सद्भाव 880 के लिए निर्देश

आंतरिक विन्यास

शामिल यूएसबी केबल के साथ अपने कंप्यूटर पर 880 सद्भाव कनेक्ट करें। सॉफ्टवेयर सीडी डालें और स्थापना प्रक्रिया शुरू करें। सॉफ्टवेयर सीडी सद्भावना रिमोट कंट्रोल की वेबसाइट खोल देगा। वहां से, आपको एक खाता बनाने के लिए कहा जाएगा। एक बार किया गया, सत्यापन सॉफ्टवेयर यह सुनिश्चित करने के लिए कि रिमोट कंट्रोल और कंप्यूटर संचार कर रहे हैं।

उपकरणों का विन्यास

खाता बनाने के बाद, आप अपने डिवाइस को कॉन्फ़िगर करना शुरू कर देते हैं। सद्भाव 880 के लिए सभी इंस्टॉलेशन कंप्यूटर के माध्यम से किया जाता है। आपको उन सभी उपकरणों के निर्माता और मॉडल देने के लिए कहा जाएगा जिन्हें आप रिमोट कंट्रोल को नियंत्रित करना चाहते हैं। लॉजिटेक में डिवाइस और इन्फ्रारेड कमांड का विस्तृत डेटाबेस है, इसलिए यह बहुत ही असंभव है कि डिवाइस को शामिल नहीं किया जाएगा। लेकिन यदि नहीं, तो रिमोट कंट्रोल मूल रिमोट से कमांड भी सीख सकता है।


सभी अतिरिक्त आदेशों को खोजें

यदि लॉजिटेक डेटाबेस में पुराने रिमोट कंट्रोल से अभी तक कोई कमांड नहीं है, तो आप इन्फ्रारेड लर्निंग के माध्यम से हार्मनी 880 रिमोट सिखा सकते हैं। हार्मनी रिमोट साइट से कनेक्ट होने पर, अन्य विकल्पों का चयन करें "मुख्य पृष्ठ से, वहां से," आईआर कमांड सीखें। "अपने पुराने रिमोट को हार्मनी 880 के नीचे रिमोट सेंसर पर इंगित करें और सीखने के लिए रिमोट पर वांछित कुंजी दबाएं। सद्भाव 880 कमांड स्टोर करता है और अब मूल रिमोट की तरह काम करता है।

सक्रियण सेट अप करें


सद्भावना रिमोट कंट्रोल के फायदों में से एक गतिविधि बनाने की क्षमता है। गतिविधियां कहती हैं कि किस क्रम में और किस क्रम में चालू होना चाहिए। जब आप रिमोट हार्मनी साइट से जुड़े होते हैं, तो एक "गतिविधियां जोड़ें पर क्लिक करें और निर्देशों का पालन करें, उदाहरण के लिए, आप एक डीवीडी देखने के लिए" कार्य का नाम असाइन कर सकते हैं और टीवी प्लेयर, रिसीवर और डीवीडी चालू करने के लिए रिमोट कंट्रोल दे सकते हैं , उस क्रम में। एक बार जब आप अपनी गतिविधियों को स्थापित कर लेंगे, तो रिमोट कंट्रोल उपयोग के लिए तैयार है।

मूल आदेश

एक डिवाइस को नियंत्रित करने के लिए, "डिवाइस दर्ज करें" डिवाइस पर बटन दबाएं। रिमोट एलसीडी स्क्रीन, रिमोट कंट्रोल पर नियंत्रण की सूची से डिवाइस चुनें और अब केवल उस विशेष डिवाइस को नियंत्रित करें। , गतिविधि बटन दबाएं "और एलसीडी स्क्रीन पर प्रदर्शित सूची से वांछित कार्य का चयन करें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
एक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करेंएक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
एक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करेंएक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करें
समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6
आरसीए रिमोट कंट्रोल मॉडल rcu703sp संचालनआरसीए रिमोट कंट्रोल मॉडल rcu703sp संचालन
रिमोट कंट्रोल आरसीए का उपयोग करने के लिए निर्देशरिमोट कंट्रोल आरसीए का उपयोग करने के लिए निर्देश
आकाश रिमोट कंट्रोल को कैसे डिस्सेबल करेंआकाश रिमोट कंट्रोल को कैसे डिस्सेबल करें
सद्भाव 890 सार्वभौमिक रिमोट कंट्रोल को कैसे हल करेंसद्भाव 890 सार्वभौमिक रिमोट कंट्रोल को कैसे हल करें
सीडी प्लेयर के लिए रिमोट कंट्रोल को कैसे कनेक्ट करेंसीडी प्लेयर के लिए रिमोट कंट्रोल को कैसे कनेक्ट करें
» » सद्भाव 880 के लिए निर्देश
© 2022 TonMobis.com