मेरी बिल्ली उल्टी क्यों है

मेरी बिल्ली उल्टी क्यों है

आप क्या सोच रहे हैं कि आपकी बिल्ली क्यों फेंक रही है? खैर, आपको पता होना चाहिए कि बिल्लियों में उल्टी आम है और आपको चिंता करने की ज़रूरत है। समस्या तब होती है जब आपकी बिल्ली अक्सर हर सप्ताह उल्टी हो जाती है। तनाव, जहर या अन्य प्रकार के डिनोस जैसे मधुमेह, दूसरों के बीच कारण भिन्न हो सकते हैं। Animales.sitio2.xyz में हम आपको इस स्थान के साथ सहायता करना चाहते हैं और इस सवाल का जवाब देना चाहते हैं आपकी बिल्ली क्यों फेंक रही है इस तरह आप स्पष्ट होंगे जब आपको अपने पालतू जानवर के बारे में चिंता करने के लिए खाना चाहिए।

खाने के लिए, हमें उस पर ध्यान देना होगा उल्टी वे बिल्लियों में अपेक्षाकृत आम हैं और अंतर्निहित सिंड्रोम का लक्षण होना चाहिए। हालांकि, जब आपकी बिल्ली उल्टी हो मैं लगातार होने के लिए खा लिया हमें महत्व देने और कारण खोजने के लिए उपाय करने के लिए खाना पड़ेगा। यदि आपकी बिल्ली आमतौर पर जो भी आप अक्सर खाते हैं, आपको इस लक्षण पर ध्यान देना होगा।

  • यदि आपकी बिल्ली बहुत बार होती है, तो आपको खाना पड़ेगा अपने पालतू जानवर को देखो आपकी बिल्ली की दैनिक दिनचर्या और उल्टी के कारण की पहचान जानने के लिए यहां देखे गए सहायता। यदि, उदाहरण के लिए, बिल्ली के खाने से घास खाई और फिर उल्टी हो गई, तो यह बहुत सक्रिय है कि पौधे पेट के इस अपचन का कारण बनता है। यह आपके सामान्य आहार या यहां तक ​​कि कुछ संभव खाद्य इनाम में भी बदलाव हो सकता है। महत्वपूर्ण बात यह है कि आपकी बिल्ली उल्टी होने का कारण ढूंढ रही है, इसलिए आप लक्षणों के रूप में उल्टी की गंभीर समस्याओं को रद्द कर सकते हैं।

  • आपकी बिल्ली उल्टी क्यों हो सकती है इसके कारण अलग-अलग हैं। सबसे आम लोगों में से एक हेयरबॉल की निकासी चाटते समय बिल्ली निगलती है। जब आपकी बिल्ली साफ हो जाती है, तो यह दुर्घटनाग्रस्त हो जाती है और समय के साथ संचय उत्पन्न हो सकता है, इसलिए उन्हें आपके पाचन तंत्र में समूहीकृत किया जाता है। मुंह से इन गेंदों को निकालने में सप्ताह में कई बार बिल्लियों में एक बहुत ही आम व्यवहार होता है, और वास्तव में यह पूरी तरह से प्राकृतिक और सौहार्दपूर्ण है कि आंतों से होने वाली आंतों को रोकने के लिए पक्ष। वास्तव में, सबसे अच्छी बात यह है कि हम उन्हें प्रोत्साहित करते हैं और उन्हें निष्कासित करने में मदद करते हैं, बिल्लियों के लिए माल्ट खिलाते हैं, जो प्राकृतिक रेचक के रूप में काम करते हैं।

  • कई बिल्ली उल्टी निगलना के कारण हैं पौधे या जहरीले खाद्य पदार्थ। आपकी बिल्ली के पौधे या पौधे को संभावित रूप से बिल्लियों के लिए जहरीले खाने के सबसे आम कारणों में से एक। कई बार, जब एक बिल्ली पेट की एक निश्चित जलन महसूस करती है, तो जड़ी बूटियों को छुटकारा पाने के लिए खाया जाता है, और कभी-कभी, परिणाम उनके दर्द को बढ़ाने और दस्त का कारण बनता है।

    बिल्लियों उल्टी के सबसे आम कारणों में से एक अन्य खतरनाक खाद्य पदार्थ जैसे अतिरिक्त दूध, प्याज, लहसुन-दलिया, मछली viscera और उच्च नमक सामग्री वाले खाद्य पदार्थ हैं। बिल्ली का जीव इस भोजन की उपस्थिति पर प्रतिक्रिया करता है और उल्टी को निष्कासित करने की कोशिश करता है। यह तब भी होगा जब आपकी बिल्ली असहिष्णुता वाले किसी भी भोजन में प्रवेश करेगी। केवल पुन: पदार्थ जो आपकी बिल्ली के स्वास्थ्य के लिए हानिकारक हैं और जो मस्तिष्क के उस हिस्से को उत्तेजित करते हैं जो एक सुरक्षात्मक तंत्र के रूप में उल्टी का कारण बनता है। अगले लेख में आप देख सकते हैं कि बिल्ली क्या खा सकती है।




  • Possisveis का एक और कारण है तनाव . चिंता और तनाव की स्थिति आपके बिल्ली के उल्टी और भोजन के परिणामस्वरूप निष्कासन के कारण प्रतिबिंबित कर सकती है। यदि आपकी बिल्ली अकेले कई घंटे बिताती है, तो यह ठोस के साथ बहुत पीड़ित हो सकती है और अपनी उदासी प्रकट करने के लिए खा सकती है जो आप लेते हैं। एक बिल्ली जो पृथक्करण की चिंता से पीड़ित होती है, जब यह असंगत हो जाती है, बिना भूख से मरने की स्थिति, भूख खोने, विनाशकारी व्यवहार, सैंडबॉक्स का दुरुपयोग करने का दुरुपयोग और उल्टी हो सकती है।

  • जब बिल्ली अक्सर और सप्ताह में कई बार उत्पादन करती है तो उल्टी एक छिपे हुए सिरदर्द का लक्षण हो सकती है। यदि यह मामला है, अपने पशुचिकित्सक के पास जाओ इन निष्कासनों का कारण निर्धारित करने के लिए और यदि आप कुछ डॉनना से पीड़ित हैं तो अपनी बिल्ली के खाने के इलाज में कर सकते हैं। महत्वपूर्ण कारणों में से आंतों परजीवी, पाचन तंत्र की बाधा, पेट की प्रजनन, गुर्दे की समस्याएं, हाइपरथायरायडिज्म और यहां तक ​​कि मधुमेह भी शामिल हैं। जो कुछ भी मामला है, उसे मार्गदर्शन करने के लिए एक चिकित्सकीय पेशेवर बनें और अनुसरण करने के लिए चरणों का निर्धारण करें।

    अगले लेख में आप देख सकते हैं कि आपकी बिल्ली उल्टी होने पर क्या करना है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरी बिल्ली उल्टी क्यों है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    मेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती हैमेरी बिल्ली बीमार होने के बाद खाना नहीं चाहती है
    मेरी बिल्ली को उल्टी करने के बाद उल्टी शुरू हुई और वह नहीं खाना चाहतामेरी बिल्ली को उल्टी करने के बाद उल्टी शुरू हुई और वह नहीं खाना चाहता
    मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?मेरी बिल्ली अक्सर उल्टी क्यों होती है?
    मेरा बिल्ली का बच्चा बहुत उल्टी हैमेरा बिल्ली का बच्चा बहुत उल्टी है
    मेरी बिल्ली पानी उल्टी हो रही हैमेरी बिल्ली पानी उल्टी हो रही है
    बिल्ली के बच्चे के कई तोते हैंबिल्ली के बच्चे के कई तोते हैं
    बेबी बिल्ली अक्सर उल्टी होती हैबेबी बिल्ली अक्सर उल्टी होती है
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली मधुमेह है या नहीं
    अगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करें
    आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?आप एक convalescent बिल्ली का बच्चा क्या मात्रा में खाना देते हैं?
    » » मेरी बिल्ली उल्टी क्यों है
    © 2022 TonMobis.com