Schnauzer श्रम में है और पहले से ही tardгі

शीला के बारे में शाम 7 बजे एक पिल्ला था और अब शांत और पिल्ला tambiГ © n है। मेरा प्रश्न क्रोध सामान्य पिल्लों है या इतने लंबे समय लेने के mГЎs है। कि मेरे गाइड का आग्रह करने के लिए नहीं है या उसे उसके बाकी जाने में मदद करने के लिए कैसे और वह sabrГЎ क्या समय पिल्ला खाना चाहता हूँ करने के लिए सामान्य है के लिए tambiГ © n जा रहा है और शीला छड़ी नहीं होगा ayГєdenme करने के लिए पता करने की जरूरत कृपया और कैसे मदद करने के लिए मैं वास्तव में हताश हूँ।

दूसरी ओर अगर पिल्लों शीला थे या भ्रूण संकट बहुत परेशान था शीला प्रतिक्रिया करने के लिए है या वह है पहले मैं कुछ भी बुरा शीला का क्या नहीं करना चाहती और मैं sabrГa चाहते हैं कि सभी अच्छी तरह से कर लें algГєn पशुचिकित्सा है। कृपया मेरी मदद करें मैं आपको धन्यवाद दूंगा। सच में, मेरी मदद करो, मुझे नहीं पता कि क्या करना है। और बस मेरी कुतिया देखें।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • Shnauser।

आयु:

  • 2 साल



Elizur

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कान में सामान के साथ पिल्लाकान में सामान के साथ पिल्ला
कई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रमकई दिनों के लिए पहली बार पिल्ला श्रम
पूडल कुछ भी नहीं खाना चाहता हैपूडल कुछ भी नहीं खाना चाहता है
मेरा कुत्ता दवा लेने के बाद खाना नहीं चाहता हैमेरा कुत्ता दवा लेने के बाद खाना नहीं चाहता है
क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?
Perrita उपभोग कैबर्जोलिन вїcuгўl antidotal है?Perrita उपभोग कैबर्जोलिन вїcuгўl antidotal है?
मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?
शीला मक्खन के लाभशीला मक्खन के लाभ
मुझे नहीं पता कि मेरे गोद लेने वाले पिल्ला के पास उसके शॉट हैं या नहींमुझे नहीं पता कि मेरे गोद लेने वाले पिल्ला के पास उसके शॉट हैं या नहीं
Schnauzer पिल्ला पेट सूजन हैSchnauzer पिल्ला पेट सूजन है
» » Schnauzer श्रम में है और पहले से ही tardгі
© 2022 TonMobis.com