पशु सहयोगी: जोलेन की एंटीक्स, एक अजीब कुत्ता!

द्वारा: मार्था सेसिलिया सेप्लेवेद

हैलो, मैं एक क्रेओल कुत्ते जोलेन हूं और इंसानों के समय में मैं एक वर्ष का हूँ। मेरे पास वास्तव में कम समय में 4 घर थे, वे मुझ पर विश्वास नहीं करेंगे, लेकिन जब से मैं पैदा हुआ था तब से मैं परिवार से परिवार जा रहा था और सभी इंसानों ने मुझे एक अलग नाम दिया।

रोमांच मैं अपने छोटे से जीवन में किया है, मेरे पहले तीन महीनों सड़कों में वर्ष कल्पना नहीं कर सकते चलाने के बाद, मैं इस घर मानव जिसमें मैं बहुत प्यार के साथ स्वागत किया गया के लिए आया था, लेकिन, सभी बच्चों की तरह, किया है भयानक शरारत, मैं इसे स्वीकार करता हूँ!

मैं पहली बार, मेरे वर्तमान घर के लिए आया था मैं अकेला छोड़ दिया गया था क्योंकि हर कोई बाहर उनके काम करना था, और जैसे ही वह अकेलेपन का डर मेरा बनाने के लिए शुरू किया: मैं कपड़े धोने के लिए तरल डिटर्जेंट बंद हो गया और फर्श पर सब गिरा, इस था बहुत फिसलन और जैसा कि आप कल्पना कर सकते हैं कि मैं खुद को चलने में सक्षम नहीं था, मैं अपने शरीर पर उछल गया और उछाल आया! पशुचिकित्सा के लिए सीधे। लेकिन इससे संतुष्ट नहीं, मैंने टॉयलेट पेपर के 18 रोल खाए, ठीक है ... मैंने उन्हें नहीं खाया, मैंने उन्हें नष्ट कर दिया और मेरे घर में ऐसा लग रहा था जैसे तूफान पारित हो गया था।

( यह भी पढ़ें : #Ternurita: सॉक्रेटीस, वह बिल्ली जो खुद को अभी भी जीवन मानती है)।

अब, मैं उन्हें है कि मेरे मज़ाक से अलग बता, मैं एक चिकारे की तरह चल रहा है प्यार, तो मेरे चलता है खुले में होना चाहिए, मैं भी कालिमा को चरवाहा के समान ही जीन है विश्वास करते हैं। मैं दौड़ रहा हूं और दौड़ रहा हूं, यही कारण है कि मैं एक एंटीलोप पर विश्वास करता हूं और मेरा मानव परिवार इसे प्यार करता है।




मैं एक लड़की बहुत, बहुत निविदा हूँ, मैं petted और लाड़ प्यार मुझे इतना प्यार मैं यह मेरे चारों ओर हर किसी के लिए वापस आ जाना पसंद, हालांकि कभी-कभी मुझे लगता है कि यहां तक ​​कि अतिशयोक्ति।

मैं ऐसा किया है, लेकिन कई मज़ाक मैं एक छोटे से गंभीर, ठीक है, बस थोड़ी और कुछ नहीं मनुष्य के इस परिवार के साथ बहुत खुश रहते हैं, क्योंकि मैं एक बहुत चाहते हैं और मैं सभी pilatunas मैं कर समर्थन करते हैं, लेकिन मैं यह भी अपने आप में सोच रहा हूँ मैं उन्हें बहुत प्यार करता हूँ।

मैं दो चचेरे भाई बिल्लियों है, लेकिन कोई अन्य शहर में रहते हैं, और सच नहीं है कि हम में हम बहुत अच्छी तरह से निश्चित रूप से, क्रम में लेते हैं, उनमें से क्योंकि वह मेरे घर आया था और मुझसे दोस्ती नहीं करना चाहता था, हालांकि मैं उनके साथ खेलने के लिए मर रहा था, किसी दिन वे मुझे स्वीकार करेंगे।

यह मेरी छोटी जिंदगी की एक छोटी सी कहानी है, लेकिन मैंने जो कुछ भी किया है, उसके लिए यह थोड़ा लंबा है ... एक नए अवसर में मैं आपको अधिक प्रशंसा, देखने, रोमांच बताऊंगा।

यदि आप अपने पालतू जानवर, साथ ही जोलेन की कहानी लिखना चाहते हैं, तो आप [email protected] पर हमें लिख सकते हैं। 

 

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा कुत्ता क्रेओल है और मल में रक्त और श्लेष्म हैमेरा कुत्ता क्रेओल है और मल में रक्त और श्लेष्म है
मेरा कुत्ता मेरे परिवार के साथ बहुत आक्रामक हैमेरा कुत्ता मेरे परिवार के साथ बहुत आक्रामक है
मेरा कुत्ता ज़हर है © मैं करता हूँ?मेरा कुत्ता ज़हर है © मैं करता हूँ?
कुत्ते का सीनेसेंट चरणकुत्ते का सीनेसेंट चरण
एक कुत्ते की डायरीएक कुत्ते की डायरी
पालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचायापालतू कहानियां: कुत्ते नायकों ने अपने परिवार को हमले से बचाया
एक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकताएक त्याग किए कुत्ते से पत्र - एक दुखद वास्तविकता
बतख, क्रेओल बतखबतख, क्रेओल बतख
एक्सकैलिबरएक्सकैलिबर
का संबंधका संबंध
» » पशु सहयोगी: जोलेन की एंटीक्स, एक अजीब कुत्ता!
© 2022 TonMobis.com