मेरी बिल्ली दो पिछड़े पैरों से लगी है

मेरी प्रेमिका की बिल्ली ने लम्बाई शुरू कर दी है, पहले एक पैर और अब दोनों के बीच - पिछड़े पैर। पशु चिकित्सक पहले palpitated, फिर प्लेटों के लिए पूछा, लेकिन वह या तो स्पष्ट नहीं था, और विश्लेषण के लिए कहा।

anГЎlisis कम सफेद रक्त कोशिकाओं में एक परिणाम के साथ बाहर आ गए हैं, लेकिन कम से कम 6 महीने पहले वे समस्याओं कि vГіmitos और गले मुंह पड़ा के लिए एक और परीक्षण किया जाता है (और कुछ टुकड़े की extirpaciГіn साथ तय हो गई है), और tambiГ © n le saliГі कि कम सफेद रक्त कोशिकाओं था। मुझे पता है क्योंकि हम पहले से ही ल्यूकेमिया और इम्यूनोडेफिशियेंसी के मुद्दे को देख रहे थे, लेकिन अंत में उन्होंने हमसे कुछ भी नहीं कहा, उनके दांत हटा दिए गए और अब तक सबकुछ ठीक था।

हमने निष्कर्ष निकाला है कि पहले विश्लेषण के कम ल्यूकोसाइट्स का इलाज एंटीबायोटिक उपचार से किया जा सकता है जो उल्टी की शुरुआत में दिया गया था।
वेट, जैसा कि मैंने कहा, हमें कुछ भी नहीं बताया।




तथ्य यह है कि अब उन्होंने ल्यूकेमिया और इम्यूनो को रद्द करने के लिए तीसरा विश्लेषण किया है।
और हम देखेंगे, मैं अपने नसों पर हूं, क्योंकि मैं इस बारे में बहुत चिंतित हूं कि खबरें सख्त होने पर मेरी प्रेमिका कैसे प्रतिक्रिया करती है।

कुछ जानकारी देने के लिए: वह एक फारसी बिल्ली है, लगभग 6 साल की उम्र 6, वह अधिक वजन नहीं है, उसके माता-पिता स्वस्थ थे और उसकी बहन भी थीं। एक छोटी बालकनी से बाहर के बाहर पहुंच के बिना, एक फ्लैट में रहते हैं। उन्होंने उल्टी और मुंह के बारे में जो कहा, उसके कारण उन्होंने बहुत पहले परीक्षण नहीं किए थे।
अभी, वह दो पिछड़े पैरों पर लेट गया, दाईं ओर शुरू हुआ। न तो पैल्पेशन और न ही प्लेटें कुछ भी स्पष्ट करती हैं। पहले विश्लेषण या तो। यह बुखार नहीं पेश करता है। वह खेलना पसंद नहीं करता, क्योंकि मुझे दर्द लगता है। हाँ, उसे भूख है।

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • फारस की।

आयु:

  • 5 साल

क्रिस

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में ल्यूकेमियाकुत्तों में ल्यूकेमिया
एंटीबायोटिक दवाओं के इलाज के बाद मेरी बिल्ली पूरी तरह से ठीक नहीं होती हैएंटीबायोटिक दवाओं के इलाज के बाद मेरी बिल्ली पूरी तरह से ठीक नहीं होती है
घर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना हैघर पर एक नई बिल्ली है और मुझे नहीं पता कि कैसे कार्य करना है
निदान के बिना बीमार बिल्लीनिदान के बिना बीमार बिल्ली
यकृत में केवल समय और स्पष्ट समस्याओं के लिए नाक रक्तस्राव के साथ बिल्लीयकृत में केवल समय और स्पष्ट समस्याओं के लिए नाक रक्तस्राव के साथ बिल्ली
बिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता हैबिल्ली खुद पर पेशाब करती है क्योंकि वह लगभग नहीं चल सकता है
फारसी बिल्ली पिल्ला मृत फेल संक्रामक पेरिटोनिटिसफारसी बिल्ली पिल्ला मृत फेल संक्रामक पेरिटोनिटिस
हेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्लीहेमेटिक तस्वीर में बदलाव के साथ बिल्ली
बिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मकबिल्ली बिल्ली ल्यूकेमिया और नकारात्मक बिल्ली में एक बिल्ली सकारात्मक
बिल्ली ल्यूकेमिया और immunodeficiency के साथ निदानबिल्ली ल्यूकेमिया और immunodeficiency के साथ निदान
» » मेरी बिल्ली दो पिछड़े पैरों से लगी है
© 2022 TonMobis.com