कई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रम

मेरा कुत्ता नया है और 4 दिन पहले उसके पास 3 पिल्ले थे, लेकिन अब उसके पास एक और है और हम बहुत चिंतित हैं क्योंकि हम नहीं जानते कि यह सामान्य है या उसे कुछ समस्या है। यह एक छोटी सी कुतिया है इसलिए पिल्लों की संख्या औसत के भीतर होती है, लेकिन हमें सामान्य नहीं लगता है कि पिल्लों के जन्म के बीच 4 दिन बीत चुके हैं।

इसके अलावा इसने संकेत नहीं दिए हैं कि पिल्ले उन्हें शामिल होने के बाद छोड़ने के लिए गायब थे और इसे नर्स करने के लिए रखा गया था और आज तक, पहले के 4 दिन बाद, इसने संकेत नहीं दिए हैं जिनमें से अधिक पिल्ले अंदर थे।
मैं जानना चाहूंगा कि यह सामान्य है, अगर कुछ बुरा हो रहा है, तो यह स्थिति कितनी देर तक चल सकती है जब यह कुछ सामान्य था, मैं कैसे जान सकता हूं कि यह सभी पिल्लों को पूरा कर चुका है और यदि मुझे नहीं करना चाहिए तो मुझे क्या करना चाहिए उन्हें अभी भी समाप्त कर दिया।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।



Scheherazade

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फ्रेंच पूडल श्रम में हैफ्रेंच पूडल श्रम में है
24 दिनों के पिल्लों में फ़ीड का परिवर्तन24 दिनों के पिल्लों में फ़ीड का परिवर्तन
मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?मैं जानना चाहता हूं कि मेरे छोटे कुत्ते के कितने पिल्ले हो सकते हैं?
स्तनपान विरोधी पिल्ले के साथ नहाया स्तनपान पिल्लास्तनपान विरोधी पिल्ले के साथ नहाया स्तनपान पिल्ला
पूर्व पहने कुत्ते में पीला श्लेष्मपूर्व पहने कुत्ते में पीला श्लेष्म
क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?क्या मेरे कुत्ते के लिए अन्य पिल्लों को जन्म देने में इतना लंबा समय लगता है?
चार पिल्ले पैदा हुए थे और मुझे यह जानने की जरूरत है कि उन्हें किस देखभाल की ज़रूरत हैचार पिल्ले पैदा हुए थे और मुझे यह जानने की जरूरत है कि उन्हें किस देखभाल की ज़रूरत है
संकेत है कि एक कुतिया जन्म देने जा रहा हैसंकेत है कि एक कुतिया जन्म देने जा रहा है
मेरे कुत्ते ने उसके व्यवहार को बदलने के बाद बदल दिया हैमेरे कुत्ते ने उसके व्यवहार को बदलने के बाद बदल दिया है
मेरे कुत्ते के पास पिल्ले और कसौटी थीमेरे कुत्ते के पास पिल्ले और कसौटी थी
» » कई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रम
© 2022 TonMobis.com