हाल ही में संचालित बिल्ली फ़ीड नहीं करना चाहता है

खाने के लिए इच्छुक में या बाहर, सभी dГa झूठ बोल रही है और decaГdo बिना mГЎs 40 के बुखार के साथ मेरे enfermГі बिल्ली, हम उसे आपातकालीन कक्ष और सभी विश्लेषकों रक्त में ले गया, ल्यूकेमिया सहित और एचआईवी नकारात्मक, radiografГa mostrГі आंत भरे थे और कुछ में मैं नहीं जानता कि, उन्होंने उन्हें एंटीबायोटिक्स दिया और हम उसे घर ले गए।

अगले dГa हम खाने और Drink- के बिना अपने पशु चिकित्सक चारपाई की अगली पीठ 40 todavГa tenГa तापमान के साथ लिया और था mГЎs decaГdo, seguГa और पशु चिकित्सक विपरीत माध्यम (बेरियम) के साथ एक अध्ययन किया जाता encontrГі नहीं obstrucciГіn, यह उच्च दिया और मैंने एंटीबायोटिक्स और बेरियम निर्धारित किया, उन्होंने कहा कि उन्होंने पेप्टो बिस्मोल की तरह काम किया, हमने इसे दिन में 3 बार दिया। अगले dГa defecГі, peed और गर्बर की comiГі आधा चम्मच, जो न habГa 2 dГas पर बनाई गई है, के बाद © इस बिल्ली का होता है इस हद तक कि volviГі तापमान के लिए फिर से खराब हो रही थी और आप बता सकते हैं वह एक बहुत पीड़ित था, volvГ अपने पशु चिकित्सक के साथ अगले dГa लेने के लिए, लौटे habГa तापमान और बिल्ली से पहले की तुलना mГЎs decaГdo था, अब या उठो और छू उसके पेट much- शिकायत की वे mГЎs और habГa obstrucciГіn रे, सर्जरी और डॉ किया हमें बताया कि habГa बाल और घास सब अच्छी तरह से अभिवादन habГa की एक तंपन पाया, लेकिन चिंता थी कि एक अस्पताल में बिल्ली द्वारा fuГ © रामोस और llevГЎramos क्योंकि ahГ उपलब्ध नहीं है कि habГa थोड़ा गतिशीलता दोपहर हम pidiГі colГіn सेवा के 24 घंटे ...




वह कल था, आज बिल्ली बहुत बेहतर दिखती है, सतर्क है, चलती है, मस्तूल, मूत्र (वे उसे तरल पदार्थों को अंतःशिरा दे रहे हैं) और अभी तक थोड़ा पानी ले लिया है, वह बिल्कुल कुछ नहीं खाना चाहता! मैंने उसे अपना पसंदीदा भोजन लाया और वह इसे भी नहीं देखती, वह एंटीबायोटिक्स लेती रहती है और वे उसे और नहीं देते हैं।
सर्जरी 32 घंटे पहले थी। कल सर्जरी के बाद मैं अपनी बिल्ली के लिए गया था। मैंने वीट से पूछा: बिल्ली आंत या कोलन की गतिशीलता वापस लेगी, है ना? और उसकी प्रतिक्रिया यह थी कि "अपनी उंगलियों को पार करें" ईमानदारी से मैं बहुत चिंतित और डर गया हूं। क्या बेरियम आपकी आंतों को लकवा कर सकता है? क्या यह अपरिवर्तनीय है? क्या किया जा सकता है? क्या मुझे चिंता करनी चाहिए?

पशु का प्रकार:

  • बिल्ली।

सेक्स:

  • माचो।

दौड़:

  • स्याम देश।

आयु:

  • 5 साल

ओलिविया

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते एक हड्डी comiгі और अब वह खाना नहीं चाहता हैकुत्ते एक हड्डी comiгі और अब वह खाना नहीं चाहता है
भूख की कमी के लिए कुत्ते ने एक हफ्ते तक नहीं खाया हैभूख की कमी के लिए कुत्ते ने एक हफ्ते तक नहीं खाया है
कॉर्सिकन गन्ना पिल्ला खाना नहीं चाहता हैकॉर्सिकन गन्ना पिल्ला खाना नहीं चाहता है
बिल्ली 15 दिनों के लिए pleural effusion दिखाता हैबिल्ली 15 दिनों के लिए pleural effusion दिखाता है
मेरी बिल्ली बहुत सोती है और ज्यादा नहीं खेलती हैमेरी बिल्ली बहुत सोती है और ज्यादा नहीं खेलती है
हाइपरथायरायडिज्म के साथ बिल्लीहाइपरथायरायडिज्म के साथ बिल्ली
मेरी बिल्ली फ़ीड या पीता नहीं हैमेरी बिल्ली फ़ीड या पीता नहीं है
अंत में ताजा खून के साथ मल के साथ बिल्लीअंत में ताजा खून के साथ मल के साथ बिल्ली
बिना स्थानांतरित और खाने के इच्छुक बिल्लीबिना स्थानांतरित और खाने के इच्छुक बिल्ली
मूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्लीमूत्र में बाल, उल्टी और रक्त के साथ क्षीण बिल्ली
» » हाल ही में संचालित बिल्ली फ़ीड नहीं करना चाहता है
© 2022 TonMobis.com