समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6


शिक्षा

"डिवाइस के मोर्चे पर पावर बटन दबाएं यदि आप रिमोट कंट्रोल के साथ इसे चालू नहीं कर सकते हैं। अगर डिवाइस चालू हो जाता है, तो रिमोट कंट्रोल की बैटरी मर सकती है।" रिमोट कंट्रोल के पीछे कवर खोलें, नई बैटरी डालें और पुनः प्रयास करें यदि रिमोट कंट्रोल अभी भी काम नहीं करता है, तो सुनिश्चित करें कि डिवाइस के सामने अवरुद्ध करने वाली कोई वस्तु नहीं है।

यदि आप इसे फ्रंट पैनल या रिमोट कंट्रोल पर पावर बटन से चालू नहीं कर पा रहे हैं तो नुकसान के लिए डीवीडी रिकॉर्डर के पीछे पावर कॉर्ड देखें। "सुनिश्चित करें कि केबल पीछे से जुड़ा हुआ है इकाई और एक खुला और चलने वाला आउटलेट यदि इकाई चालू नहीं होती है, तो यह दोषपूर्ण हो सकती है।




यदि आप छवि नहीं देख पा रहे हैं तो टीवी इनपुट बदलें जहां आपने डीवीडी कनेक्ट की है, लेकिन कंप्यूटर चालू है। यदि आप सही प्रविष्टि में हैं, और फिर भी एक तस्वीर नहीं देखते हैं, तो सुनिश्चित करें कि एवी केबल्स जो दो उपकरणों को कनेक्ट करते हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे सही रंग लेपित इनपुट से जुड़े हुए हैं और केबलों को क्षतिग्रस्त नहीं किया गया है।

रिकॉर्डर चालू होने के बाद, यदि आप केवल स्थिर दिखाई देते हैं तो यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे केवल स्थिर दिखाई देते हैं, रिकॉर्डर को केबल स्रोत (दीवार आउटलेट या केबल) से रिकॉर्ड करने वाले केबलों को चेक करें। यदि केबल सही तरीके से जुड़े हुए हैं और आपको अभी भी एक सामान्य छवि नहीं दिखाई दे रही है, तो आपकी केबल सेवा समाप्त हो सकती है और आपको ग्राहक सेवा से संपर्क करना होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्यासिम्फोनिक टीवी मॉडल bl-519 dd को हल करने में समस्या
रिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करेंरिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करें
पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देशपैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
एक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करेंएक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
एक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करेंएक फ्लैट एलसीडी केबल कैसे स्थापित करें
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
एक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करेंएक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करें
» » समस्या निवारण sv2000 डीवीडी रिकॉर्डर wv10d6
© 2022 TonMobis.com