सैनिक ने सलाह दी कि बिल्ली को अपनाने से पहले आपके पास क्या होना चाहिए

पवित्र देवता ने आपको क्या आशीर्वाद दिया? क्या एक बिल्ली आपके घर जा रही है? फर्नीचर, झाड़ियों, और vases भूल जाओ ... सब कुछ पूरी तरह से बदल जाएगा। खैर, पिछले कुछ आतंकवाद से आपको बताने के लिए, किसी भी मामले में, यह भी एक अद्भुत अनुभव होगा और यह आपके घर में और आपके जीवन में एक बिल्ली का बच्चा देने के लिए मूल्यवान है।

यदि यह पहले से ही एक निर्णय लिया गया है, जिसमें यह परीक्षण आपको सड़क पर प्रकाश देखने में मदद कर सकता है, फिर परिवार के नए सदस्य को प्राप्त करने के लिए इन सभी तत्वों को ध्यान में रखें। ऐसा लगता है कि यह उतना मुश्किल नहीं है, लेकिन आपको थोड़ा पैसा या बहुत सारी रचनात्मकता की आवश्यकता होगी!


1. चिचि और झुंड के लिए: अरेनेरा

कुत्तों के विपरीत, आपको अपनी बिल्ली को उन चीजों को करने के लिए काम करने के बाद घर नहीं लेना पड़ेगा जो उन्हें करना है। आपके पास क्या होना चाहिए एक सैंडपिट है, जो एक ट्रे से ज्यादा कुछ नहीं है जहां आपका नया साथी चिचि और पॉपो बनायेगा।

आप इसे किसी भी पालतू जानवर की दुकान में प्राप्त कर सकते हैं जहां आप सबसे सरल से विशेष चीज़ों को पा सकते हैं जो रेत के स्पिलेज और फिल्टर गंध से बचते हैं। देखें कि क्या आप एक कंटेनर को अनुकूलित कर सकते हैं जो आपके पास एक सैनिटरी पुस के रूप में घर पर है.

इसे बहुत नजदीक न रखें जहां खाना होगा (कम से कम एक मीटर दूर), और उस स्थान को अपनी बिल्ली के लिए आसानी से सुलभ बनाने का प्रयास करें। यदि आप एक से अधिक बिल्ली के साथ होने जा रहे हैं, तो सलाह दी जाती है कि प्रत्येक के लिए एक sandpit है।

अनुमानित व्यय: 30 हजार पेसो।

और sandpit सफाई के लिए छिद्रित छड़ी को मत भूलना।

अनुमानित व्यय: 8 हजार पेसो।

रेत धोने के लिए, आप इसे गर्म पानी में भंग कर सकते हैं, फिर इसे बहुत अच्छी तरह से रगड़ें, इसे सफेद सिरका में आराम करें, इसे कपड़े से साफ करें और इसे सूखें। अंत में आप बेकिंग सोडा की पतली परत डाल सकते हैं और फिर रेत जोड़ सकते हैं।

2. अरेनेरा में क्या होता है: रेत

वहाँ कुछ लोग हैं, जो रेत का उपयोग नहीं करने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं इस गंध को नियंत्रित करने और बक्से को साफ ... क्यों अपने शॉपिंग कार्ट में फेंक, तो आप सुरक्षित हो जाएगा और इसी तरह अपने पालतू होगा करने के लिए अतिरिक्त काम का मतलब है।

कई प्रकार की रेत हैं और प्रत्येक व्यक्ति अपने तरीके से कार्य करता है। सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले लोग चिचि और झुंड को जोड़ते हैं और जो गंध को नियंत्रित करते हैं।

यदि आपकी बिल्ली एक बच्चा है तो आप इसका इस्तेमाल उस व्यक्ति के साथ कर सकते हैं जिसका आप उपयोग करना चाहते हैं, आप निश्चित रूप से इसका उपयोग करेंगे। लेकिन अगर आपकी बिल्ली बड़ी होगी, तो आप जिस रेत का उपयोग कर रहे हैं उससे शुरू करने का प्रयास करें ताकि आपको परिवर्तन महसूस न हो (बिल्लियों एक गंभीर बात है)। दोनों मामलों में, इसे रेत में डाल दें और उसे अपने पेटिकस के साथ खोदने में मदद करें, इससे उसे यह समझने में मदद मिलेगी कि उसकी सैनिटरी होगी।

अनुमानित व्यय: 17 हजार पेसो (4.5 किलो रेत)।

जब भी इस बिल्लियों में खुलती पता करने के लिए आपके पास करने के लिए ... कितना रेत मुश्किल यह है कि अगर दो सेंटीमीटर, बॉक्स भरने हैं, कि अगर एक poquitico कोई और अधिक ... Rayes, अपने आप को अपनी बिल्ली और थोड़ा साथ अभ्यास नहीं है थोड़ा सही उपाय मिलेगा।

3. घर के नए राजा के लिए व्यंजन: भोजन

बिल्लियों को विशेष कुकीज़ और डिब्बाबंद सामान दिए जा सकते हैं, लेकिन उनके आहार का सबसे मौलिक हिस्सा ध्यान केंद्रित करेगा। यदि आपकी बिल्ली छोटी है तो आपको शिशु देखभाल खरीदनी चाहिए और इसे 12 महीने की आयु से वयस्कों में से एक में बदलना चाहिए।

कौन सा खरीदना है? यह आपकी जेब पर निर्भर करता है और आप अपनी बिल्ली में क्या हासिल करना चाहते हैं। आप क्या कर सकते हैं उन मित्रों से पूछें जिनके पास पहले से ही बिल्ली के बच्चे हैं, यह देखने के लिए कि वे किस ब्रांड की सिफारिश करते हैं। भी, पशुचिकित्सा से परामर्श करें जो आपको ध्यान केंद्रित करता है कि आपको कुछ विशिष्ट ज़रूरतों के आधार पर अपनी बिल्ली को देना चाहिए (कथित बिल्लियों, अधिक वजन, स्तनपान कराने वाली माताओं के लिए, दूसरों के बीच)।

अनुमानित व्यय: 35 हजार पेसो (देखभाल के 3 किलो)।

बेशक, अपने हाइड्रेशन में मदद करने के लिए आपको अपनी बिल्ली को भोजन के डिब्बे से भी आश्चर्यचकित करना चाहिए। आप देखेंगे कि जब भी वे सुनेंगे कि वे खाने का समय हैं तो वे उत्साहित होंगे।

अनुमानित व्यय: 3,500 पेसो (प्रत्येक)।

हमारे लिए तैयार भोजन न दें, न केवल आप एक बिल्ली velón बना देंगे, लेकिन हमारा आहार आपके शरीर के लिए उपयुक्त नहीं है और इसे प्रभावित करेगा। यदि आप चाहते हैं कि आप एक चिकन स्तन खरीद सकते हैं और इसे पानी में पका सकते हैं, तो वे इसे प्यार करते हैं!




4. लेकिन देखो कि कैसे बिल्लियों पीते हैं ... ड्रिंकर

अपने घर के विभिन्न हिस्सों में पेय पदार्थ रखें ... हालांकि बिल्लियों ज्यादा पानी नहीं पीते हैं, उन्हें इसकी आवश्यकता होगी। हो सकता है कि आप सीधे कुंजी से लेना पसंद करेंगे या आप एक स्रोत खरीद सकते हैं।

पीने के कटोरे में आप बिल्लियों (आंख) के लिए मुंह कुल्ला जोड़ सकते हैं जो आपकी बिल्ली के दांतों की देखभाल में मदद करेगा। बेशक, आपको खुराक से सावधान रहना चाहिए, क्योंकि यदि आपको स्वाद पसंद नहीं है तो आप पीने के पानी को जारी नहीं रख सकते हैं।

अनुमानित व्यय: 8 हजार (प्रत्येक)।

एक चाल: गर्म दिनों के लिए आप पानी के साथ एक पंप या एक गुब्बारा भर सकते हैं और इसे फ्रीजर में डाल सकते हैं। जब आपके पास ठोस बर्फ की गेंद होती है तो आप इसे अपने बिल्ली के बच्चे के लिए पानी पीने और बर्फ चूसने के लिए एक कंटेनर में व्यवस्थित कर सकते हैं।

( यह भी पढ़ें: # टर्नुरिटा: सॉक्रेटीस, वह बिल्ली जो सोचती है कि वह अभी भी जीवित है)।

5. आपके बिल्ली के बच्चे के कमरे: बिस्तर

खैर, आपको ईमानदार होना है, अंत में आपकी बिल्ली सो जाती है जहां वह चाहती है, इसे कोठरी में, आर्मचेयर में, फर्श पर या अपने पैरों पर रखें। किसी भी मामले में अपना खुद का बिस्तर रखना अच्छा होता है, जिसे आप व्यवस्थित कर सकते हैं कि आप कहां देखते हैं कि वह आमतौर पर एक दिन में अपनी 16 घंटे की नींद बिताता है।

अनुमानित व्यय: 40 हजार पेसो। (हालांकि यह तत्व थोड़ा इंतजार कर सकता है -)

अपने घर की दीवारों पर अलमारियों की कोशिश करो। वहां वह अपने समय को आराम, कूद और जीवन से ऊपर देखकर खर्च करेगा, जैसा कि उन्हें पसंद है।

6. कि आपका फर्नीचर पीड़ित नहीं है ... बहुत ज्यादा: स्क्रैपर्स

सभी आकार, आकार और रंग हैं। आपको अपनी बिल्ली और उस स्थान के आधार पर चयन करना होगा जिसके साथ आप गिनती करते हैं। आप उन्हें भी कर सकते हैं, इसे फिक के साथ लाइन कार्डबोर्ड ट्यूबों के साथ आज़माएं। या यहां एक विचार देखें.

अनुमानित व्यय: 40 हजार पेसो।

आप एक बार में एक बिल्ली कील क्लिपर खरीद सकते हैं। उन्हें काटते समय मध्यम होना याद रखें और, हां, उन्हें स्थायी रूप से वापस लेने का विचार भूल जाओ, जो आपके बिल्ली के बच्चे के मित्र के लिए बहुत क्रूर होगा।

7. आपकी बिल्ली उड़ान बिल्ली नहीं है: गिरने से बचाने के लिए एक जाल

यह आमतौर पर एक व्यय है जिसे हम बाद में छोड़ते हैं, लेकिन एक बार निवेश करना बेहतर होता है। इस समय जब हम तेजी से ऊंचाइयों में रहते हैं, तो यह आवश्यक है कि आप कम से कम अपनी बालकनी पर स्थापित करें, एक अदृश्य जाल जो आपकी बिल्ली को शून्य में गिरने से बचाती है।

शून्य के लिए गिरने के लिए परामर्श तेजी से लगातार होते हैं और सभी कहानियां खुशी से खत्म नहीं होती हैं। आपको और आपकी बिल्ली ऐसी स्थिति से गुजरने न दें।

अनुमानित व्यय: 150 हजार पेसो (यहां एक सिफारिश)।

बिल्लियों बहुत उत्सुक हैं और कोई भी गारंटी नहीं देता है कि वे सड़क पर खो गए नहीं हैं क्योंकि वे साहसी बन जाते हैं। इसलिए, उसे अपने नाम और संपर्क जानकारी के साथ एक पदक भेजें। हालांकि माइक्रोचिप की स्थापना जैसे पहले से ही विकल्प हैं, यह विकल्प हमेशा हमारी खोई हुई बिल्ली को जितनी जल्दी हो सके ढूंढने में हमारी सहायता करेगा।

और और क्या? अपनी जेब तैयार करें

संक्षेप में, आंखों को साफ करने के लिए पोंछने के लिए, बिल्ली हथौड़ों और जिम से, अपनी बिल्ली को संरक्षित और संरक्षित करने के लिए बाजार में एक संपूर्ण प्रस्ताव है। किसी भी मामले में, एक बार जब आप बिल्ली ले लेते हैं, तो आपको यह पता होना चाहिए कि, इन सभी प्रारंभिक खर्चों के अतिरिक्त, आपको टीकों को लागू करना होगा और नसबंदी की तलाश करनी होगी, दो बहुत ही महत्वपूर्ण चीजें जिन्हें आप याद नहीं कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मदद करो! मेरी बिल्ली बॉक्स से बाहर निकलती है, मैं क्या कर सकता हूं?मदद करो! मेरी बिल्ली बॉक्स से बाहर निकलती है, मैं क्या कर सकता हूं?
मेरे बिल्ली का बच्चा आंख की समस्या हैमेरे बिल्ली का बच्चा आंख की समस्या है
मेरी बिल्ली एक सूजन आंख हैमेरी बिल्ली एक सूजन आंख है
पहली गड़बड़ी पर मत छोड़ो! बिल्लियों को सामाजिक बनाने के लिए जानेंपहली गड़बड़ी पर मत छोड़ो! बिल्लियों को सामाजिक बनाने के लिए जानें
एक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओएक स्क्रैपर का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
एक पिल्ला बिल्ली को सोसाइज करेंएक पिल्ला बिल्ली को सोसाइज करें
मेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करेंमेरी बिल्ली का मनोरंजन करने के लिए प्रकाश का उपयोग कैसे करें
अपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करेंअपनी बिल्ली को एक नई बिल्ली कैसे पेश करें
घरेलू बिल्लियों, आवश्यक देखभाल। Animales-perdidos.comघरेलू बिल्लियों, आवश्यक देखभाल। Animales-perdidos.com
अपनी बिल्ली को पीसने के लिए कैसे सिखाया जाएअपनी बिल्ली को पीसने के लिए कैसे सिखाया जाए
» » सैनिक ने सलाह दी कि बिल्ली को अपनाने से पहले आपके पास क्या होना चाहिए
© 2022 TonMobis.com