मिथकों। यह सोचकर कि एक कुत्ता जानबूझकर बुरी तरह से काम करता है




यह सोचने के लिए एक बड़ा मिसाल है कि एक कुत्ता बुराई के लिए कुछ करता है।
अगर हमें लगता है कि एक कुत्ता जानबूझकर गलत काम करता है, तो हम बहुत गंभीर गलत व्याख्या कर रहे हैं। कुत्ते हजारों सालों से इंसानों के साथ नहीं रहते हैं क्योंकि वे हमें "कमबख्त" कर रहे हैं, क्योंकि वे हमेशा सहयोगी रहे हैं, हमारी मदद कर रहे हैं और हमें खुश करने की कोशिश कर रहे हैं।
एक कुत्ता घर पर हमें परेशान करने के लिए पेशाब नहीं करता है, वह बिस्तर या सोफे पर नहीं मिलता है और हमें परेशान करने के लिए उसे पेश करता है। न ही यह हमें रिमोट कंट्रोल को नष्ट करता है या हमें पीड़ित होने की खुशी के लिए एक बहुत महंगा फर्नीचर काटता है। यह एक बदमाश लग सकता है जब आप अपने ताजा लॉन्डरिंग की चटाई, गंध और विदेश मंत्रालय के शब्दों में कहें, लेकिन तुम सच में अपने मन की तरह एक विचार हो जाता है लगता है: एक साफ चटाई, हम बेवकूफों को धोने के लिए इस जरूरत को कर देगा?
उनके लिए एक रिमोट कंट्रोल समझ में नहीं आता है, लेकिन हमें यह गंध है कि, पीड़ा के क्षणों में, चबाने के लिए यह उन्हें शांत कर सकता है, क्योंकि यह हमारे कपड़ों को झुका सकता है।
उनके लिए फर्नीचर का एक बहुत ही महंगा टुकड़ा लकड़ी के टुकड़े से ज्यादा कुछ नहीं है। घर या गद्दे के क्षेत्रों के माध्यम से पेशाब तनाव से बहुत करीबी व्यवहार है।
विनाशकारी व्यवहार के साथ-साथ अपर्याप्त स्वच्छ व्यवहार आमतौर पर खराब रूप से प्रबंधित तनाव में उनकी उत्पत्ति करते हैं और कुछ ही समय में कुत्ते दोषी उन्हें प्रदर्शन महसूस होगा, हमें विश्वास है जितना पुट का सामना करना है कि "मैं नहीं गया" वे, फिर से, एक ही अवधारणा है कि हम क्या सही है या गलत है नहीं है। 
कुत्ते इस प्रकार के रिश्ते को स्थापित कर सकते हैं: (पीई की गंध) + (मालिक का आगमन) = (संभावित संघर्ष) क्योंकि यह पहले से ही एक ही वातावरण में और एक ही स्थिति में पहले से ही हुआ है। ऐसा लगता है कि कुत्ता अपराध की भावना को गोद लेता है क्योंकि उसने कालीन पर एक pee छोड़ा, लेकिन वह दोषी महसूस नहीं करता है। एक और मामले में, आप किसी भी जगह पर पकड़ने और उसे खाली करने में सक्षम नहीं होने के कारण भी बुरा महसूस कर सकते हैं, लेकिन अपराध की भावना से इसका कोई लेना-देना नहीं है।
न ही वे समय के साथ रहते हैं जैसा हम करते हैं। वे सदी के विनाश कुछ मिनट पहले किया जाता है हो सकता है और अब तो याद रखें कि क्योंकि वहाँ कुछ और अधिक दिलचस्प है, इसलिए, एक फटकार, हम समझते हैं कि कुछ ही समय में उचित है, कम स्टड पहला है।
लेकिन सबसे बड़ी समस्या यह है कि अगर हम वास्तव में सोचते हैं कि एक कुत्ता जानता है कि उसने गलत किया है, तो हम तदनुसार कार्य करेंगे और अपमान की व्यवस्था को शिक्षित करने का अपना तरीका प्राप्त करेंगे कि कुत्ता अधिक तनाव उत्पन्न करेगा, आपको हमें भरोसा दिलाएगा और लिंक को नष्ट कर देगा। हो सकता है कि कुछ कुत्तों, आलोचनाओं के बावजूद, या तो उम्र से बर्तावों संघर्ष, तनाव या परिहार प्रबंध उन्हें दोषी महसूस वे सीखा है कि एक था कि वे क्या कर रहे थे को बेहतर बनाने की जाने में सक्षम किया जा रहा है, लेकिन riñéndoles वजह से नहीं या बुराई का premeditated अधिनियम।
पूछेगा कौन होगा और अगर मैं अपने कुत्ते को पहले से ही तीन सोफा खा चुका हूं तो मैं क्या करूँ? 
यह स्पष्ट है कि आप इस तरह जारी रख सकते हैं और उसे चौथा या पांचवां सोफा खा सकते हैं या आप मदद ले सकते हैं। आज बहुत अच्छे पेशेवर हैं जो आपको समस्या की जड़ खोजने में मदद कर सकते हैं और दैनिक सह-अस्तित्व में सुधार के लिए कुत्ते के साथ एक सम्मानजनक उपचार लागू कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं नहीं गयामैं नहीं गया
रिमोट यूएचएफ के साथ अपने पकवान की रेंज कैसे बढ़ाएंरिमोट यूएचएफ के साथ अपने पकवान की रेंज कैसे बढ़ाएं
रिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करेंरिमोट जेन्सेन का उपयोग कैसे करें
एक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करेंएक सार्वभौमिक रिमोट जंबो कैसे प्रोग्राम करें
रिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता हैरिमोट कंट्रोल डेव्यू टीवी समस्या निवारण काम नहीं करता है
शीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करेंशीर्ष डीवीडी प्लेयर को अनलॉक कैसे करें
एक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करेंएक कैमरा फोन के साथ अपने टीवी रिमोट कंट्रोल की जांच कैसे करें
आरसीए रिमोट कंट्रोल मॉडल rcu703sp संचालनआरसीए रिमोट कंट्रोल मॉडल rcu703sp संचालन
जॉयटेक मल्टीमीडिया नियंत्रक का उपयोग कैसे करेंजॉयटेक मल्टीमीडिया नियंत्रक का उपयोग कैसे करें
आकाश रिमोट कंट्रोल को कैसे डिस्सेबल करेंआकाश रिमोट कंट्रोल को कैसे डिस्सेबल करें
» » मिथकों। यह सोचकर कि एक कुत्ता जानबूझकर बुरी तरह से काम करता है
© 2022 TonMobis.com