फारसी बिल्ली पिल्ला मृत फेल संक्रामक पेरिटोनिटिस

मेरे प्रेमी ने मुझे नवंबर में एक दिया। उन्होंने इसे निर्धारित महीने की शुरुआत से थोड़ी देर बाद दिया, 3 महीने और 3 सप्ताह की आयु के साथ, मेरा घर 1 9 नवंबर को पहुंचा। खैर, उन्होंने उन्हें हमें नहीं दिया, उन्होंने इसे हमें बेच दिया, उन्होंने हमें 600v चार्ज किया, ¬।

प्रसव की तारीख में देरी हुई क्योंकि नियत तारीख से कुछ दिन पहले पूरी बैटरी फेलिन कैटरर से संक्रमित थी। खैर, जब उन्हें हमें दिया गया था, यह लगभग ठीक था, हालांकि वह अभी भी छींक रहा था और पर्याप्त मच्छरों के साथ, लेकिन पशु चिकित्सक ने हमें बताया कि वह दूसरी टीका पा सकता है, वह लगभग ठीक हो गया था।

बिल्ली का बच्चा सर्दी पर विजय प्राप्त नहीं कर पाया, इसलिए हम दिसंबर के मध्य में कुछ कभी-कभी छींकने के साथ पहुंचे, और कुछ छोटी, हालांकि छोटी सी चीज। अचानक एक दिन, उन तिथियों पर, मैंने देखा कि आंखों के आईरिस पर एक प्रकार का लाल टक्कर था।

हम तुरंत पशु चिकित्सक के पास गए और उसने हमें बताया कि वह ठंड का कारण बन सकता था। उन्होंने हमें ठंड के लिए हर 4 घंटे और एक सिरप लागू करने के लिए एक क्रीम दिया। कुछ दिनों में थोड़ा घाव घुमाया गया और अंततः कैटरर पूरी तरह से ठीक हो गया।

फरवरी के मध्य तक सबकुछ अच्छी तरह से चला गया बिल्ली के बच्चे ने खाना बंद कर दिया। मैंने वजन हासिल करना बंद कर दिया, मैं खेलना बंद कर दिया। छोटी लड़की बहुत सूजन हो गई। फिर पशु चिकित्सक के लिए। उसके पास एक्स-रे, अल्ट्रासाउंड, तरल का विश्लेषण था जो उसके आंत, रक्त विश्लेषण को सूजन और मुझे नहीं पता था, और परीक्षण।

अंत में निदान: पीआईएफ। नाटक। हमने दवाओं की यात्रा शुरू की: विटामिन, इंजेक्शन, कुछ रात सीरम के साथ भर्ती कराई गई, अन्य दिन हम उसे सुबह में पशु चिकित्सक के पास ले गए और वहां उन्होंने उसकी देखभाल की और रात तक उसे सीरम रखा। यह बिल्कुल मदद नहीं करता, बिल्ली का बच्चा मर गया, हमने उसे 27 फरवरी को इंजेक्शन दिया।




खैर, रोलज़ो को क्षमा करें, लेकिन मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है कि आप पृष्ठभूमि को जानते हैं कि आप अपनी राय दे सकें, अगर आप ऐसा करना चाहते हैं।
खैर, मुद्दा यह है कि प्रजनकों ने हमें बताया कि वे हमें एक और बिल्ली देंगे। हमेशा बहुत जोर देकर कहते हैं कि वे हमारे बिल्ली के बच्चे के पीआईएफ के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं।

उन्होंने हमें एक और बिल्ली देने के लिए हमें एक पक्ष दिया, न कि क्योंकि वे किसी भी चीज़ के लिए ज़िम्मेदार हैं। उनके अनुसार, उनके खेत से अच्छी तरह से बाहर आया, इसलिए वे अपने हाथ धो लो। लेकिन हे, क्योंकि वे बहुत अच्छे समरिटान हैं और हमें नापसंद भूलने में मदद करने के लिए वे हमें एक और बिल्ली देने के इच्छुक थे। उन्होंने हमें 2 साल की एक बिल्ली की पेशकश की जिसे निर्जलित किया जाना था क्योंकि उसे उठाने के लिए पर्याप्त है, इसलिए उन्होंने हमें बताया।
जाहिर है मैंने उनसे कहा था कि मैं चाहता था कि मैंने अपने दिन में खरीदा था- और भुगतान किया, 600v, ¬-, वह एक पिल्ला है।

वे क्रोधित होते हैं जब उन्हें बताया जाता है कि बिल्ली कोरोवायरस से संक्रमित हो सकता है जो बाद में पीआईएफ को अपनी हैचरी में बढ़ा देता है। वे हमें एक बिल्ली या कुछ भी नहीं देने की धमकी देते हैं अगर मैं उन्हें बताता हूं कि बिल्ली ने केवल मेरे घर को पशु चिकित्सक के पास जाने के लिए छोड़ दिया है, कि कोई बिल्ली कभी मेरे घर में प्रवेश नहीं कर पाती है। वे कहते हैं कि मेरे प्रेमी के पास एक बिल्ली है, इसलिए वह वायरस को अपने घर से लाया है।

पशुचिकित्सा (जिसे उन्होंने मुझे सिफारिश की) मुझे बताती है कि यह स्पष्ट है कि, बीमारियों के इतिहास के साथ और यह जानकर कि पीआईएफ बिल्लियों के बीच सीधे संपर्क से फैल गया है, यह स्पष्ट है कि संक्रम प्रजनन से आता है।
और यह सब कुछ है। आपको क्या लगता है

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • फारस की।

आयु:

  • 7 महीने

Maribel

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक और कुत्ते के काटने से बकवास चिड़ियाघर की आँखेंएक और कुत्ते के काटने से बकवास चिड़ियाघर की आँखें
चूहे के जहर से जहर जहरचूहे के जहर से जहर जहर
मेरे पालतू जानवर के साथ अस्पताल पशु चिकित्सा क्लिनिक में खराब प्रक्रियामेरे पालतू जानवर के साथ अस्पताल पशु चिकित्सा क्लिनिक में खराब प्रक्रिया
मेरी बिल्ली की आंखों में दस्त और संक्रमणमेरी बिल्ली की आंखों में दस्त और संक्रमण
शरीर तरल पदार्थ और एनीमिया के साथ बिल्लीशरीर तरल पदार्थ और एनीमिया के साथ बिल्ली
बिल्ली गले को साफ़ करती है जैसे कि उसके पास फेरींगिटिस होता हैबिल्ली गले को साफ़ करती है जैसे कि उसके पास फेरींगिटिस होता है
बिल्ली पराजित नहीं होता है और संभावित प्रकोप नहीं होता हैबिल्ली पराजित नहीं होता है और संभावित प्रकोप नहीं होता है
एक कार द्वारा चलाए गए बिल्ली में एक टूटी हुई हिप हैएक कार द्वारा चलाए गए बिल्ली में एक टूटी हुई हिप है
मेरी बीमार बिल्ली के लिए खांसी सिरप का खुराकमेरी बीमार बिल्ली के लिए खांसी सिरप का खुराक
क्या Parvovirus हिचकी के साथ शुरू होता है?क्या Parvovirus हिचकी के साथ शुरू होता है?
» » फारसी बिल्ली पिल्ला मृत फेल संक्रामक पेरिटोनिटिस
© 2022 TonMobis.com