नहीं होगा, आप एक नए घर जाओ`। लेकिन उन्होंने मुझे अपनी माँ, मेरे भाइयों और उस आदमी से दूर ले लिया जिसने हमें जीने का मौका दिया। मुझे बरसात की रात पर आश्रय कौन देगा? मैं फिर से अपनी माँ को कब देखूँगा?

मेरा छोटा घर




मैंने सबकुछ रोया जो मैं कर सकता था क्योंकि शायद, चिल्लाने वाली बिल्ली होने के कारण, उन्होंने मुझे वापस कर दिया। लेकिन नहीं, मेरे प्रयास बेकार थे। मैं एक नए घर पहुंचे, जहां एक सफेद बिल्ली थी जिसने मुझे अपने पैर में तीन पत्थरों के साथ प्राप्त किया: उसने मुझे बहुत कुछ नहीं जाने दिया।

चूंकि मैं सॉक्रेटीस हूं और मैं किसी को नहीं बताता, मैंने उसे नजरअंदाज कर दिया और नए घर की खोज शुरू कर दी। मैंने पर्दे, फर्नीचर और मैंने सैंडबॉक्स में क्षेत्र चिह्नित किया। और वह बिल्ली मेरे पीछे ... जब तक वह थक गई नहीं और हम खेलना शुरू कर दिया जैसे हम पिल्ले थे। देखें, एक पल: हम पिल्ले थे।

कुछ दिनों बाद एक और छोटी बहन आ जाएगी और तब से हम क्या करते हैं एक अच्छा समय है: हम खाते हैं, हम खेलते हैं, हम सोते हैं। हम खाते हैं, हम खेलते हैं, हम सोते हैं।

मैं अपने परिवार से बहुत प्यार करता हूं और मैं कुछ भी नहीं बदलता। मैं घर का राजा, सम्राट हूं। मैं सोता हूं जहां मैं चाहता हूं और जब भी वे मुझे चुंबन देना चाहते हैं मैं दौड़ता हूं। पड़ोसी बिल्लियों को यह जानने के लिए कि ब्लॉक का मालिक कौन है और हर बार जब मैं जीवन देखना चाहता हूं तो खिड़की को देखकर मदद करता हूं।

फिर भी, मैं खुद से पूछता रहता हूं: मेरी माँ कहाँ होगी?

यदि आप चाहते हैं कि हम अपने पालतू जानवर के साथ-साथ सॉक्रेटीस का इतिहास लिखें, तो सोशल नेटवर्क के माध्यम से हमसे संपर्क करें। अगर आप कहानी खुद लिखना चाहते हैं, तो आप इसे ईमेल [email protected] पर भेज सकते हैं। 

 

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरी बिल्ली सड़क से वापस आ गई और उसकी आंखें बदलींमेरी बिल्ली सड़क से वापस आ गई और उसकी आंखें बदलीं
मेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें हैमेरी बिल्ली दुखी, पानी की आंखें है
मेरी बिल्ली का व्यवहार मुझे चिंतित करता हैमेरी बिल्ली का व्यवहार मुझे चिंतित करता है
एक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लोएक बिल्ली से दूसरे शहर में अध्ययन करने के लिए मेरी बिल्ली ले लो
एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
मेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक हैमेरी बिल्ली गोली के साथ वी विस्फोटक है
मेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ हैमेरी बिल्ली के चेहरे पर एक गांठ है
मेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही हैमेरी बिल्ली क्षीण, डर और सो रही है
दस्त दस्त से पैदा हुआदस्त दस्त से पैदा हुआ
मेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ हैमेरी बिल्लियों में पूंछ से भरा पैच के साथ उनकी पूंछ है
» » # टर्नुरिटा: सॉक्रेटीस, वह बिल्ली जो खुद को अभी भी जीवन मानती है
© 2022 TonMobis.com