मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?

यह जन्म के रूप में लगभग दो घंटे था, लेकिन के रूप में यह पहली बार है मैं देख रहा हूँ अच्छी तरह से कर रहे हैं pequeГ कि सामान्य है या मुझे नहीं बता यह जरूरी धन्यवाद जानने के रूप में समय से पहले हो सकता है और कहा कि मामला हो कर मेरे हाथ की हथेली से भी कम समय ITOs ± अच्छी तरह से साँस लेने में नहीं है और हमारे आंदोलनों में मौजूदा suctioned निकल जाता mamГЎ नहीं उसके बगल में होने के लिए के रूप में मैं उन्हें कोई पशु चिकित्सा फ़ीड यहाँ कृपया ayГєdenme जरूरी है चाहता हूँ।

या कम से कम मुझे बताओ कैसे देखें के रूप में आप सामान्य इसलिए आप देख सकते हैं ऑनलाइन mГЎs बड़े पैदा होते हैं और बालों mГos काफी चिकनी peladitos कर रहे हैं और अभी के लिए कदम नहीं रोते हैं और साँस लेने tambiГ © n mamГЎ की देखभाल के रूप में कर रहे हैं एक कॉकर के पिल्लों इस कांप और नहीं कुछ भी खाने या तरल पदार्थ पीने के रूप में आप उन्हें पिल्लों के लिए दूध या तरल algГєn फ़ीड कर सकते हैं agradecerГ © ज्यादा अगर मैं rГЎpidamente धन्यवाद जवाब।

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • कॉकर।

आयु:

  • 2 साल



Zulma

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
फ्रेंच पूडल श्रम में हैफ्रेंच पूडल श्रम में है
क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?क्या मेरे स्तनपान करने वाले कुत्ते को टीका लगाया जा सकता है?
जन्म पर छोड़े गए पिल्लों का कूड़ाजन्म पर छोड़े गए पिल्लों का कूड़ा
Chiguagua reciг © n उच्च तापमान के साथ पैदा हुआChiguagua reciг © n उच्च तापमान के साथ पैदा हुआ
नवजात शिशु खाना नहीं लेना चाहतानवजात शिशु खाना नहीं लेना चाहता
मेरे कुत्ते ने जन्म दिया है और सांस लेने से रोक नहीं पाता है और अपनी जीभ निकाल देता है। इसका क्या…मेरे कुत्ते ने जन्म दिया है और सांस लेने से रोक नहीं पाता है और अपनी जीभ निकाल देता है। इसका क्या…
Coneja बहुत थक गया लग रहा है और के रूप में यह खर्च होंगे साँस लेनेConeja बहुत थक गया लग रहा है और के रूप में यह खर्च होंगे साँस लेने
Chihuahueg ± ओ सुगंधित अपशिष्ट हैChihuahueg ± ओ सुगंधित अपशिष्ट है
मेरे कुत्ते के पास पिल्ले और कसौटी थीमेरे कुत्ते के पास पिल्ले और कसौटी थी
मेरा छोटा कुत्ता उसकी त्वचा पर गांठ हो जाता हैमेरा छोटा कुत्ता उसकी त्वचा पर गांठ हो जाता है
» » मुझे कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते के पास समय से पहले जन्म हुआ था?
© 2022 TonMobis.com