क्यों बिल्लियों मछली नहीं खा सकते हैं

क्यों बिल्लियों मछली नहीं खा सकते हैं

दो बहुत मजबूत मिथक हैं जो चारों ओर बनाई गई हैं एनोन डी लॉस गैटोस खिला रहा है : कि वे दूध से प्यार करते हैं और वे कच्चे मछली से प्यार करते हैं। जानवरों के लिए दोनों crenà ± os खतरनाक हैं, क्योंकि वे अवयव हैं विषैला इससे आपके जटिल सम्मान के जानवरों को महत्वपूर्ण जटिलताओं का कारण बन सकता है। तुम जानते हो क्यों बिल्लियों मछली खा सकते हैं ? Animales.sitio2.xyz में सबकुछ विस्तार से बताता है।

बिल्लियों के लिए कच्ची मछली अच्छी क्यों है, यह बताने से पहले, यह कहना महत्वपूर्ण है सबसे अच्छा फ़ीड एनन एक वाणिज्यिक उच्च गुणवत्ता वाली बिल्ली खरोंच के लिए और घर का बना खाना कभी नहीं। की एक लंबी सूची है विषाक्त खाद्य पदार्थ चॉकलेट, प्याज, लहसुन या दूध, एलम मसालों जैसे भोजन के लिए और हम इस मानव के लिए उपयुक्त मानव उपभोग के लिए उपयोग करते हैं, इसलिए आपको पर्यटन के घरेलू जानवरों को घर का खाना खाने से बचना चाहिए।

  • खाद्य पदार्थों में से जो हमें बिल्ली देना चाहिए कच्ची मछली लेकिन बिल्लियों मछली क्यों खा सकते हैं? क्योंकि यह बहुत आसान है, क्योंकि इस कच्चे भोजन का इंजेक्शन menudoéncia को पशु को प्राप्त होने वाले विटामिन बी 1 की मात्रा कम हो जाती है, क्योंकि मछली ने एंजाइम को थियामिनिस कहा जाता है जो जानवरों में इस प्रभाव का कारण बनता है।

    नतीजतन, बिल्ली भूख की कमी, आवेग, और वास्तव में गंभीर मामलों में लक्षण पेश कर सकती है, उसकी मृत्यु का कारण बनता है। जब हम मछली को पकाते हैं तो हम इस एंजाइम को खत्म करते हैं, लेकिन हम अभी भी जानवर पर इस भोजन के अन्य नकारात्मक प्रभावों से छुटकारा नहीं पा रहे हैं।

  • यह ज्ञात है कि मरकुरो में कुछ मछली हैं जो उनकी अत्यधिक खपत मनुष्यों के लिए भी हानिकारक हैं, इसलिए वे आपकी बिल्ली को भी प्रभावित करते हैं। देना Mercuro में समृद्ध मछली कच्चे और पके हुए दोनों, यह जानवर को पैनस्टेटाइटिस से पीड़ित कर सकता है, जिसे पीले वसा के डोनिया भी कहा जाता है।




  • दूसरी तरफ, मछली का viscera उनमें बिल्ली के लिए विभिन्न जहरीले पदार्थ हो सकते हैं, जिससे उल्टी, दस्त, बुखार और ऐसे मामलों में जहां यह तेज़ होता है, यहां तक ​​कि मृत्यु भी होती है।

    पके हुए मछली की खपत और बिना वीसरा के कुछ अनौपचारिक यह आपकी बिल्ली के स्वास्थ्य को प्रभावित करेगा, लेकिन अगर यह बिल्ली आपकी बिल्ली के आहार का लगातार हिस्सा है, तो यह आपके जानवर के जीवन को बिना किसी जोखिम के खतरे में डाल सकती है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं क्यों बिल्लियों मछली नहीं खा सकते हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?क्या यह मेरे कुत्ते के मांस और कच्ची मछली देने के लिए सुरक्षित है?
    कुत्तों के लिए जहरीले भोजनकुत्तों के लिए जहरीले भोजन
    वयस्क बिल्लियों के लिए भोजनवयस्क बिल्लियों के लिए भोजन
    मेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी हैमेरी मछली की पूंछ पर टक्कर लगी है
    क्या बिल्लियों के लिए ट्यूना अच्छा है?क्या बिल्लियों के लिए ट्यूना अच्छा है?
    बिल्लियों मछली खा सकते हैं?बिल्लियों मछली खा सकते हैं?
    बिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थबिल्लियों के लिए निषिद्ध खाद्य पदार्थ
    बिल्लियों के लिए मछली के तेल के लाभबिल्लियों के लिए मछली के तेल के लाभ
    मेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाएमेरी बिल्ली को कैसे खिलाया जाए
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    » » क्यों बिल्लियों मछली नहीं खा सकते हैं
    © 2022 TonMobis.com