मेरे कुत्ते ने उसके व्यवहार को बदलने के बाद बदल दिया है

मेरा पूडल कुतिया मेरा जन्म 20 दिन पहले हुआ था और बहुत कुछ पेंटिंग! यह मुझे चिंतित करता है वह हर समय रोता है और एक तरफ से दूसरे तरफ जाता है जैसे कि कुछ ढूंढना और बिस्तर को खरोंच करना, मंजिल। हाल ही में वह पिल्लों के साथ लंबा नहीं है। और वह बहुत बेचैन है। पिल्ले बेचैन हैं और बहुत रोते हैं।

आज ध्यान दें कि पिल्लों में से एक जो कि रोता है वह भी बहुत तेजी से और मजबूत सांस लेता है। मुझे नहीं पता कि वह ऐसा करेगा क्योंकि कुछ उसे चोट पहुंचाता है या क्योंकि वह भूख लगी है। मैं दोनों के बारे में बहुत चिंतित हूं। मुझे नहीं पता कि मुझे उसे मदद करने के लिए उसे विशेष रूप से कुछ दूध देना होगा या उसे भी देना होगा।




यह व्यवहार जो मैंने पहले कभी नहीं किया था वह नया है और मुझे नहीं पता कि इसके साथ क्या करना है और पिल्ले। क्या मुझे उनके साथ पशु चिकित्सक जाना चाहिए? मैं थोड़ा डर रहा हूं कि इतने छोटे होने के कारण वे पशु चिकित्सा कक्ष से कुछ प्राप्त करते हैं।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • खिलौना पूडल

आयु:

  • 2 साल

Cintia

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मेरा छोटा कुत्ता रात में उत्तेजित होता हैमेरा छोटा कुत्ता रात में उत्तेजित होता है
कई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रमकई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रम
मेरे कुत्ते को कल से पहले पिल्ले थे, लेकिन वह बहुत बेचैन है, वह पेंटिंग बंद नहीं करती हैमेरे कुत्ते को कल से पहले पिल्ले थे, लेकिन वह बहुत बेचैन है, वह पेंटिंग बंद नहीं करती है
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
मेरा गिनी पिग बहुत रोता हैमेरा गिनी पिग बहुत रोता है
मेरे छोटे कुत्ते के पास कोई दूध नहीं है और मेरे पिल्ले मर रहे हैंमेरे छोटे कुत्ते के पास कोई दूध नहीं है और मेरे पिल्ले मर रहे हैं
मेरे कुत्ते के पास पिल्ले और कसौटी थीमेरे कुत्ते के पास पिल्ले और कसौटी थी
दो दिन पहले कुत्ते और लक्षणों के साथ फिर से शुरू कियादो दिन पहले कुत्ते और लक्षणों के साथ फिर से शुरू किया
मेरा चुटकी थरथराता है और बहुत रोता हैमेरा चुटकी थरथराता है और बहुत रोता है
थोड़ा कुतिया कुतिया घुटने टेक गया हैथोड़ा कुतिया कुतिया घुटने टेक गया है
» » मेरे कुत्ते ने उसके व्यवहार को बदलने के बाद बदल दिया है
© 2022 TonMobis.com