पिल्ला खाना नहीं चाहता और एक सप्ताह पुराना है

मैं एक कुत्ता 2 वॉलपेपर ओएस ± कि एक सप्ताह पहले शुरुआत में छह पिल्लों दिया सभी पिल्लों अच्छी तरह से स्तनपान लेकिन reciГ © n आज ही dГa पिल्लों में से एक खाने के लिए नहीं करना चाहता था और यह है कि क्या मैं लेने के लिए कर सकते हैं flaquito है माँ की बूब मदद कृपया मुझे उसे कृत्रिम दूध दें या मैं उसे डिब्बाबंद दूध दे सकता हूं।

है tambiГ © n saliГі ग्रेनाइट हैं होगा के रूप में अगर ग्रेनाइट में और एक पेट में मवाद तो खिलाया नहीं किया जाता है या एलर्जी मुझे कैसे पीने के लिए mamГЎ जीवित है उन्हें जुटाने के लिए से जानकारी दे सकते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मैं अपने bebГ © पिल्ला है कि खाने के लिए कि जब भी मैं इस छोटे से बच्चे को ठंड है और इसके बाद के संस्करण एक बहुत सोता है और रोना नहीं अन्य पिल्लों खाते हैं और सामान्य रूप से पीने उल्लू और मुझे लगता है कि वे मर्दाना तीन लंबे समय से एक पिल्ला मैं मारने रहे हैं नहीं करना चाहता aГsla और अन्य पिल्ले मर गए थे।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • माचो।

आयु:

  • 1 महीने



फूल

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
घायल टीट्स के साथ Pitbullघायल टीट्स के साथ Pitbull
Pitbull पिल्ला खाना नहीं चाहता हैPitbull पिल्ला खाना नहीं चाहता है
मेरा कुत्ता दवा लेने के बाद खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता दवा लेने के बाद खाना नहीं चाहता है
क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?
मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?
स्तनपान विरोधी पिल्ले के साथ नहाया स्तनपान पिल्लास्तनपान विरोधी पिल्ले के साथ नहाया स्तनपान पिल्ला
पिल्ला कुत्ता जो खाना और रोना नहीं चाहता हैपिल्ला कुत्ता जो खाना और रोना नहीं चाहता है
छोटा कुत्ता बहुत पतला होता है और वह नहीं खाना चाहता और वे उसे स्पैम देते हैंछोटा कुत्ता बहुत पतला होता है और वह नहीं खाना चाहता और वे उसे स्पैम देते हैं
नवजात पिल्ले में से एक खाना नहीं चाहता हैनवजात पिल्ले में से एक खाना नहीं चाहता है
अर्जेंटीना डोगो खाना नहीं चाहता और फोम डायरिया हैअर्जेंटीना डोगो खाना नहीं चाहता और फोम डायरिया है
» » पिल्ला खाना नहीं चाहता और एक सप्ताह पुराना है
© 2022 TonMobis.com