अगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करें

अगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करें

वमन बिल्लियों में आरामदायक और कुछ सामान्य है जो गंभीर होना चाहिए। हालांकि, जब ये उल्टी स्थिर रहती हैं और उनकी आवृत्ति में वृद्धि होती है, तो वे आम तौर पर एक प्रमुख रोगविज्ञान का लक्षण होते हैं और हमें चाहिए लेव अल पशु चिकित्सक तुरंत। कभी-कभी, यह हो सकता है कि आपने अभी बहुत तेज़ खाया है, आपके पेट में भोजन पचाने का समय है और इसे निष्कासित करने की जरूरत है। किसी भी मामले में, अक्सर और उल्टी के प्रकार का पालन करना महत्वपूर्ण है। अगर आप जानना चाहते हैं अगर आपकी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करें animales.sitio2.xyz के इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और खोजें।

यदि आपकी बिल्ली पैदा करती है, वही है जो केवल एक बार है, और यह ध्यान देने के लिए महत्वपूर्ण है कि यह कब होता है और यदि यह दोहराया जाता है। इस तरह, यह आसान होगा कारण की पहचान करें , उन्होंने इंगित किया कि यह तथ्य समस्या से लड़ने के लिए हमारे कार्य को सीमित करेगा। यदि, उदाहरण के लिए, आपको एहसास होता है कि वह हमेशा घास या एक निश्चित भोजन खाने के बाद पैदा करता है, यह शायद उल्टी का कारण है और आपको अपना आहार समाप्त करना चाहिए था। हम आपको सलाह देते हैं कि बिल्लियों के लिए जहरीले भोजन और जहरीले पौधे क्या हैं, हमारे लेखों पर जाएं।

  • सैन के सबसे आम कारणों में से एक हेयरबॉल . बिल्ली का लिंग एक मोटा ऊतक से बना होता है और जब धोया जाता है, उसमें घुलनशील होता है और पेट में जमा होता है। इन मामलों में, सबसे प्रभावी है वैलरियन जैसे पौधों को देना जो शुद्ध करने में मदद करते हैं।

  • जब बिल्ली बहुत या बहुत तेज़ खाती है, तो आपका शरीर इस अतिरिक्त प्रतिक्रिया का जवाब देता है। इन मामलों में और यह महसूस करने के लिए महत्वपूर्ण है कि हम उल्टी की बात करते हैं, लेकिन ए के बारे में regurgitañón चूंकि भोजन पेट तक पहुंचता है और एसोफैगस में होता है। हमें क्या करना चाहिए कि हम उसे खाने वाले भोजन की मात्रा को नियंत्रित करें और उसे धीरे-धीरे खाएं, ठीक से चबाएं।

  • जब यह बार-बार उल्टी, साथ या दस्त के बिना, भूख और अन्य लक्षणों के नुकसान की बात आती है, कारण एक खाद्य intolerápotencia या तीव्र या पुराना जठरशोथ हो सकता है। यह जांचने के लिए कि खाने के बिना अपनी बिल्ली को पूरे दिन छोड़ दें और जांच करें कि क्या यह उल्टी है। अगर उल्टी जारी है, तो पहचानने के लिए बिल्ली को पशुचिकित्सा में ले जाएं गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल संक्रमण और सबसे उचित उपचार शुरू करें। असहिष्णुता के मामले में, आपको यह निर्धारित करने के लिए रक्त परीक्षण करना चाहिए कि कौन सा भोजन उल्टी का कारण बनता है और आहार को समाप्त करता है।

    यदि शेर के 24 घंटों के बाद भी उल्टी हो रही है, तो कारण शायद आपके शरीर के लिए असहिष्णु उत्पाद, जैसे कि रसोई कागज, प्लास्टिक, एलएन या किसी अन्य ऊतक का इंजेक्शन है। यदि ऐसा है, तो आपके शरीर में उल्टी के साथ वही होगा और हमें उसे फिर से खाने के लिए देखना चाहिए।




  • एक अन्य कारण जो हमारी बिल्ली में उल्टी पैदा कर सकता है तनाव . बिल्लियों अत्यधिक रीको के रूप में susceptíveis, अपने वातावरण या उनके Anon खिलाती है कि क्या है, और यह हल्का या गंभीर तनाव का एक राज्य को जन्म दे सकता जानवर हैं। आप घर ले जाया गया है, तो वह सुधारों हाल ही में भोजन या अन्य जानवर घर से लाया बदल दिया है, संभवतः अपनी बिल्ली पर बल दिया और लड़ाई estopara vocêdebe अंत उल्टी है।

  • अगर उल्टी दिखाई देती है अन्य लक्षणों के साथ आदि भूख न लगना, बुखार, खूनी दस्त, पेट जेल, के रूप में, तो आप शायद किसी भी बीमारी या अधिक गंभीर doenñla के लक्षणों में से कुछ कर रहे हैं और पशु चिकित्सक लेवा चाहिए। कभी-कभी वे एक बिल्ली के मधुमेह या आंतरिक परजीवी का उत्तर हो सकते हैं जो विकसित होते हैं, और अन्य बार यह ल्यूकेमिया या कैंसर की शुरुआत को प्रकट कर सकता है।

  • उन queños पर ध्यान देना बिल्ली का रवैया और व्यवहार समय में किसी बीमारी या पैथोलॉजी की पहचान करने के लिए मौलिक है, साथ ही साथ इसका कारण बनता है। उल्टी के मामले में, उनके लिए कारण खोजना मौलिक है और उन्हें खत्म करने के लिए मौलिक है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करना है हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    विरोधी fleas के लिए बिल्ली उल्टीविरोधी fleas के लिए बिल्ली उल्टी
    सफेद रंग और स्नॉटी बनावट के vgіmito के साथ बिल्लीसफेद रंग और स्नॉटी बनावट के vgіmito के साथ बिल्ली
    मेरी बिल्ली पुरानी उल्टी हैमेरी बिल्ली पुरानी उल्टी है
    मेरी बिल्ली दो हफ्तों में तीन बार उल्टी हो गई हैमेरी बिल्ली दो हफ्तों में तीन बार उल्टी हो गई है
    मेरी बिल्ली पानी उल्टी हो रही हैमेरी बिल्ली पानी उल्टी हो रही है
    दवा द्वारा संभवतः उल्टी के साथ बिल्लीदवा द्वारा संभवतः उल्टी के साथ बिल्ली
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैंकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली के बाल बाल हैं
    अगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करेंअगर मेरी बिल्ली कब्ज हो तो क्या करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली जहर हो गई थीकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली जहर हो गई थी
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में आंत्र बाधा हैकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली में आंत्र बाधा है
    » » अगर मेरी बिल्ली उल्टी हो तो क्या करें
    © 2022 TonMobis.com