मेरा कुत्ता कार्डियक गिरफ्तारी से मर गया है

मेरा कुत्ता बस उत्साह से पारित कर दिया है और उसे कुछ खाना है कि हम सॉस sobrГі और अगले dГa vГіmitos और दस्त और स्तन के साथ tenГa एक मुश्त बीमार हो गया और शिकायत की और सामान्य से बहुत mГЎs पेशाब दिया था, हम उसे पशु चिकित्सक के पास ले जाने का निर्णय उनके द्वारा की गई मधुमेह परीक्षण पता चला था diabГ © tica क्यों मूत्र उसे एक गूंज थोक बना दिया है और बुरा नहीं था।

उन्होंने कहा कि इंसुलिन और mejorГі एक छोटे कुतिया डाल लेकिन थोक अगले dГa बहुत बड़ा mГЎs था कुतिया कोई comГa लौट आए और कठिनाई ले जाने के लिए बैक अप हो रही है और inyectГі पैकेज mГЎs पेशाब करने के लिए के लिए एक औषधि था। हम घर दो dГas के लिए बड़ी गांठ mГЎs तरह seguГa कुतिया वापस छोड़ दिया और मुझे लाने mandГі पैकेज हम एक आधा dГa दिया क्योंकि मेरे बहुत सुनाई के लिए एक दवा प्रेडनिसोन 30miligramos खरीदते हैं।




अगले dГa थोक parecГa mГЎs कम लेकिन कुत्ते querГa खाने llamГ © पशु चिकित्सक यह स्पष्ट नहीं किया था और एक और गोली और llevarГЎ अगले dГa darГЎ को मुझसे कहा था कि मुझे बताया था क्योंकि रात कुत्ते में पूरे 30 मिलीग्राम देने के लिए मैं नहीं चल सका, मैं उठ नहीं पाया, और अगले दिन जब मैं काम से घर आया तो कार्डियक गिरफ्तारी की मृत्यु हो गई थी। पशु चिकित्सक का कहना है कि किया जा रहा है ताकि वर्ष मधुमेह उसे एक बहुत debilitГі और अच्छी तरह से इंसुलिन नहीं किया ... मेरा प्रश्न प्रेडनिसोन संभवतः यह रहा होगा?

पशु का प्रकार:

  • कुत्ता।

सेक्स:

  • महिला।

दौड़:

  • पिट बुल

आयु:

  • 10 साल

Andrà © एस

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
भूख की कमी के लिए कुत्ते ने एक हफ्ते तक नहीं खाया हैभूख की कमी के लिए कुत्ते ने एक हफ्ते तक नहीं खाया है
मेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता हैमेरा कुत्ता गैस्ट्रोएंटेरिटिस से पीड़ित है और पेट में दर्द होता है
बिल्ली कॉमी स्लग और उनका पेशाब तेल की तरह दिखता हैबिल्ली कॉमी स्लग और उनका पेशाब तेल की तरह दिखता है
हाल ही में संचालित बिल्ली फ़ीड नहीं करना चाहता हैहाल ही में संचालित बिल्ली फ़ीड नहीं करना चाहता है
मेरी ब्राजीलियाई रेखा ने अभी जन्म दिया है लेकिन कुछ और पिल्ले नहीं थेमेरी ब्राजीलियाई रेखा ने अभी जन्म दिया है लेकिन कुछ और पिल्ले नहीं थे
मेरे जर्मन चरवाहे में बहुत उत्तेजित श्वास हैमेरे जर्मन चरवाहे में बहुत उत्तेजित श्वास है
मुझे नहीं पता कि मेरा पूडल कुत्ता preg है या नहींमुझे नहीं पता कि मेरा पूडल कुत्ता preg है या नहीं
महीने का पिल्ला घास नहीं हैमहीने का पिल्ला घास नहीं है
मेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेहमेरे कुत्ते की मौत के बारे में संदेह
विभिन्न लक्षणों के साथ खरगोशविभिन्न लक्षणों के साथ खरगोश
» » मेरा कुत्ता कार्डियक गिरफ्तारी से मर गया है
© 2022 TonMobis.com