लॉजिटेक गतिविधियों को पुन: व्यवस्थित करना

गतिविधियों की व्याख्या करें

Logitech Harmony रिमोट कंट्रोल बटन के एक ही प्रेस में कई कमांड को गठबंधन करते हैं, जिसे एक गतिविधि कहा जाता है। कार्य किसी भी डिवाइस या डिवाइस का उपयोग कर सकते हैं जो रिमोट कंट्रोल को नियंत्रित करने के लिए असाइन किया गया है। उदाहरण के लिए, यदि आप एक बटन घड़ी डीवीडी गतिविधि कॉन्फ़िगर करते हैं, रिमोट कंट्रोल टीवी चालू करने के लिए और सही इनपुट के लिए स्विच, तो डीवीडी प्लेयर पर बारी और बटन के एक स्पर्श के साथ डिस्क खेलने के लिए नियंत्रित करते हैं।

वेब के आधार पर

Logitech Harmony रिमोट कंट्रोल को कुछ समायोजन और परिवर्तन करने के लिए एक वेब इंटरफ़ेस की आवश्यकता होती है, जैसे कि पुनर्गठन गतिविधियां। साइट पर, कार्य टैब पर क्लिक करें और फिर से आदेश "। क्रम में इंटरफ़ेस प्रदर्शित करता है सभी कार्य" तो क्रियाएँ बटन पर क्लिक करें ", के साथ और एक शीर्षक परिवर्तन आदेश के तहत नीचे तीर अपने व्यवसाय को इस तरह से रखने के लिए इन तीर पर क्लिक करें। साइट पर "सहेजें पर क्लिक करें और फिर" सद्भावना रिमोट अपडेट पर "पर क्लिक करें।


ऑर्डर ऑफ ऑर्डर


सद्भावना 650 उपयोगकर्ता आम तौर पर घोषित करते हैं कि रिमोट कंट्रोल और सॉफ्टवेयर के बीच संचार समस्या के कारण गतिविधियों की सूची उनके रिमोट में ठीक से अपडेट नहीं होती है। यदि आपको यह समस्या आती है - यह सभी उपयोगकर्ताओं के लिए मौजूद नहीं है, लेकिन हाल ही में अक्टूबर 2013 में इसकी सूचना दी गई है - तो यह वेबसाइट का एजेंडा होने की संभावना है (1,2,3,4,5, 6) रिमोट कंट्रोल से (1,4,5,6,3,2) की सूची के रूप में व्याख्या की गई। इससे निपटने के लिए, दूसरी सूची के अनुसार अपनी गतिविधियों के लिए पूछें। इसका मतलब है कि दूसरी दूरी बनना चाहता है जो गतिविधि साइट पर "4" जगह पर होनी चाहिए।

लांग रोड होम

Logitech वेबसाइट H700, H745, H748 और H768 समेत सभी मॉडलों का समर्थन नहीं करती है। यदि रिमोट कंट्रोल समर्थित नहीं है, तो आप रिमोट कंट्रोल के साथ आपूर्ति किए गए पीसी सॉफ़्टवेयर के माध्यम से डिवाइस से सभी गतिविधियों को हटाकर अपने कार्यों का क्रम बदल सकते हैं। उपकरणों को स्वयं न केवल गतिविधियों को हटाएं। सभी को हटा दिए जाने के बाद, आप पीसी सॉफ़्टवेयर का उपयोग करके इच्छित ऑर्डर को पुन: प्रोग्राम कर सकते हैं, पहला आइटम पहले स्थान पर प्रोग्राम किया जाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
रिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करेंरिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करें
पैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देशपैनासोनिक पीवी-डीएम 2792 टीवी निर्देश
सोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता हैसोनी ब्रेविया आउटपुट डिवाइस नहीं पढ़ सकता है
सद्भाव 880 के लिए निर्देशसद्भाव 880 के लिए निर्देश
एक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करेंएक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
एक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करेंएक यामाहा rav311 रिमोट रिसीवर प्रोग्राम कैसे करें
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
फिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देशफिलिप्स डीवीडी प्लेयर निर्देश
एक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलेंएक फिलिप्स 59 9 0 डीवीडी प्लेयर पर डिस्क लॉक कैसे बदलें
» » लॉजिटेक गतिविधियों को पुन: व्यवस्थित करना
© 2022 TonMobis.com