मेरी बिल्ली को और अधिक स्नेही कैसे बनाया जाए

मेरी बिल्ली को और अधिक स्नेही कैसे बनाया जाए

बिल्लियों वे कुत्तों से बहुत अलग हैं और, हालांकि आम तौर पर वे बहुत अजीब हैं, वे हमेशा अपने मालिकों के रूप में प्यार नहीं करते थे। इसके बाद, हम आपको प्राप्त करने के लिए कुंजी दिखाते हैं एक बिल्ली स्नेही है वयस्कों और बच्चों के साथ। Animales.sitio2.xyz से इस आलेख को पढ़ना जारी रखें और जानें कैसे अपनी बिल्ली को अधिक स्नेही बनाने के लिए.

अपनी बिल्ली को अपनाने से पहले, हम अनुशंसा करते हैं कि आप उन बिल्लियों में से चुनें जो शारीरिक तनाव और देखभाल की आवश्यकता के कारण केवल निविदाएं हैं, बिल्ली fleas उनके व्यक्तित्व को प्रभावित करते हैं। इसी तरह, एक बिल्ली अपनाने अनुकूलन प्रक्रिया को सरल बनाने में सक्षम हो जाएगा, एक बार वयस्क बिल्ली को शिक्षित करना लगभग असंभव है।

  • जब एक बिल्ली एक नई जगह पर आती है इसे अनुकूलन के कुछ दिनों की जरूरत है वे आम तौर पर बिस्तर के नीचे या चाल के नीचे छिपाते हैं, वे लोगों के साथ संपर्क से बचते हैं, वे जोर से शोर सुनते समय डरते हैं और हमें छिपाने से बाहर आने के लिए उन्हें थोड़ा सा दिखाना पड़ता है। अपने बिल्ली के बच्चे को बाहर जाने के लिए देखो, मुलायम और मीठी आवाज़ से धीरे-धीरे बोलने के लिए, इसे छूने से पहले अपने मोनोन की गंध आइए ताकि वह पुन: जांच करे और पता चले कि आप कौन गलत करेंगे। फिर, वह धीरे-धीरे स्ट्रोकिंग बंद कर देगा और फिर शिक्षा प्रक्रिया को संसाधित करेगा।

  • इस समय बिल्ली को आत्मविश्वास प्राप्त होता है अपना नाम पहचानो . खाने या आराम करने के दौरान वह उस व्यक्ति को सहारा देता है जो लगातार उसका नाम दोहराता है ताकि वह उसे अच्छी उम्र में जोड़ सके और उसे इस्तेमाल कर सके। धैर्य रखें, बिल्ली का बच्चा उसके नाम को पहचानने में एक महीने लग सकता है।

  • अपनी बिल्ली को अधिक स्नेही बनाने का एक और तरीका उसके साथ खेलो भले ही वह वयस्क हो। तार का एक टुकड़ा Deno दर्रा, एक छोटी सी गेंद या खिलौना है कि उसके सामने ले जा सकते हैं, atenñón को आकर्षित करने और एक बार बिल्लियों उत्साहित और सकल, जब खेल रहा खरोंच या काट रहे हैं, सीमा निर्धारित करने की सेवा करेंगे कि। इन क्षणों में, उन्हें उन्हें सही करना होगा ताकि वे सीख सकें और उनके आवेगों को खेल सकें।




  • कुत्तों के अनुबंध के लिए, जो अपने मालिकों के साथ रहना चाहते हैं बिल्लियों को करना है , उन्हें अकेले छोड़ने के लिए, उन्हें एक बार चाय मुक्त समय के दौरान छेड़छाड़ करने के लिए चाय। इन दृष्टिकोणों के साथ, बिल्ली वह होगी जो अपने मालिक को स्नेह देने और प्राप्त करने के लिए खोजेगी।

  • यदि आप अपनी बिल्ली को त्याग देते हैं, तो यह ठंडा, स्वार्थी और अनदेखा होगा। बिल्लियों ने उन उपचारों का जवाब दिया जो लोग उन्हें देते हैं या। वैसे ही, बेहतर है अपने व्यवहार को सही करने के लिए उसे मारने के लिए इसके बजाय, एक मजबूत आवाज का उपयोग करें और उनसे शोर डरें, यह अधिक प्रभावी होगा। उदाहरण के लिए, जोर से शब्द "चालू" कहें और एक वस्तु को चलाएं जो मैगो है, क्योंकि यह मोवेस को खरोंच करने में बिल्ली की रोकथाम में मदद कर सकता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कैसे मेरी बिल्ली को अधिक स्नेही बनाने के लिए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?बिल्ली का नसबंदी विफल हो सकता है?
    घर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना हैघर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना है
    मेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित हैमेरी बिल्ली सैंडबॉक्स में निहित है
    मेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैंमेरे बिल्ली के बाल शरीर के एक विशिष्ट क्षेत्र में गिर जाते हैं
    कास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता हैकास्त्र बिल्ली अभी भी महिलाओं का पालन करता है
    मेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैंमेरी तीन बिल्लियों अक्सर लड़ते हैं
    मेरी पुरानी बिल्ली ने मेरी छोटी बिल्ली को घायल कर दियामेरी पुरानी बिल्ली ने मेरी छोटी बिल्ली को घायल कर दिया
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    नए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलननए घर और नई बिल्लियों के अनुकूलन
    मेरी फारसी बिल्ली नहीं खाती है और बहुत ही कृत्रिम हैमेरी फारसी बिल्ली नहीं खाती है और बहुत ही कृत्रिम है
    » » मेरी बिल्ली को और अधिक स्नेही कैसे बनाया जाए
    © 2022 TonMobis.com