मिथकों। मेरा कुत्ता जानता है कि उसने कुछ गलत किया है




झूठी। कुत्तों उनके पास अच्छे और बुरे की एक ही अवधारणा नहीं है हमारे पास क्या है एक कुत्ते को पता नहीं है कि एक रिमोट कंट्रोल प्लास्टिक की हड्डी की तुलना में कम या कम मूल्य है।

यह समझना महत्वपूर्ण है एक कुत्ता गलत समय की नाखून को समझने में असमर्थ है और वह छोटा सा चेहरा, जिसे कभी-कभी रखा जाता है, पश्चाताप का नहीं है, उनकी कुत्ते भाषा का हिस्सा है, जिसे शांत संकेत कहा जाता है। कुत्ता, जो हमें अपनी आंखों के साथ तय करने के लिए चिल्लाते हुए चिल्लाते हुए चिल्लाते हुए चिल्लाते हुए देखता है, हमें एक महान प्रदर्शन करने लगता है हमें प्रसन्न करने के इरादे से संकेत, वे धीरे-धीरे चले जाते हैं, व्हेल आंखों (भेड़ की आंखें) के साथ, वे दूर दिखते हैं, वे अपने सिर बदलते हैं, वे हमें पक्ष देते हैं, यहां तक ​​कि उनकी पीठ भी देते हैं, और यदि वे देखते हैं कि वे कुछ हासिल नहीं करते हैं, तो वे भी दूर चले जाते हैं।
इसलिए, अगर हम घर आते हैं और हम खुद को गड़बड़ में पाते हैं, तो पहली बात यह है कि महत्व मत देना, हालांकि यह दर्द होता है, ऐसा हुआ और गुस्सा हो रहा है, हम इसे ठीक करने के लिए नहीं जा रहे हैं, दूसरी बात यह है कि क्या हुआ है और ध्यान दें। इसे इतना आसान नहीं बनाना है ताकि कुत्ता इसे फिर से कर सके: दरवाजे सुरक्षित करना, बाधाएं डालना, एक सुरक्षित क्षेत्र बनाना। और तीसरी बात कोशिश करना है पता लगाएं कि उस व्यवहार को प्रेरित किया गया है विनाशक: ऊब, तनाव, भय, आयु ... और इसे हल करने का एक तरीका खोजें।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
क्योंकि कुत्ते चिल्लाते हैंक्योंकि कुत्ते चिल्लाते हैं
कुत्ते क्या रंग देखते हैं?कुत्ते क्या रंग देखते हैं?
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?क्यों कुत्ते चिल्लाते हैं?
कुत्ते की मुद्रा और उनका अर्थकुत्ते की मुद्रा और उनका अर्थ
सकारात्मक उपचारसकारात्मक उपचार
मैं नहीं गयामैं नहीं गया
क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?क्या यह सच है कि बिल्लियों आंखों के माध्यम से संवाद करते हैं?
बिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करेंबिल्लियों की शारीरिक भाषा की व्याख्या कैसे करें
बिल्लियों की भाषा के बारे में 5 रहस्यबिल्लियों की भाषा के बारे में 5 रहस्य
» » मिथकों। मेरा कुत्ता जानता है कि उसने कुछ गलत किया है
© 2022 TonMobis.com